Janhvi Kapoor की मूवी “देवरा” बहुत ही जल्द होगी सिनेमा घरो में रिलीज़, साथ ही जाह्नवी ने बढ़ाई अपनी अपकमिंग मूवी की फीस।

komal

Janhvi Kapoor :-

आइये तो आज हम आपको जान्हवी कपूर के बारे में बताते है। आपको बता दे जान्हवी कपूर एक भारतीय अभिनेत्री है। जान्हवी ने कई फिल्मो में काम किया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जान्हवी दर्शको के दिलो को जीत लेती है। आपको बता दे की जान्हवी अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती है। अपनी लुक्स तथा एक्टिंग से इनकेकाफी ज्यादा लोग फैंस बन गए है। आज कल ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती है। आपको बता दे की इन्होने सिर्फ 6 सालो में ही अपनी पहंचान बनाई है। आपको बता दे की इन्होने साउथ की फिल्मो में भी काम करना शुरु कर दिया है।

एपीआई जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जान्हवी कुछ समय पर एक न्यू फिल्मे में दिखने वाली है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जाह्नवी दर्शको के दिलो को छू लेती है। बीएस कुछ ही महीनो में आपको जान्हवी कपूर बड़ी बड़ी फिल्मो में नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जान्हवी कपूर ने बड़ी बड़ी फिल्मो में काम करने के लिए अपनी फीस बड़ा दी है। रेपोएर्टस के कहना है की जान्हवी ने अब फिल्मो में एक्टिंग करने के लिए अपनी फीस में काफी बढ़ोतरी कर दी है। इस खबर को लेकर इंडस्ट्री में काफी हलचल मची हुई है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जान्हवी बहुत ही जल्द आपको “देवरा” फिल्म में नजर आने वाली है। इस मूवी में जाह्नवी सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ एहम भूमिका निभाएगी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस फिल्म को डायरेक्ट कोराटाला शिवा ने किया है। आपको हम ये भी बता दे की ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी परन्तु अब इसकी रिलीज़ डेट को पोस्पोन क्र दिया गया है।

Gold तथा सिल्वर की कीमत में आज देखने को मिली है समानता। जानिए अपने शहर में गोल्ड तथा सिल्वर की कीमत के बारे में। पढ़िए पूरी ख़बर।

Janhvi Kapoor की मूवी "देवरा" बहुत ही जल्द होगी सिनेमा घरो में रिलीज़, साथ ही जाह्नवी ने बढ़ाई अपनी अपकमिंग मूवी की फीस।

आपको बता दे एक जान्हवी कपूर को लेकर एक और खबर सामने आयी है की राम चरण की अगली फिल्म “आरसी 16” में जान्हवी नजर आ सकती है। इस फिल्म के लिए जाह्नवी को साइन कर लिया गया है। आपको बता दे की इस फिल्म को डायरेक्ट बुच्ची बाबू सना कर रहे है। जान्हवी को एक के बाद एक फिल्म के ऑफर मिल रहे है। टॉप एक्ट्रेस अब अपनी लुक्स के कारन काफी ज्यादा फेमस हो गयी है।

आपको बता दे की रिपोर्टर्स के कहना है की जान्हवी कपूर ने “देवरा” फिल्म के लिए पहले 5 करोड़ रूपए की मांग की थी परन्तु अब  उन्होंने कहा की उन्हें 5 करोड़ नहीं बल्कि 10 करोड़ रूपए चाहिए। आपको हम ये भी बता दे की इस अभी तक जान्हवी कपूर या उनकी टीम की तरफ से कोई भी सुचना नहीं मिली है। जान्हवी को लेकर एक और खबर सामने आयी ही की उन्होंने “आरसी 16” मूवी के लिए 6 करोड़ रूपए की फीस की मांग की है। समय के साथ साथ जान्हवी अपनी फीस में बढ़ोतरी कर रही है।

