Bigboss 17 के फिनाले के इतने नज़दीक आकर ईशा मावलिया हुई घर से बेघर। साथ ही टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक को सेव करने के लिए वोटिंग लाइन्स है ओपन।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि बिगबॉस रियलिटी शो काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। अब यह शो अपने फिनाले के काफी ही ज़्यादा नज़दीक है। अब सिर्फ एक हफ्ता बाकी है जब इस Bigboss 17 शो को अपना फाइनलिस्ट मिल जाएगा। सभी दर्शोकों में बस एहि बेचैनी छाई हुई है कि इस सीजन का विजेता कौन होगा ? आप को बता दे कि वीकेंड के वार पर इस एपिसोड में बहुत कुछ हुआ। आइए तो आगे हम जानते है Bigboss 17 शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Bigboss 17 : Double Elimination 

आप सभी को जैसा कि पता ही है कि आयेशा खान को बिगबॉस हाउस में आये लाइव ऑडियंस ने अपने लाइव वोट्स के ज़रिये घर से बे घर कर दिया था। अब वीकेंड के वार पर डबल एलिमिनेशन होना था। जहाँ अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीया ही नॉमिनेट सदस्य थे। जहाँ सलमान खान जो बिस्बोस के होस्ट है। उन्होंने बताया कि इस हफ्ते जिसे सब से कम वोट्स मिले है वो है ईशा मालवीया।

IQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन में आप को 5,000 mAh की बैटरी और 18 W का फुल चार्जिंग सपोर्ट वो भी सिर्फ ****/- इतने कम रेट में। जल्द खरीदे यह फ़ोन।

इस तरह ईशा मालवीया इस बिगबॉस हाउस फिनाले के इतने नज़दीक आ कर घर से बे घर हो जाती है। जहाँ वह सब से गले मिलती है। जहाँ अभिषेक कुमार ईशा मालवीया के जाने से काफी ज़्यादा इमोशनल हुए थे। जहाँ ईशा मनारा से अपने बेहेवियर के लिए माफ़ी भी मांगती है। इस तरह यह एलिमिनेशन टास्क खत्म हो जाता है।

Bigboss 17 : Fun Task 

वीकेंड के वार को भी और भी ज़्यादा मज़ेदार बनाने के लिए बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर अनिल कपूर बिगबॉस के सेट पर पहुँचते है। जहाँ वह अपनी अपकमिंग मूवी फाइटर के प्रमोशन के लिए आते जहाँ सभी घरवालों को फाइटर मूवी का ट्रेलर भी दिखाया जाता है। इस मूवी में मेन लीड में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण होते है। इस के बाद अनिल कपूर मुनावर को शायरी करने के लिए बोलते है जहाँ मुनावर फारुकी कहता है कि वह सब के लिए सिर्फ शायरी लिखता है। पर उस ने आप के लिए एक रैप लिखा है। जिसे वह अनिल कपूर को सुनाता है।

Bigboss 17 के फिनाले के इतने नज़दीक आकर ईशा मावलिया हुई घर से बेघर। साथ ही टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक को सेव करने के लिए वोटिंग लाइन्स है ओपन।

इस के बाद अनिल कपूर कहते है कि मैंने सुना है बिगबॉस हाउस में एक अच्छी सिंगर भी है। जहाँ मनारा फिर एक सांग गए कर सुनाती है। जहाँ फिर अनिल सर विक्की जैन को अपनी वाइफ अंकिता में 5 अच्छी चीज़ें बोलने के लिए कहते है। ऐसे में उन के रिश्ते में बनी कड़वाहट थोड़ी सी दूर होती है। फिर इस तरह अनिल कापू सभी घर वालो से अलविदा ले लेते है। फिर बिगबॉस हाउस में अरबाज़ खान और सोहैल खान की एंट्री होती है।

जहाँ वह घरवालों के सभी कंटेस्टेंट से फन टास्क करवाते है। जहाँ वह यह कहते है कि एक एक कर सभी कंटेस्टेंट को बताना है कि वो कौन सा एक सदस्य है जो इस शो में आगे रहने के लिए डिज़र्व नहीं करता। ऐसा में सब से पहले मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे – अरुण महशेट्टी का नाम लेते है। जहाँ सभी का एक ही रीज़न होता है कि वह इस शो में ऐसे सहारा ले कर आगे आ गए है। उन्होंने इस शो में कुछ नहीं किया है। वह सारा दिन सोते रहते है। जनता भी इन्हे कुछ ख़ास पसंद नहीं करती होगी।

Mahindra Bolero 2024 को अब आप अपने घर ला सकते हो सिर्फ और सिर्फ 25,000/- देकर पढ़ें पूरी ख़बर।

फिर वही मनारा चोपड़ा अंकिता लोखंडे का नाम लेती है। जहाँ वह कहती है कि अभी तक अंकिता जी की कोई रियल पर्सोनिलटी सामने नहीं आयी है। वह बस दिखावा करती है। जिस कारन उन दोनों में काफी बहस होती है। वही अरुण मुनावर फारुकी का नाम लेते है और कहते है कि इस का खुद का कोई स्टैंड नहीं है। उन्होंने कभी भी अपनी रियल साइड लोगो को नहीं दिखाई है।

आप को बता दे कि टॉप 5 के लिए वोटिंग लाइन्स खुल गयी है आप किसी एक सदस्य को वोटिंग्स के द्वारा सेव कर सकते हो।

Bigboss 17 के फिनाले के इतने नज़दीक आकर ईशा मावलिया हुई घर से बेघर। साथ ही टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक को सेव करने के लिए वोटिंग लाइन्स है ओपन।

Share This Article
Leave a comment