Bigboss 17 में Munawar Faruqui ने शो में किया अपने पर्सनल लाइफ और Ex-Wife का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आपको बता दे कि TV में आपको एक से बढ़कर एक शो आसानी से देखने को मिल जाते है। जिस भी शो को जितनी ज़्यादा TRP रेटिंग मिलती है वह शो उतना ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चलता है। आजकल तो बहुत सारे शो आपको देखने को मिल जाते है कई शो कॉमेडी से भरे होते है कई हॉरर तो कई रियलिटी शो होते है। आपको बता दे कि हर साल एक रियलिटी शो को TV पर दिखाया जाता है जिसमे कई मशहूर कंटेस्टेंट हिस्सा लेते है। अगर बात करे बिगबॉस की तो कहना गलत नहीं होगा कि यह शो हमेशा से ट्रेंडिंग पर रहता है।

आपको बता दे कि Bigboss 17 को कलर्स चैनल में दर्शाया जाता है। आप चाहे तो इस शो को जिओ सिनेमा में फ्री लाइव स्ट्रीमिंग के साथ आसानी से देख सकते है। इसमें आपको कई कंटेस्टेंट देखने को नज़र आएंगे। इस शो में कोई एक्टर्स है कोई बिजनेसमैन तो कई यूट्यूब व्लॉगर तो वही कई इन्फ्लुएंसर है। आपको बता दे कि लोगो द्वारा इस शो को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। इस शो को बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान होस्ट करते है।

इस शो में हर शनिवार और रविवार को weekend ka vaar होता है जहाँ सलमान खान आते है घरवालों को फीडबैक देते हुए उन्हे समझाते है। इस शो में नॉमिनेशंस की प्रतिकिर्या भी की जाती है जिस भी सदस्य को सबसे कम वोट मिले होते है उन्हें घर से बेघर कर दिया जाता है। आपको बता दिया जाए कि आये दिन इस शो में हर एक कंटेस्टेंट अपने पर्सनल लाइफ के विषय को लेकर चर्चा में रहते है। आइए तो फिर आगे जानते है Bigboss 17 शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में विस्तार से।

Yuvraj Singh :- इंडियन क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर और महान योद्धा युवराज सिंह जिन्होंने जिताया था WC, पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 में Munawar Faruqui ने शो में किया अपने पर्सनल लाइफ और Ex-Wife का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 : Munawar Faruqui 

अब हम बात बिगबॉस हाउस में मोस्ट पसंदीदा कंटेस्टेंट मुनावर फारुकी की तो आपको बता दिया जाए कि मुनावर फारुकी एक जाने माने standup comedian है। यह अपने बाहर की दुनिया में काफी ज़्यादा मशहूर है। इनके हर एक सोशल मीडिया पर काफी फैंस है। अगर बात की जाए bigboss 17 हाउस की तो लोगो द्वारा मुनावर फारुकी को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे कि बीते कुछ दिनों में मुनावर ने अपनी पेर्सनल लाइफ और struggling days और फिर कैसे उनकी शादी टूटी इन सब के बारे में मनारा, ऐश्वर्या और अरुण के साथ ज़िक्र किया।

मुनावर ने बताया के मेरी माँ की देहांत हो गया था जब मैं दस साल का था। मई अपनी माँ से बहुत ज़्यादा प्यार करता था। घर में मैं ही उनके सबसे करीब था। मेरी माँ के देहांत के 10 दिन के बाद ही मेरा जन्मदिन था। उस वक़्त मेरी मौसी मुझे और और पापा को मुंबई ले आई। मुंबई में रहते मैं बाजार में एक बर्तन की दूकान पर काम किया करता था। उस वक़्त मुझे उस दुकान से तनख्वाह के रूप में 60 रूपए मिलते थे। इस पैसे को पाकर मैं बहुत ही ज़्यादा खुश था। उस टाइम पर इतने पैसे भी बहुत ज़्यादा लगा करते थे।

इसके बाद ऐश्वर्या ने मुनावर से उसके ex-wife के बारे में पूछा तो इस पर मुनावर ने जवाब दिया कि हमारे दरम्यान और फॅमिली के बीच कुछ भी ठीक नहीं रहता था। मुनावर ने बताया हमें एक साल के बाद ही लड़का हो गया था। मेरी ex-wife ने दूसरी शादी कर ली थी जिस बारे में मुझे कोई खोज खबर नहीं थी। मैंने उसके घरवालों को फ़ोन लगाया और उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया हाँ उसने दूसरी शादी कर ली है, और वह दोनों कही और जा कर रहने लगे।

Bigboss 17 में Munawar Faruqui ने शो में किया अपने पर्सनल लाइफ और Ex-Wife का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Maruti Swift And Dzire का यह नया Electric Version होगा अगले साल 2024 तक लॉन्च। पढ़िए पूरी खबर।

इस के बाद ऐश्वर्या मुनावर से पूछती है क्या उसे अपने बेटे की बिलकुल भी याद नहीं आती है इस पर मुनावर कहता है कि उसे अपने बेटे की बिलकुल याद नहीं आती ना ही कभी मिलने आती है। मैं अपने बेटे के साथ अकेला रहता हूँ। उसको अपने बेटे के प्रति बिलकुल भी प्यार नहीं है।

Share This Article
Leave a comment