Indian Idol 14 :- इस सिंगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर बने कानपूर के रहने वाले “Vaibhav Gupta” विजेता। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Indian Idol 14 

Indian Idol 14 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि दर्शोकों के मनोरंजन के लिए TV पर कई रियलिटी शो दिखाए जाते है। यह सभी शोज मनोरंजन के तहत ही बनाये जाते है। TV में आज कल कई रियलिटी लाइव शो, डांसिंग शो, कॉमेडी शो तथा सिंगिंग रियलिटी शो भी टेलीकास्ट किये जाते है। जैसे कि आप सभी को बता दे कि ऐसे ही एक रियलिटी शो को TV पर टेलीकास्ट किया गया था। जो TRP में भी नंबर वन था तथा दृशोको को भी यह रियलिटी शो काफी ही ज़्यादा पसंद आया था। हम यहाँ बात कर रहे है Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो के बारे में।

Indian Idol 14 Winner :-

जैसे कि आप सभी को बता दे कि SONY चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला यह Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा था। आप को बता दे कि इस सिंगिंग रियलिटी शो का प्रीमियम 7 अक्टूबर 2023 को रखा गया था। आप की जान कारी के लिए बता दिया जाए कि हाल ही में इस सिंगिंग रियलिटी शो का फाइनलिस्ट निकाल दिया गया है। आप को बता दे कि कल यानी 3 मार्च 2024 को इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो का विनर घोषित कर दिया गया है। आप को बता दे कि इस सिंगिंग रियलिटी शो का विनर वैभव गुप्ता है।

जिह्नोने ट्रॉफी को पाने नाम कर सभी का नाम रोशन किया है तथा फैंस का दिल लूटा है। आप को बता दे कि इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो के विनर वैभव गुप्ता कानपूर के रहने वाले है। इस रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले दिन ऐतवार को किया गया था। जहाँ सभी के दिलो में बस यही बात छाई हुई थे कि कोण इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो का विजेता चुना जाएगा। आप की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि इस सिंगिंग रियलिटी शो के जज विशाल डडलानी, श्रेया घोषाल और कुमार सानू जी थे। इस बार काफी ज़्यादा कलाकार बॉलीवुड संगीत कार को जज के रूप में चुने गए थे।

Indian Idol 14 :- इस सिंगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर बने कानपूर के रहने वाले "Vaibhav Gupta" विजेता। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो के विजेता वैभव गुप्ता को एक चमचमाती शानदार ट्रॉफी मिली है। साथ ही में 25 लाख रूपए का चेक हासिल हुआ है तथा कॅश और ट्रॉफी के साथ साथ हुंडई क्रेटा की शानदार कार भी बैभव गुप्ता को विजेता के रूप में हासिल हुई है। आप को बता दे कि वैभव गुप्ता के इलावा “सुभाडीप दस कोलकाता के रहने वाले दूसरे स्थान पर आये है। पियूष पनवार राजस्थान के रहने वाले तीसरे स्थान पर आये है। वही अनन्या पाल कोलकाता के रहने वाली चौथे स्थान पर आयी है। इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो में कई कंटेस्टेंट ने भाग लिया था।

कई जो पहले ही निकल गए तो वही कई जीतने की आस में ट्रॉफी के नज़ दीक आते गए। पर वैभव गुप्ता ने इस रियलिटी शो को जीत ट्रॉफी को अपने नाम किया है। वही इस ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के जाने माने सिंगर “सोनू निगम” जी भी इस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बने थे। इस सिंगिंग रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले काफी ही ज़्यादा धूम धाम से किया गया था। लोगो में काफी ज़्यादा उत्सुकता छायी हुई थी। इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो को लाइव ग्रैंड फिनाले SONY टेलीविज़न पर दर्शाया गया था। लोग काफी ज़्यादा खुश नज़र आ रहे थे।

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 10 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

आप को बता दे कि इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में इस शो के पहले जज नेहा कक्कड़ भी देख ने को नज़र आयी। इस शो के विजेता वैभव गुप्ता ने कई गाने गाये। जहाँ उन की आवाज़ सुन सारा भारत झूम रहा था। उन की आवाज़ में काफी ही ज़्यादा मिठास है। वैभव गगुप्त ने ग्रैंड फिनाले पर आखिरी गाना बॉली वुड प्लेबैक सिंगर सोनू निगम के साथ गया। उन्होंने मिल कर “जोरू का गुलाम” गीत गया। जहाँ उन्होंने इस ग्रैंड फिनाले के महफ़िल को और भी ज़्यादा सुर्ख़ियों से भर दिया।

आप की जानकारी के लिए बता दे कि इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो के विनर का घोषित बॉली वुड सिंगर “सोनू निगम” द्वारा किया गया था। वैभव गुप्ता को जीतने के बाद काफी ज़्यादा राहत मिली होगी। उन के चेहरे पर हम ख़ुशी बिल कुल साफ़ देख सकते है। उन्होंने इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो को जीतने के लिए काफी ज़्यादा कड़ी मेहनत भी की थी। सभी कंटेस्टेंट ने इस सिंगिंग रियलिटी शो को जीतने के लिए काफी ज़्यादा मेहनत की थी। परन्तु विजेता तो सिर्फ एक को ही चुना जाने वाला था। वही विनर रहने के बाद वैभव गुप्ता जी के कई इंटरव्यू हुए।

Indian Idol 14 :- इस सिंगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर बने कानपूर के रहने वाले "Vaibhav Gupta" विजेता। पढ़िए पूरी खबर।

जहाँ उन से कई सवाल भी पूछे गए थे। जिस पर वैभव गुप्ता कहते है कि मैं बहुत ही ज़्यादा खुश हूँ। मई बोल कर अपने शब्द ब्यान नहीं कर सकता। मैं अब फिल्मों में गाना गाने के लिए बिल कुल तैयार हूँ। मुझे बहुत ज़्यादा शौंक है फिल्मों में गाना गाने का। मेरे बॉलीवुड में वैसे तो कई मन पसन्दीदा एक्टर्स है। परन्तु मुझे सब से ज़्यादा सलमान खान और रणवीर सिंह पसंद है। मुझे इन के द्वारा की गयी एक्टिंग काफी ही पसंद आती है। साथ ही में इन के लिए गाना गाना चाहता हूँ। मैं चाहता हूँ कि मैं इन के लिए फिल्म में प्लेबैक सिंगर के बतौर गाना गायु।

Brezza की धज्जियाँ उड़ाने के लिए आ चुकी हैं Tata Punch दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी 20kmpl की माइलेज।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे संगीत से काफी ज़्यादा प्यार है। संगीत से ही मेरा अब कुछ जुड़ा हुआ है। मैं अपने फैंस के लिए लाइव आ कर उन के लिए स्पेशल संगीत पेश करूँगा। मुझे मेरे फैंस ने भी काफी ज़्यादा सपोर्ट किया है। वही इस Indian Idol 14 सिंगिंग रियलिटी शो के सभी जजस ने मेरे पर हर पल ध्यान रखा है और मुझे इन से काफी कुछ ही सीख ने को मिला है। मैं सभी का अति धन्यवादी हूँ।

संगीत के लिए यह काफी ही अच्छा समय है और मैं आगे चल कर काफी कुछ सीखना तथा करना चाहता हूँ। बस मेरी यही कामना है कि मैं जल्द से जल्द इस बॉलीवुड सिनेमा पर अपनी आवाज़ से सब के दिलो में छायु। मुझे फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग कर सभी के दिलो में राज़ करना है।

Indian Idol 14 :- इस सिंगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर बने कानपूर के रहने वाले "Vaibhav Gupta" विजेता। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment