Bigboss 17 हाउस में आयेशा खान ने मुनावर फारुकी की पर्सनल बातों को लेकर नेशनल टेलीविज़न पर उड़ाई धज्जियां। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि कलर्स चैनल पर आने वाला बिगबॉस शो जो कि कि एक रियलिटी शो है काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। यह शो अपने फिनाले के और भी ज़्यादा नज़दीक आ रहा है। इस शो में अब कुछ ही कंटेस्टेंट रह चुके है। अब जल्द ही दर्शोकों को इस रियलिटी शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट जल्द ही मिल जाएंगे।

आप सभी को बता दे कि इस शो में एक दिन पहले नॉमिनेशन टास्क करवाया गया था। जहाँ मुनावर और साथ ही उन की एक्स गर्लफ्रेंड में काफी ही ज़्यादा फिर से दरार पड़ गयी थी। तो आइए फिर आगे हम जानते है इस ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Teri Laal Chunariya Pawan Singh ने किया Sunny Leone के साथ जबरदस्त रोमांस। यूट्यूब पर मचाया हंगामा।

Bigboss 17 : Munawar And Ayesha Personal Fight 

आप सभी को बता दे कि नॉमिनेशन टास्क के दौरान मुनावर फारुकी ने मनारा का नॉमिनेशन टास्क में नाम नहीं लिया था। जिस पर सभी घरवालों का कहना था कि मुनावर सेफ प्ले खेलने की कोशिश करता है और वह जनता के सामने मासूम बनने की कोशिश करता है। इसी दौरान वही आयेशा खान मुनावर का नॉमिनेशन में नाम लेती वही मुनावर भी आयेशा का नाम लेते नज़र आते है पर वह वहां टास्क के दौरान आयेशा और उन की पर्सनल बात को सामने रखते है और कहते है कि आयेशा सिर्फ यहाँ पर मेरे लिए अपने लाइम लाइट के लिए इस शो में आई थी।

इस नॉमिनेशन टास्क के खत्म होते ही आयेशा और मुनावर की फाइट शुरू हो जाती है। वही आयेशा कहती है तुम ने नॉमिनेशन की पृकिर्या में पर्सनल बात को ले कर बात की है। अगर तुम गेम के ज़रिये से उस नॉमिनेशन टस्क का रीज़न देते वो ज़्यादा बेहतर होता।वही आयेशा खान सभी घरवालों के सामने मुनावर फारुकी की पर्सनल बात को ले कर बात करती है और कहती है कि अब वह नटिनॉल TV पर मुनावर की सारी करतूत बाहर लाएगी। इस पर वह भी को बताती है कि मुनावर मेरे और नाज़िला के इलावा भी एक लड़की नहीं बल्कि कई लड़कियों को एक साथ डेट कर रहा है।

वह बाहर तीसरी लड़की को शादी का वादा कर के बिगबॉस हाउस में आया था। इस ने बताया कि इस ने मेरे बारे में कई बार गलत बातों का इस्तेमाल किया है। यह अपने म्यूजिक शूट को ले कर कई लड़कियों को DM में ऐसे ही मैसेज कर के फसाता था। मेरी और नाज़िला की काफी ज़्यादा बनती है उस ने यह सब मुझे बताया है।

उस ने मुझे सभी सारी चैट्स भी दिखाई है। मुनावर को पता था कि मुझे ड्रैगन फ्रूट और ऑरेंज पसंद है। पर यह भूल गया था कि किस को देना था इस ने यह फ्रूट्स उस लड़की को जा कर दे दिए। यह नाज़िला के साथ रह कर भी उसे धोका देता है।

Bigboss 17 हाउस में आयेशा खान ने मुनावर फारुकी की पर्सनल बातों को लेकर नेशनल टेलीविज़न पर उड़ाई धज्जियां। पढ़िए पूरी खबर।

इस पर सभी घरवाले अपनी टिपिनिया देते है और कहते है मुनावर से यह उम्मीद बिलकुल नहीं थी। वही मुनावर की तरफ से कोई रिस्पांस नहीं आता है। अभी कई घरवाले मुनावर के खिलाफ बोल रहे है। सभी का यही कहना है कि वह बाहर वह 2 से भी ज़्यादा लड़कियों को डेट कर रहा था। आयेशा खान मुनावर फारुकी की सभी पर्सनल बातों को खुल के सामने रख देती है। वही मुनावर की तबियत न ठीक होने से डॉक्टर की टीम आती है और उस का चेकअप करते है और मुनावर बिगबॉस से बात करने की मांग करता है।

Gold और Silver के रेट में फिर हुआ भारी बदलाव, जानिए आज की तारिख में चल रहे सोने और चांदी के कीमत के बारे में।

Bigboss 17 : Nominate Contestant 

इस हफ्ते जो घर से बेघर होने के लिए तैयार है – मुनावर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, समर्थ जुरेल, अरुण महशेट्टी, और आयेशा खान। कप्तान होने के नाते अंकिता इस हफ्ते नॉमिनेट नहीं होती। और वही कम नॉमिनेट वोट्स मिलने से इस हफ्ते ईशा सेव रहती है।

Share This Article
Leave a comment