Juhi Chawla :- जानिए जूही चावला की लव स्टोरी की कहानी तथा एक साल तक क्यों नहीं की थी शादी के लिए जय मेहता को हाँ। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Juhi Chawla :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की जूही चावला बॉलीवुड की आज जानी मानी एक्ट्रेस है। जूही चावला की बहुत सी फिल्मे हिट हुई है। अपने बेहतरीन एक्टिंग से जूही दर्शको के दिलो पर राज करती है। जूही ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है तथा इनकी सभी फिल्मे दर्शको को काफी पसंद आती थी। जूही अपने एक्टिंग से दर्शको का खूब मनोरंजन करती है। जूही ने अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है। बॉलीवुड में जूही चावला का काफी ज्यादा नाम है। आपको बता दे की भले ही अब जूही चावला फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गयी है परन्तु Tv में कई शो में वो नजर आती है।

आपको बता दे की हालही में जूही चावला ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है की शादी से पहले उन्हें एक बिजनेसमैन खत लिखा करते थे। आपको बता दे की जूही ने अपने लाइफ के बारे में कुछ बाते की तथा अपनी लव स्टोरी के बारे में कुछ खुलासे किये। आपको बता दे की ये खत लिखने वाले बिसजनेसमान कोई और नहीं बल्कि जूही चावला के पति थे। आपको बता दे की जूही चावला ने बताया की उनकी शादी को 29 साल हो गए है। जूही के पति जय मेहता उन्हें शादी से पहले लव लेटर लिखा करते थे।

Juhi Chawla :- जानिए जूही चावला की लव स्टोरी की कहानी तथा एक साल तक क्यों नहीं की थी शादी के लिए जय मेहता को हाँ। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की हालही में “झलक दिखला जा” रियलिटी शो में जूही चावला दिखाई दी थी।  इस शो के दौरान ही जूही चावला ने इस बात का खुलासा किया था की उनके पति जय मेहता शादी से पहले उन्हें खत लिखा करते थे परन्तु शादी के बाद ये सब बंद हो गया। उन्होंने अपने समय को यद् करते हुए कहा की मैं तथा मेरे पति एक दूसरे को खत लिखा करते थे परन्तु आज समय बदल गया है। आज कल तो लोग सोशल मीडिया के जरिये ही अपनी बाते कर लेते है। अब कोई किसी को खत नहीं लिखा करता है।

KTM RC 125 बाइक ने अपने ख़ास और नए फीचर्स और डिज़ाइन से किया ग्रहोंको को घायल। जानिए इस बाइक के किफायती कीमत के बारे में।

आपको बता दे की जूही चावला ने बताया की वो तथा जय एक रेस्टोरेंट में मिले थे तथा जय उन्हें देख कर उनके आगे पीछे घूमने लगे थे। जूही ने ये बात भी बताई की एक बार जय ने उन्हें जन्मदिन के अवसर पर उनके लिए फूलो से भरा एक ट्रक भेजा था। जूही ने जय मेहता को शादी के लिए हा करने में एक साल का समय लगाया था। जूही चावला ने कहा की उनके पति उन्हें बहुत प्यार करते है तथा हमेशा उनका साथ देते है।

Juhi Chawla Life :-

आपको बता दे कि जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को हुआ था। आपको बता दे की जूही चावला के पिता पंजाबी तथा उनकी माता गुजराती है। जूही चावला को 1984 में मिस इंडिया का पुरुस्कार मिला था। आपको बता दे की जूही में कई भाषाओ की फिल्मो में काम किया है। जूही ने हिंदी के अलावा  पंजाबी, बंगाली, मलयालम, तमिल भाषाओ की  फिल्मो में भी काम किया है। अपनी एक्टिंग से जूही ने इन भाषाओ की फिल्मो में भी अपना जादू दिखाया है। आपको बता दे की जूही ने 1995 में जय मेहता से शादी की थी तथा जूही के दो बच्चे भी है।

Kareena Kapoor :- जानिए कौन था करीना कपूर का पहला प्यार। 13 साल की उम्र में इस एक्टर पर अपना दिल गयी थी हार करीना।

आपको बता दे की जूही चावला ने अपने करियर की शुरुवात 1986 में की थी। इनकी पहली फिल्म सल्तनत थी। जूही की इस फ़िल्म को दर्शको ने कम ही पसंद किया था। ये फिल्म ज्यादा हिट नहीं हुई थी। इसके बाद इन्होने “क़यामत से क़यामत तक”  फिल्म में काम किया इस फिल्म में जूही ने आमिर खान के साथ काम किया था। जूही की ये फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी। इनकी इस फिल्म को दर्शको ने बहुत प्यार दिया था। इसके बाद जूही को बहुत सी फिल्मो के ऑफर आने शुरू हो गए थे।

Juhi Chawla :- जानिए जूही चावला की लव स्टोरी की कहानी तथा एक साल तक क्यों नहीं की थी शादी के लिए जय मेहता को हाँ। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment