Kriti Sanon ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किए अपने 10 साल पुरे। हालहीं में इनकी मूवी “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल।

Neha Gurung

Kriti Sanon 

Kriti Sanon :- आप सभी को तो पता ही होगा कि कृति सनोन बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। इन्होने बॉलीवुड में कई हिट मूवीज में काम किया है। यह ज्यादातर आप को हिंदी मूवीज में ही काम करती हुई नज़र आएँगी। इन्होने एक से बढ़ कर एक मूवीज में काम किया है। साथ ही इन्होने कई बड़े और हिट एक्टर्स के साथ भी अपना स्क्रीन शेयर किया है। आप को बता दे कि अब कृति सनोन ने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करीब 10 साल कम्पलीट कर लिए है। आप को जानकारी दे दे कि कृति सनोन ने वर्ष 2014 में आयी मूवी “हीरोपंती” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी।

इस मूवी में कृति ने बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर “टाइगर श्रॉफ” के साथ नज़र आयी थी। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा हिट हुई थी। इस मूवी में कृति सनोन की एक्टिंग को खूब प्यार मिला था। इस मूवी में कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को बेहद ही पसंद किया गया था। आप को बता दे कि इस “हीरोपंती” मूवी से ही टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। दोनों एक्टर्स की यह अपने करियर की पहली साथ में शूट की हुई मूवी थी। आप को बता दे कि दोनों इस मूवी के बाद काफी ज़्यादा फेमस हुए थे।

दोनों ने इस मूवी के बाद एक सांग भी साथ में शूट किया था। जो दर्शोकों द्वारा बेहद ही पसंद किया था। इस के बाद उन्होंने बैक टू बैक कई हिट मूवीज में काम किया। कृति सनोन ने “अधिपुरष, गनपथ, भेड़िया, हीरोपंती, शेह्ज़ादा, लुका छुपी, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी और बच्चन पांडे आदि कई मूवी में आप को एक्टिंग करती हुई नज़र आएँगी। आप को बता दे कि यह सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही है। इन सभी मूवीज में आप को कृति सनोन के अलग अलग किरदार देख ने को मिलते है।

Kriti Sanon ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किए अपने 10 साल पुरे। हालहीं में इनकी मूवी "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल।

आप को बता दे कि हाल ही में कृति सनोन की एक और मूवी सिनेमा घरो पर रिलीज़ हुई है। यहाँ हम बात करे रहे है “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” जो कि 9 फरवरी 2024 को सिनेमा घरो पर रिलीज़ हुई है। इस मूवी को “अमित जोशी और आराधना साह” ने मिल कर डायरेक्ट किया है। आप को बता दे कि यह एक हिंदी मूवी है। जो एक साइंस फिक्शन पर आधारित है। इस मूवी में आप को मेन रूप से कृति सनोन और शाहिद कपूर नज़र आते है। यह मूवी एक विज्ञान कल्पन पर आधारित है। जिन भी लोगो को साइंस से रिलेटेड मूवीज में काफी ज़्यादा दिलचस्पी होती है।

Mahindra XUV 300 TurboSport :- सबसे फ़ास्ट चलने वाली और ख़ास फीचर्स से भरी यह महिंद्रा की कार आपको सिर्फ और सिर्फ ****/- तक की मिलती है। जानिए इसके कीमत के बारे में।

उन के लिए “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी काफी ज़्यादा अच्छी होने वाली है। अगर आगे हम बात करे इस मूवी के स्टोरी के बारे में तो यह मूवी एक रोबोटिक इंजीनियर आर्यन और साथ ही में साइंटिफिक रोबोट सिफरा नाम के इर्द गिर्द घूमती है। फिर इस मूवी में आर्यन को साइंटिफिक रोबोट सिफरा से प्यार हो जाता है। जहाँ फिर वह उस से शादी कर लेता है। इस खाई की शुरुवात यहाँ से शुरू होती है जहाँ आर्यन की शादी के लिए उस की पूरी फॅमिली आर्यन के लिए लड़की ढूंढते है। आर्यन एक अच्छे परिवार से होता है। उसे काफी लडकियां दिखाई जाती है।

पर उसे कोई भी लड़की पसंद नहीं आती है। फिर इस के बाद आर्यन की एक चाची होती है, जो अमेरिका में रहती है। वह आर्यन को अमेरिका बुलाती है। जहाँ आर्यन फिर अपनी चाची के घर साइंटिफिक रोबोट सिफरा को देखता है। जो बिलकुल ही इंसानो जैसे काम करती है। कहानी तब मोड़ लेती है, जब आर्यन को यह पता लगता है कि सिफरा एक साइंटिफिक एंड्राइड रोबोट है। इस के बाद इस मूवी में क्या क्या होता है उस के लिए आप को यह मूवी अपने घरो के नज़ दीक सिनेमा घरो पर जा कर आसानी से देख सकते हो। यह मूवी हिंदी भाषा में रिलीज़ की गयी है।

Kriti Sanon ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किए अपने 10 साल पुरे। हालहीं में इनकी मूवी "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल।

अगर आगे हम बात करे “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी के ओवर आल कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने भारत में पांच दिनों में 34.6 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। इस मूवी ने पहले वीकेंड पर लगभग 28 करोड़ रूपए का नेट कलेक्शन किया है। फिर इस सोमवार को इस मूवी ने 3.65 करोड़ रूपए की बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की है। वही छठे दिन “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी ने 6.75 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा यह मूवी इन की 2024 वर्ष की सब से बड़ी मूवी में से एक है।

इस मूवी ने दुनिया भर में 64 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। आप को बता दे कि कृति सनोन अब आप को कई और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में दिख सकती है। इन की अब बैक टू बैक कई मूवीज आने की संभावना है। कृति सनोन की मूवी “The Crew” मूवी 29 मार्च 2024 को रिलीज़ हो सकती है। जहाँ आप इस मूवी में कृति सनोन को एक्टिंग करते हुए दिख सकते हो। साथ ही आप को बता दे कि मेकर्स “हॉउसफुल 5” मूवी को वर्ष 2025 में रिलीज़ करेंगे। कहा जा रहा है कि इस मूवी में आप को अक्षय कुमार के साथ कृति सनोन स्क्रीन शेयर कर ते आप को दिख सकती है।

आप को बता दे कि कृति सोणों ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई अवार्ड्स भी हासिल हुए है। इन को “नेशनल अवार्ड्स फॉर बेस्ट एक्ट्रेस (मिमी), फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू (हीरोपंती), बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग एक्ट्रेस (हीरोपंती) और IIFA अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस (मिमी) आदि कई अवार्ड्स से कृति सनोन को घोषित किया गया है। कृति सनोन अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है।

Pulwama attack : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी.

इन के इंस्टा ग्राम पर 56.6 मिलियन फोल्लोवेर्स है। जहाँ वह अपने अकाउंट पर अपने पोस्ट और वीडियोस अपने फंस के साथ शेयर करती रहती है। इन के फैंस इन्हे काफी ज़्यादा सपोर्ट भी करते है। आप को बता दे कि कृति अपने कॉलेज टाइम पर भी काफी ज़्यादा होशियार थी। अब उन्होंने अपने 10 साल इस इंडस्ट्री में बिता कर काफी खुश है।

Kriti Sanon ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किए अपने 10 साल पुरे। हालहीं में इनकी मूवी "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment