Katrina Kaif :- जानिए “बचना ये हसीनो” मूवी से क्यों निकाला गया था कटरीना कैफ को। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Katrina Kaif :-

जैसा की आप सभी को पता ही होगा की कटरीना कैफ बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। इन्होने ने बहुत सी मूवी में काम किया हुआ है। कटरीना अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको के दिलो को छू लेती हैं। आपको बता दे की इन्होने बहुत सी मूवीज में काम किया हुआ है। कटरीना को बहुत से लोग पसंद करते है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कटरीना ने दर्शको के दिलो में एक अलग ही जगह बनाई हुई है। आपको बता दे की कई ब्लॉकबस्टर मूवीज में काम किया हुआ है। अपनी एक्टिंग से कटरीना दर्शको को घायल कर देती हैं। लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है।

आपको बता दे की आज कल कटरीना कैफ के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है। हालही में कटरीना कैफ ने अपने एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है। जिस कारन लोग इनसे जुडी कई बाते कर रहे है। आपको बता दे की कटरीना ने मिड डे को एक इंटरव्यू दिया था। उस इंटरव्यू में इनसे कई तरह के सवाल किये गए थे। अन्तर व्यू के दौरान कटरीना ने बताया की वर्ष 2008 में उनकी एक फिल्म आने वाली थी। उस फिल्म का नाम था “बचना ये हसीनो” .इस मूवी में उनका दीपिका पादुकोण तथा रणवीर कपूर के साथ एक रोल था जिसे कट कर दिया गया था।

इस मूवी में तीन लड़कियों की जरूरत थी परन्तु इन्हे मूवी में हटा दिया गया था। तथा इनके स्थान पर उस मूवी में विपाशा वसु, दीपिका पादुकोणे तथा मिनिषा लाम्बा ने एक्टिंग की थी। कटरीना ने बताया की जब उन्होंने मूवी के हिस्सा लेने के लिए इंटरव्यू दिया तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया गए था। जिस कारन उन्हें काफी ज्यादा दुःख भी हुआ था। आपको बता दे की कटरीना ने कह की उस मूवी में रिजेक्ट होने के बाद उन काफी ज्यादा मायुशि का सामना करना पड़ा था। कटरीना ने बताया की इसके बावजूद उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी तथा लगातार कोशिश करती रही।

कटरीना ने बताया की उस समय वो बॉलीवुड में नई थी तथा उनके लिए ये सब कुछ बिलकुल नया था। वो अभी एक्टिंग की दुनिया में अपने पैर ज़माने की कोशिश कर रही थी। इसके बाद कटरीना ने बतया की वो जब बॉलीवुड में बिलकुल नई थी तो उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामान करना पड़ा था। कटरीना ने बताया की उन्हें बहुत से लोगो ये सुनने को मिलता था किव ो कभी भी एक्टिंग नहीं कर सकती तथा कई लोगो ने ये भी कहा की वो एक्टिंग के लिए बनी ही नहीं हैं। कटरीना को इन सभी बातो के कारन काफी ज्यादा दुःख होता था। परन्तु वो बिना किसी को कुछ बोले अपने करियर पर ध्यान देती थी।

Katrina Kaif :- जानिए "बचना ये हसीनो" मूवी से क्यों निकाला गया था कटरीना कैफ को। पढ़िए पूरी खबर।

 

आपको बता दे की कटरीना आज काफी ज्यादा सफल है था अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको का काफी ज्यादा मनोरंजन करती है। कटरीना को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई बार सम्मानित भी किया जा चूका है। आइये तो अब हम आपको कटरीना के जीवन से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बताते है। चलिए तो कटरीना के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Hero Vida V1 Pro :- इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के धाकड़ फीचर्स देख कर आप भी रह जाएँगे दंग, जानिए इस हीरो स्कूटी के किफ़ायती कीमत के बारे में।

Katrina Kaif Life :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हुआ था। आपको बता दे की इनका जन्म ब्रिटिश होन्गकोंग में हुआ था। कटरीना की सात बहने है। आपको बता दे की जब कटरीना काफी ज्यादा छोटी थी तो उनके माता पिता की कुछ कहा  सुनी हो जाने के कारन उनका तलाक हो जाता है तथा वो दोनों अलग अलग रहने लगते है। कटरीना का पालन पोषण उनकी माता सुजैन ने की थी। आपको बता दे की कटरीना ने पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुवत की थी।

पहले कटरीना ने मॉडलिंग करना शुरू किया था उसके बाद इन्होने फिल्मो में अपनी एंट्री की। आपको बता दे की कटरीना वो एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपने बलबूते पर अपना नाम कमाया हुआ है। कटरीना के परिवार में से कोई भी बॉलीवुड की दुनिया में नहीं था। इन्होए ने बॉलीवुड में अपने पैर खुद ही जमाये है। आपको बता दे की कटरीना की पहली मूवी का नाम था “बूम” .इस मूवी से कटरीना ने एक्टिंग की शुरुवात की थी। कहा जाता है की ये मूवी कटरीना को मॉडलिंग करते हुए ही मिली थी।

Katrina Kaif :- जानिए "बचना ये हसीनो" मूवी से क्यों निकाला गया था कटरीना कैफ को। पढ़िए पूरी खबर।

“बूम” मूवी के डायरेक्टर ने उन्हें फैशन शो में मॉडलिंग करते हुए देखा था तथा इसके बाद उन्होंने कटरीना को अपनी फिल्म के लिए साईं कर लिया था। इस मूवी से कटरीना को ज्यादा प्रसीथि नहीं मिली थी। इन्हे लोगो में फिल्म “मैंने प्यार क्यों किया” से जायदा पसंद करना शुरू किया था। आपको बता दे की इस मूवी में कटरीना ने बॉलीवुड के जाने मने एक्टर सलमान खान के साथ एक्टिंग की थी। इस मूवी के बाद इन्हे लोग काफी ज्यादा पसंद करने लगे थे तथा आज कटरीना बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है।

कम कीमत में मार्केट में हड़कंप मचाने आया OPPO का 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कितनी कम कीमत में

आपको बता दे की कटरीना ने बॉलीवुड के एक्टर विकी कौशल के साथ 9 दिसंबर 2021 में शादी की थी। दोनों ही काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है। आपको बता दे की दोनों कपल्स ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी तथा अपनी लाइफ में दोनों काफी ज्यादा खुश है। चलिए तो अब हम आपको कटरीना की कुछ मूवीज के बारे में बताते है। कटरीना की मूवीज के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Katrina Kaif  Movies :-

आइये तो अब हम आपको कटरीना कैफ की मूवीज के बारे में बताते है। आपको बता दे की इन्होने एक से बढ़ कर एक ब्लॉकबस्टर मूवीज में काम किया हुआ है। कटरीना ने Bang bang, tiger zinda hai , jab tk hai jaan, bar bar dekho, phone bhoot, ajab prem ki gajab kahani, welcome, zero इसके साथ ही इन्होने कई और भी बहुत साडी मूवीज की हुई है। आपको बता दे की कुछ समय पेहले इनकी एक धाकड़ मूवी आयी थी जिसका नाम था “Merry Christmas” आपको बता दे की ये मूवी काफी ज्यादा हिट हुई थी। इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ये एक सस्पेंस मूवी थी। मूवी ने काफी अच्छी कमाई की थी।

Katrina Kaif :- जानिए "बचना ये हसीनो" मूवी से क्यों निकाला गया था कटरीना कैफ को। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment