Huma Qureshi ने Dipika Padukon और Ranveer Singh वाले ट्रोल वीडियो पर किया दीपिका का समर्थन, काहा ट्रोलर्स का तो काम ही यही है”, पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Huma Qureshi 

Huma Qureshi :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि हुमा कुरैशी बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। इन्होने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। हुमा कुरैशी अपने लुक्स और फैशन के लिए काफी ज़्यादा जाने जाती है। यह ना केवल अपने एक्टिंग करियर में बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है। इन के फैंस इन्हे काफी ज़्यादा प्यार करते है। हाल ही में हुमा कुरैशी ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ट्रोल वाली बात को ले कर ट्रोलर को दिया है करारा जवाब आइए तो फिर आगे हम जनते है इस के बारे में विस्तार से।

जैसा कि आप सभी को बता दे कि कुछ समय पहले रणवीर सिंह और उन की पत्नी दीपिका पादुकोण की एक बातचीत को ले कर पूरा सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा बवाल मचा था। आखिर बात यह थी कि बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर “करन जौहर” का एक शो आता था। जिस का नाम “कॉफ़ी विद करन” था। जहाँ “कॉफ़ी विद करन के 8वें सीजन के एक एपिसोड के दौरान करन जौहर ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को अपने शो में आमंत्रण किया गया था। जहाँ उन से संभंधित उन के रिश्ते के बारे में बातें पूछी गयी।

जहाँ फिर डपिका पादुकोण द्वारा कहा गया था कि पहले जहाँ हम दोनों सिर्फ एक दूसरे को डेट करते थे। परन्तु रणवीर होने के बावजूद भी मैं दूसरे लड़को को देखती थी। हालाँकि मैं रणवीर के साथ कमिटेड थी परन्तु मैं दूसरे लड़को के तरफ भी आकर्षित हुआ करती थी। इस के बाद इस बात को ले कर लोगो द्वारा दीपिका को बेहद ही ट्रोल किया गया था। जहाँ सब सोशल मीडिया पर सिर्फ इसी बात को ट्रोल किया जा रहा था। यह एपिसोड इंटरनेट पर काफी ज़्यादा वायरल हो गया था। ट्रोलर्स ने उन्हें खूब ज़्यादा ट्रोल किया था। परन्तु एक्ट्रेस हुमा कुरैशी दीपिका पादुकोण का उस बात को ले कर उस का समर्थन कर रही है।

Huma Qureshi ने Dipika Padukon और Ranveer Singh वाले ट्रोल वीडियो पर किया दीपिका का समर्थन, काहा ट्रोलर्स का तो काम ही यही है", पढ़िए पूरी ख़बर।

एक इंटरव्यू के दौरान हुमा कुरैशी ने ट्रोलर्स को बहुत ही ज़्यादा करारा जवाब दिया है। जहाँ उन्होंने मीडिया के सामने कहा है कि आखिर ट्रोलर्स को खुद नहीं पता कि उन्हें चाहिए क्या। जहाँ जब हुमा कुरैशी से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ट्रोल को ले कर बात छेड़ी तो इस पर हुमा कुरैशी कहती है कि “अब हम क्या ही बोल सकते है” ट्रोलर्स का तो काम ही होता है यह सब करना। यह सब बेकार की बातें है। उन्हें तो बस ऐसा लगता है कि बस खाना परोस के उन के सामने रख दो।

Amitabh Bachchan ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किये अपने 55 वर्ष पुरे, AI द्वारा मिला “बॉलीवुड के शहंशाह” को शानदार गिफ्ट। पढ़िए पूरी खबर।

हुमा कुरैशी अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहती है कि बार बार एक ही बात को ले कर किसी के पीछे पड़ना या उस की आलोचना करना बिलकुल भी ठीक नहीं है। अगर किसी ने ब्लैक ड्रेस पहनी है तो उस ने ब्लैक ड्रेस क्यों पहनी है। अगर किसी ने नहीं पहनी है तब भी ट्रोल कर दो। बस इन्हे तो मौका मिलना चाहिए। बस इन्होने किसी भी तरह से पीछा नहीं छोड़ना होता है।

अगर आगे हम बात करे हुमा कुरेशा के वर्क फ्रंट की बात करे तो हुमा कुरैशी फिल हाल ही में “महारानी 3” सीरीज में नज़र आयी थी। इस सीरीज को 16 जनवरी 2024 को SonyLIV एप्प पर रिलीज़ किया गया था। इस सीरीज में मेन लीड में हुमा कुरैशी “रानी भारती” के किरदार में नज़र आयी। वही अमित सियाल “नवीन कुमार” के किरदार में नज़र आते है। वही साथ ही इस सीरीज में विनेद कुमार, प्रमोद पाठक, कानि क़स्रुति, अनुजा साथे और सुनील पांडेय आदि इस सीरीज में एक्टिंग करते हुए नज़र आते है। इस सीरीज को दर्शोकों द्वारा बेहद ही पसंद किया गया है। इस सीरीज में हुमा कुरैशी की एक्टिंग की बेहद ही प्रसंशा की गयी है।

Huma Qureshi ने Dipika Padukon और Ranveer Singh वाले ट्रोल वीडियो पर किया दीपिका का समर्थन, काहा ट्रोलर्स का तो काम ही यही है", पढ़िए पूरी ख़बर।

Huma Qureshi Lifestyle :-

आइए अब हम आगे बात करते है हुमा कुरैशी के लाइफ स्टाइल के बारे में तो हुमा कुरैशी का जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली भारत में हुआ था। इन के पिता जी का नाम सलीम कुरैशी और माता जी का नाम सलीमा कुरैशी है। इन के कजिन का नाम साकिब सलीम, हसींन कुरैशी और नईम कुरैशी है। वही अगर आगे हम बात करे हुमा कुरैशी के मूवीज के बारे में तो आप को यह ज़्यादातर हिंदी मूवीज में ही एक्टिंग आकृति हुई पायी जाती है। इन्होने “गैंग ऑफ़ वासेपुर, बदलापुर, एक थी डायन, डबल XL, तरला, आर्मी ऑफ़ द डेड, डेढ़ इश्क़िया, मोनिका ओह माई डार्लिंग और जॉली LLB 2 जैसी कई बड़ी हिट मूवीज में एक्टिंग की है।

इन की सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन दिया है। लोगो द्वारा हुमा कुरैशी की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। उन के द्वारा अलग अलग फिल्म में अलग अलग किरदार से वह दर्शोकों का दिल जीतने से जभी पीछे नहीं हटती। वही मूवीज के इलावा हुमा कुरैशी को सांग शूट करते हुए भी देखा गया है। जहाँ वह अपने हसीं अदाओं से अपने फैंस को अपने अतराफ़ आकर्षित करती है। वही इन को अपने एक्टिंग करियर के दौरान काफी अवार्ड्स भी हासिल है। अगर आगे हम इन के अवार्ड्स की बात करे तो इन्हे “स्क्रीन अवार्ड फॉर बेस्ट विलन (वर्ष 2015 में डेढ़ इश्क़िया मूवी के लिए)

Creta को मिट्टी में मिलाने के लिए आ चुकी हैं Toyota Urban Cruiser Hyryder और वो भी धमाकेदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ।

ITA अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस (वर्ष 2022 महारानी सीरीज के लिए) और स्टार डस्ट अवार्ड फॉर ब्रेक थ्रू परफॉरमेंस (डेढ़ इश्क़िया के लिए) आदि कई अवार्ड्स हासिल है। आप को बता दे कि हुमा कुरैशी अपने एक मूवी में किरदार निभाने के लिए 2 से 3 करोड़ रूपए तक का चार्ज करती है। वही अंदाजन हुमा कुरैशी का नेट वर्थ 23 करोड़ रूपए है। इस के इलावा हुमा कुरैशी सोशल मीडिया के ज़रिये भी काफी कमाई करती है।

Huma Qureshi ने Dipika Padukon और Ranveer Singh वाले ट्रोल वीडियो पर किया दीपिका का समर्थन, काहा ट्रोलर्स का तो काम ही यही है", पढ़िए पूरी ख़बर।

वह महंगे महंगे ब्रांड एड्स कर के काफी कमाई कर लेती है। अगर आगे हम बात करे हुमा कुरैशी की अपकमिंग मूवी के बारे में तो आप को बता दे कि हुमा जल्द ही एक नयी सीरीज में नज़र आने वाली है। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर “संजय लीला भंसाली” द्वारा निर्देशक सीरीज “हीरामंडी” में नज़र आने वाली है। कहा जा रहा है कि यह सीरीज भारत की सब से महंगी वेब सीरीज में से एक है। दर्शोकों को इस सीरीज का बेसब्री से इंतज़ार है।

Share This Article
Leave a comment