Kareena Kapoor Khan :- बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस बनी KPG मसालों की ब्रांड एम्बैसडर। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Kareena Kapoor Khan 

Kareena Kapoor Khan :- आप सभी को तो पता ही होगा कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस है। वह अपने एक्टिंग करियर के लिए तथा अन्य कार्य के लिए भी काफी जानी जाती है। हाल ही में मार्वल चाय समूह के संस्थापक परवीन जैन जी है, जो कि FMCG तथा रियल एस्टेट के कारोबारों में इन का काफी ज़्यादा नाम है। साथ ही यह अपने कारोबार में काफी ज़्यादा सक्सेस भी है। इन्होने अपने कई बिज़नेस में हाथ फैलाया हुआ है। आप को बता दे कि हाल ही में इन्होने मसाला के क्षेत्र में अपना कारोबार शुरू किया है।

साथ ही उन्होंने इस मसाला ब्रांड का ब्रांड एम्बैसडर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान को चुना है। वही मार्वल किंग लिमिटेड के प्रभंधक निर्देशक गौरव जैन के कहा है कि वह अपने इस मसाला उद्योग के ब्रांड एम्बैसडर करीना कपूर खान को चुन कर काफी ज़्यादा अच्छा लग रहा है। उन्हें काफी ज़्यादा ख़ुशी है कि KGP मसाला ब्रांड के लिए करीना कपूर खान को चुना है। साथ ही वह उन के साथ काम करने के लिए काफी ज़्यादा उत्सुक है।

Gold के रेटों में आई गिरावट, वही चांदी के दाम भी घटे। जानिए आपके शहर में चल रहे गोल्ड और सिल्वर के भाव के बारे में।

Kareena Kapoor Khan :- बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस बनी KPG मसालों की ब्रांड एम्बैसडर। पढ़िए पूरी खबर।

Kareena Kapoor Khan Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि करीना कपूर खान का जन्म 21 सितम्बर 1980 को मुंबई भारत में हुआ था। इन के पिता जी का नाम रणधीर कपूर है तथा माता जी का नाम बबिता कपूर है। तथा इन्होने 2012 में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। वही इन की बहन बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर 90’s एक्ट्रेस करिश्मा कपूर है। आप को बता दे कि करीना कपूर खान 90’s की फेमस एक्ट्रेस है। इन की मूवीज अभी तक सिनेमा घरो में रिलीज़ होती है। इन्होने कई बॉली वुड मूवीज में अपनी एक्टिंग के ज़रिये लोगो का दिल जीता है।

इन्होने कई हिंदी मूवीज में काम किया है जो कि बॉलीवुड सिनेमा पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही है। अगर बात करे करीना कपूर खान की मूवीज की तो इन्होने जाने जान, हेरोइन, जब वी मेट, कभी ख़ुशी कभी ग़म, सिंघम 3, 3 इडियट, रा वन, लाल सिंह चड्ढा, बजरंगी भाईजान, लाल क्रू, टशन, गुड न्यूज़, मुझ से दोस्ती करोगी, कुर्बान, मैं प्रेम की दीवानी हूँ, ख़ुशी, वीरे दी वेडिंग, अजनिबी, चुप चुप के और गोलमाल 3 आदि कई मूवीज में काम किया है। आप को बता दे कि करीना कपूर खान की अपकमिंग मूवीज सिंघम 3 में भी नज़र आ सकती है।

इन्होने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई अवार्ड्स भी हासिल किये है। इन्होने फिल्मफेयर अवार्ड्स फॉर बेस्ट एक्ट्रेस (जब वी मेट), फिल्म फेयर क्रिटिक अवार्ड्स फॉर बेस्ट एक्ट्रेस, ज़ी सिने अवार्ड्स और IIFA अवार्ड्स के लिए इन्हे नॉमिनेट किया गया है। आप को बता दे कि करीना कपूर खान अपने टाइम की काफी ज़्यादा हिट और फेमस एक्ट्रेस थी। अभी भी इन की कई मूवीज और प्रोजेक्ट्स सामने आते है। यह बॉली वुड की सब से महंगे और हाईएस्ट पेय एक्ट्रेस में से एक है। इन की एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है।

Kareena Kapoor Khan :- बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस बनी KPG मसालों की ब्रांड एम्बैसडर। पढ़िए पूरी खबर।

Hyundai Creta Facelift 2024: Maruti की Brezza को दिन में तारे दिखा देगा Hyundai Creta का फेसलिफ्ट वेरिएंट, लक्ज़री लुक और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत सब लक्ज़री कार हो गई FAIL

इन के इंस्टा ग्राम पर 11.5 मिलियन फोल्लोवेर्स है। यह अपने इंटाग्राम अकाउंट पर पोस्ट और वीडियोस शेयर कर के अपने फंस से इंटरैक्ट करती है। फैंस इन के पोस्ट और वीडियोस को काफी ज़्यादा प्यार देते है। अगर हम इन के नेट वर्थ की बात करे तो इन की नेट वर्थ 485 करोड़ रूपए है। करीना कपूर खान काफी रिच एक्ट्रेस की लिस्ट में भी आती है। यह अपनी एक मूवी के लिए 10 करोड़ रूपए से 12 करोड़ रूपए तक की पेमेंट लेती है। इन की खूब सूरती और इन की एक्टिंग का जलवा हर एक को अपनी और खींचता है।

Share This Article
Leave a comment