Devara movie :-

आइये तो अब हम आपको जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म देवरा के बारे में बताते है। आपको बता दे की यह एक साउथ की मूवी हैतथा इसे हिंदी में भी रिलीज़ किया जायेगा। इस मूवी के डायरेक्टर कोराटाला शिवा है। इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। आपको बता दे की इस मूवी के त्रैलोर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको का केहन है कि इस मूवी का ट्रेलर बहुत ही लाजवाब है। दर्शको ने ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया है तथा इसके साथ ही दर्शक इस मूवी के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

इस मूवी की थोड़ी सी स्टोरी ट्रेलर में दिखयी गयी है जिसे दर्शको का दिल खुश हो गया है। इस मूवी के गानों को भी दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद कियाब है। इस मूवी के एक्टर N.T. Rama Rao, Janhvi Kapoor, Saif Ali Khan, Shine Tom Checko, Murali sharma, Srikanth, Chaitra Rai, Prakash Raj, Narain तथा कई हीरो भी नजर आएंगे। इस सभी एक्टर ने एक्टिंग अच्छी की है। अब देखना ये है की ये मूवी आखिर बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Creta की धज्जियाँ उड़ाने के लिए आ चुकी हैं Maruti Suzuki Fronx 2024 और वो भी बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Janhvi Kapoor की मूवी "देवरा" बहुत ही जल्द होगी सिनेमा घरो में रिलीज़, साथ ही जाह्नवी ने बढ़ाई अपनी अपकमिंग मूवी की फीस।

आपको बता दे की इस मूवी की कहानी काफी अच्छी है। ट्रेलर में दिखाया गया है की कुछ समुंद्री लुटरे होते है जो एक सोने से बहरे जहाज को लूट लेते है। मूवी में जूनियर एनटीआर एक जहाज चालता होगा या तो फिर उस जहाज का मलिक होगा तथा जहाज के अंदर कई समुंद्री लुटेरे बैठे होते है। लुटेरे जहाज का सारा सोना लूट लेते है। इसके बाद इस मूवी में आपको एक्शन भी देखने को मिलेगा। आपको बता दे की इस मूवी की कहानी लाल समुन्द्र की कहानी के रूप में है।

मूवी में दिखाया गया है की कस प्रकार लाल समुन्द्र के लुटेरे जहाज का सारा माल लूट लेते है। मूवी में आपको बहुत ही धाकड़ टाइप के एक्शन देखने को मिलने वाले है। दर्शक इस मूवी के रिलीज़ होने को लेकर काफी जायदा उत्सुक है। रिपोर्ट्स का कहना है की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचने वाली है।

Janhvi Kapoor Life :-

आइये तो अब हम आपको जान्हवी कपूर के जीवन के बारे में बताते है। आपको बता दे की जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी है। जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था। जान्हवी कपूर के पिता का नाम बोनी कपूर है था इनकी बहन का नाम ख़ुशी कपूर है। आपको बता दे की जान्हवी कपूर की पहली फिल्म धड़क थी। आपको बता दे की इनकी इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस मूवी में लव स्टोरी दिखाई गयी थी। मूवी का अंत दर्शको को कम पसंद आया था।

आपको बता दे की जान्हवी की फिल्म “मिलि”  मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा फिया था। इनकी इस मूवी को दरहको नकाफी ज्यादा पसंद किया था। इस मूवी में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जान्हवी ने दर्शको के दिलो को छू लिया था। इस मूवी के बाद जान्हवी कपूर को लोग काफी पसंद करने लगे थे। आपको बता दे की जान्हवी की फिल्म “रूही” ने भी दर्शको के दिलो को खूब जीता था। “रूही” एक हॉरर मूवी थे। इस मूवी में जान्हवी कपूर एक चुड़ैल के रूप में होती है।

Janhvi Kapoor की मूवी "देवरा" बहुत ही जल्द होगी सिनेमा घरो में रिलीज़, साथ ही जाह्नवी ने बढ़ाई अपनी अपकमिंग मूवी की फीस।

Share This Article
Leave a comment