Kartik Aaryan:आईये जानते है KartikAaryan के Biographyके बारे में उनकी FIRST MOVIEऔर Career के बारे में

komal

Kartik Aaryan :-

Kartik Aaryan:आईये जानते है KartikAaryan के Biographyके बारे मेंउनकी FIRST MOVIEऔर Careerके बारे में के Biographyके बारे मेंउनकी FIRST MOVIEऔर Careerके बारे में

आईये आज हम जानते है की Kartik Aaryan  के बारे  में  —

Kartik Aaryan  इंडस्ट्री के जाने माने एक अभिनेता है ,और इनका जन्म  22 Noverember 1990  में हुआ था और Kartik Aaryan ने अपनी अभिनेता के सफऱ की शुरुआत साल 2011 में की थी। जिसमें यह  Kartik Aaryan एक  किरदार निभा रहे थे उस किरदार में ओह रजत नाम लड़के का रोल अदा करते हुए  दिखाई दिए।

Kartik Aaryan जो  कोई Hindi (बॉलीवूड) movie (फिल्मो) में काम करते आ चुके है। Kartik Aaryan ने अपनी सफलता की स्टोरी 12 साल से ही शुरु  कर दिये थे और इनका असली नाम क्या था पता है आपको, आखिर नहीं तो आईये जानते है इनका असली नाम की है और यह अपने असली नाम से अभिनेता  में इन काम क्यों नहीं किये ,जाने के लिए आप इसको विस्तार  में जाने।

Tulsi Vivah 2023 :- तुलसी विवाह कैसे और कब करे? जानिये सही मुहर्त और सही विधि के साथ।

जाने –Kartik Aaryanकी FIRST MOVIE कौन सी थी और कैसे मिली :-

दरअसर जब Kartik Aaryanअपनी  इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे की  तब उन्होने मॉडलिंग करने की ख्यावाईस  बहुत  थीं ओह KartikAaryan अपनी मॉडलिंग और REELS ,पोस्ट, SOCIAL मीडिया पर डालते जा रहे थे उनकी SOCIAL मीडिया काफी  प्रचार होने लग गया और उनकी FRIENDS  REQUEST  काफी हद तक फैल  गया  फिर उनको फिल्म  मई एक सुनेहरा अफसर मिला।

Kartik Aaryan ने अपने रोल को काफी अच्छे  से निभा रहे थे पर देखते ही देखते उनके ओडीएस की जनसाख्या की मात्रा  अचानक बढ़ती गयी तो Kartik Aaryan  की मेहनत और लगन एक नई फिल्म आ गयी उस फ़िल्म का नाम था (हेरा फेरी 3)

Kartik Aaryan – के माता /पिता कौन थे और उनका की  नाम था :-

Kartik Aaryan:आईये जानते है KartikAaryan के Biographyके बारे मेंउनकी FIRST MOVIEऔर Careerके बारे में

Kartik Aaryan का जनम मध्य प्रदेश  के ग्वालियर गऊ में हुआ था और उनके माता /पिता जी क नाम दोनों के दोनों ही डॉक्टर थे। इनके पिता का नाम ( मनीष तिवारी) और उनके माता जी का नाम (माला तिवारी)  है।

जाने -Kartik Aaryan Birthday कैसे  बनाये :- 

Kartik Aaryan:आईये जानते है KartikAaryan के Biographyके बारे मेंउनकी FIRST MOVIEऔर Careerके बारे में

 

 

आपको बता दिया की कार्तिक आर्यन एक सब से टॉप और सब से सफल अभिनेता और कलाकार में से  धमेकेदार अभिनेता बने और अपने ओडियस और ऐसे आस पास सभी घरो में अपनी पहचान बना चुके थे।

Kartik Aaryan आज 22नवम्बर  2023 में ओह 32 साल के हो चुके थे पर फिर वि अभिनेता के मात्रा मई गिणती काम नहीं होई बल्कि होर ही ज्यादा  उत्साहित  हो रहे थे। आज  Kartik Aaryan  के जन्म दिन के अवसर पर सभी अभिनेता  और कलाकार ने मिल के इनका  जन्म दिन माना रहे थे पर

Kartik Aaryan की एक फोटो सोशल मीडिआ में काफी धुम माचा रही है की ओह अपना बर्थडे में पहले ही रात को अकेले केक के पास पराथना करते केक कट किये बल्कि ओह इस अवसर  पर अकेले नहीं बल्कि डोगी  उनके साथ  अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई दिए। कटोरी नाम की एक पालतू बची के साथ सोशल मीडिया बहुत सारी दिखाने को मिलेगा। Kartik Aaryan का रियल नाम (Kartik तिवारी)था। 

Gold Rate :- जानिये आज की तारीख में सोने का भाव क्या है? भारत और अंतर्राष्ट्रीय कारोबार में सोने का क्या है रेट है, पढ़े पूरे विस्तार से।

Kartik Aaryan की गर्लफ्रेंड :-

आपको पता है पुरे घरो में बात पता लग ही जाता है की जब कोई वि ऐसा काम करता है तो  Kartik Aaryan की हर एक मूवी पर कोई न कोई गर्लफ्रेंड बन के रूल अदा करते है। …इसमें Fatima Sana का नाम से वि सब जानते हैऔर इनकी  साल 2017 में दोनों के दोनों ने  प्यार -मोहब्बत की बाटे और खराबरे  soical media पर  देखने को मिलेगा  

 

Share This Article
Leave a comment