Shreyas Talpade के गंभीर हालत में उनके जिगरी दोस्त अक्षय कुमार ने उन पर दिखाई अपनी हमदर्दी। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Shreyas Talpade :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड के एक जाने मने एक्टर है। इन्होने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया हुआ है। श्रेयस अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको के दिल को छू लेते है। आपको बता दे की लोग इन्हे काफी ज्यादा पसन्द करते है। इन्होने बहुत सी फिल्मो में काम किया हुआ है। आपको बता दे की ये अधिकतर कॉमेडी मूवीज में ही काम करते है। अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शको के दिलो को छू लेते है।

Shreyas Talpade & Akshay Kumar :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की श्रेयस के लिए 2023 बहुत ही ज्यादा कठिनाइयों से भरा हुआ साल था। 14 दिसंबर 2023 को श्रेयस को हार्ट अटैक आ गया था। श्रेयस की हालत काफी ज्यादा ख़राब हो गयी थी। उनकी हालत गंभीर थी जिस कारन डॉक्टर को उनकी इन्जियोप्लाटरी करनी पड़ी थी। अब श्रेयस ठीक हो गए है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अक्षय कुमार तथा श्रेयस बहुत ही ज्यादा गहरे मित्र है। दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है। श्रेयस को जब हार्ट अटैक आया था तो अक्षय कुमार काफी ज्याद परेशान हो गए थे।

अक्षय लगातार श्रेयस की पत्नी से जुड़े रहे तथा उनकी हालत के बारे में पूछते रहते थे। श्रेयस की लेकर उनकी परेशानी साफ़ साफ़ उनके फेस पर झलकती थी। अक्षय हर पल प्राथना करते थे की श्रेयस जल्द से जल्द ठीक हो जाये। आपको बता दे की जब डॉक्टर ने श्रेयस को दूसरे हस्पताल में भर्ती करने के लिए कहा तो अक्षय परेशान हो गए थे तथा श्रेयस की पत्नी को फोन करके उनसे पूछते थे कि, क्या श्रेयस को दूसरे हस्पातल में दाखिल करना सही होगा। आप बता दो अगर श्रेयस को दूसरे हॉस्पिटल में दाखिल करना है तो हम वो भी करने को तैयार है।

Shreyas Talpade के गंभीर हालत में उनके जिगरी दोस्त अक्षय कुमार ने उन पर दिखाई अपनी हमदर्दी। पढ़िए पूरी खबर।

इसके बाद अगली सुबह अक्षय ने श्रेयस की पत्नी को फिर से फ़ोन किया तथा उनसे कहा कि, कृपया करके मुझे सिर्फ दो मिंट के लिए श्रेयस को देखने दीजिये, मैं सिर्फ उससे मिलना चाहता हूँ। आपको बता दे की फिल्मो में कई एक्टर्स एक साथ एक्टिंग करते है जिस कारन उनकी बॉन्डिंग अच्छी हो जाती है तथा उनके विचार भी काफी मिलने लगते है जिस कारन उनमे अछि मित्रता हो जाती है। ठीक उसी प्रकार अक्षय तथा श्रेयस के बीच हुआ है।

दोनों के बहुत सी फिल्मो में का साथ काम किया है जिस कारन दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गयी। दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझते है तथा का दूसरे के सुख दुःख में एक दूसरे का साथ भी देते है। दोनों की दोस्ती को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की इनकी दोस्ती के सोशल मीडिया मर काफी ज्यादा चर्चे होते है। अपनी मित्रता के लिए ये जानने जाते है। दोनों एक एक दूसरे को भाई की तरह ट्रीट करते है।

E Pluto 7G :- इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटी ने मार्किट अपने ख़ास फीचर्स मचा दिया है कोहराम, मिडिल क्लास फॅमिली वालो के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटी है एक वरदान।

Shreyas Talpade Heart attack :-

आइये तो अब हम आपको बताते है की श्रेयस की हालत आखिर इतनी ज्यादा गंभीर हुई कैसे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे 14 दिसंबर 2023 को को श्रेयस की हार्ट अटैक आया था। इस दिन श्रेयस शूटिंग के थे। सब कुछ सही था परन्तु जब वो शूटिंग से घर पहुंचे तो उनकी हालत अचानक से ख़राब होने लगी। श्रेयस को काफी ज्यादा घबराहट होनी शुरू हो गयी थी। पूरा मुँह पसीने से भर गया था। घबराहट के मारे श्रेयस का मुँह लाल हो गया था इसके बाद वो बेहोस हो गए थे।

आपको बता दे की श्रेयस को बेहोश देख कर उनकी पत्नी दीप्ति काफी ज्यादा घबरा गयी थी तथा जल्द बजी में वो उन्हें पास के ही एक हस्पताल में ले गयी। इसे बाद जब डॉक्टर्स ने श्रेयस की हालत देखि तो उन्हें उनकी एंजियोप्लास्ट्री करनी पड़ी। इसके बाद उनकी हालत में सुधार आ गया था। आपको बता दे की उनकी इस हालत को देख कर उनके फैंस काफी ज्यादा घबरा गए थे। सोशल मीडिया पर उनके काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है। श्रेयस के फैंस उनकी हालत को लेकर बहुत ही ज्यादा चिंतित थे।

Shreyas Talpade के गंभीर हालत में उनके जिगरी दोस्त अक्षय कुमार ने उन पर दिखाई अपनी हमदर्दी। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की श्रेयस की हालत इतनी ज्यादा खरब हो गयी थी की उनके दिल की धड़कन बंद गयी थी। जब वो हॉस्पिटल के लिए निकले थे तो रस्ते में काफी ज्यादा ट्रैफिक था जिस कारन रस्ते में ही फस गए थे। श्रेयस की दिल की धड़कन कुछ मिंटो के लिए बंद हो गयी थी। श्रेयस की पत्नी दीप्ति काफी ज्यादा घबरा जाती है तथा वो लोगो को मदद के लिए बुलाती है। उनकी मदद के लिए कई लोग आते है तथा उन्हें हॉस्पिटल ले कर जाते है।

आपको बता दे की अब श्रेयस काफी ठीक हो गया है। श्रेयस ने अपने इस अनुभव के बारे मे कुछ बाते अपने फैंस के साथ भी साँझा की है। श्रेयस ने अपनी फैंस से बताया की आज तक वो कभी भी हॉस्पिटल एम् एडमिट नहीं हुए थे परन्तु इस हार्ट अटैक के कारन उन्हें इस डरवाने मंजर को देखना पड़ा। आपको बता दे की सीके बाद श्रेयस ने कहा की हमें अपनी हेल्थ को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना चहिये। आपको बता दे की श्रेयस ने कहा की उन्हें कुछ पल के लिए ऐसा महसूस हुआ की जैसे अब वो नहीं बचेंगे।

Creta की जान निकालने के लिए आ चुकी हैं Maruti Suzuki Breeza और वो भी 20.1kmpl की माइलेज के साथ।

अपनी इस हालत के बाद उन्हें उम्मीद नहीं थी अपने बचने के बारे में।श्रेयस ने कहा की मई अपनी पत्नी दीप्ति तथा डॉक्टर्स के काफी ज्यादा शुकरगुजर हु की उनकी बजहा से आज मई बिलकुल स्वस्थ हो गया हु। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की श्रेयस ने कह की कुछ 2 सालो से लगातार काम में जुटे हुए थे तथा कुछ कुछ महीनो से मई लगातरा काम करते करते काफी ज्यादा थका हुआ भी महसूस कर रहा था।

श्रेयस ने बताया की उन्हें ऐसा लगा की ये बस मामूली सी थकावट जो सही हो जाएगी। काम से तक जाने के बावजूद भी में आराम नहीं किया जिस कारन ऐसा हो गया।आपको बता दे की श्रेयस ने कहा की उन्होंने कई महीनो पहले अपना बॉडी चेकउप करवाया था जिसमे पता लगा की उनका कोलेस्ट्रॉल बड़ा हुआ है तथा वो इसकी दवाईया भी खा रहे थे।

Shreyas Talpade के गंभीर हालत में उनके जिगरी दोस्त अक्षय कुमार ने उन पर दिखाई अपनी हमदर्दी। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment