Hema Malini बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई समय से दूरी बनाने के बाद कर रही है फिर से अपना कमबैक, जल्द ही दिखेंगी आपको अपकमिंग मूवी में।

Neha Gurung

Hema Malini

Hema Malini :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि बॉलीवुड में ऐसी कई एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई समय से दुरी बना ली है। पहले एक्ट्रेस अपने अच्छी एक्टिंग से दर्शोकों के दिलो में एक ख़ास जगह बना लेते है। फिर वह कई समय के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना लेते है और फिर कभी दोबारा किसी भी मूवीज में नज़र नहीं आते है। ऐसे ही हम आगे हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड की जानी और मशहूर एक्ट्रेस “हेमा मालिनी” के बारे में। आप को बता दे कि हेमा मालिनी काफी समय से किसी भी मूवी में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाती हुई नज़र नहीं आ रही है।

ऐसा लग रहा है जैसे कि उन्होंने अब बॉलीवुड और अपनी एक्टिंग करियर से रिटायरमेंट ही ले ली हो। अभी फ़िल हाल बॉलीवुड में ऐसी कई मूवीज है जो बैक टू बैक सिनेमा घरो पर रिलीज़ हो रही है। आप को बता दे कि हेमा मालिनी 90’s की मशहूर और हिट एक्ट्रेस में से एक है। जिन्हे दर्शोकों द्वारा उस टाइम में काफी ज़्यादा प्यार देते थे। इन के फैंस को हेमा मालिनी के अभी भी कई मूवीज रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है। आप को बता दे कि हेमा मालिनी अपने एक्टिंग करियर पर ज़्यादा ध्यान दे कर अब ज़्यादातर अपनी फॅमिली के साथ ही अपना ज़्यादातर समय ब्यतीत करती हुई नज़र आती है।

एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन के पति धर्मेंद्र अभी 88 वर्ष में काफी ज़्यादा भावुक है। हेमा मालिनी ने बातचीत के दौरान अपने परिवार के साथ ज़्यादा समय बिताने पर खुल कर बात बोली है। हेमा मालिनी ने अब बॉलीवुड इंडस्ट्री और बॉलीवुड मूवीज से काफी ज़्यादा दुरी बना ली है। हेमा मालिनी को राजनीती कार्यो में ज़्यादा देखा जाता था। हेमा मालिनी और उन के पति धर्मेंद्र अपने समय के काफी ज़्यादा फेमस और हिट एक्टर्स में से एक थे। दर्शोकों द्वारा इन की ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन जोड़ी को बेहद ही पसंद किया जाता था। इन की सभी मूवीज काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट और ब्लॉक बस्टर हुआ करती थी।

Hema Malini बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई समय से दूरी बनाने के बाद कर रही है फिर से अपना कमबैक, जल्द ही दिखेंगी आपको अपकमिंग मूवी में।

इन को बॉलीवुड के बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता था। इन की जोड़ी एक साथ बेहद ही खूबसूरत लगा करती थी। हाल ही में हेमा मालिनी ने बताया कि उन के पति धर्मेंद्र अब 88 वर्ष के हो चुके है और वह काफी ज़्यादा भावुक भी है। फिर भी वह 88 वर्ष में भी काफी ज़्यादा यंग है और वह अभी भी इस उम्र में एक्टिंग करने को तरजीह देते है। अगर उन्हें अभी भी कोई मूवी में एक्टिंग करने को कहा जाए तो वह इस को मना नहीं करेंगे। यह बात अब के यंग एक्टर्स के बस में भी नहीं है। उन का पूरा जीवन एक्टिंग और कमरे के सामने निकल गया है।

Shahrukh Khan Retirement :- शाहरुख़ खान ने अपनी एक्टिंग करियर से अपनी रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा ऐलान। पढ़िए पूरी खबर।

आज भी वह एक हिट एक्टर्स में से एक है और यह एक स्पेशल किरदार को और भी ज़्यादा स्पेशल बनाती है। हेमा मालिनी भी अब 75 वर्ष की हो चुकी है। जहाँ उन्होंने ने भी अपने को ले कर अपने विचार सब के साथ सांझा किये है। आप को बता दे कि 90’s में हेमा मालिनी को “ड्रीम गर्ल” के नाम का टैग दिया था। हेमा मालिनी अभी भी इस टैग के साथ जी रही है। जहाँ उन्होंने बताया कि मैंने अपने समय में बहुत सारी मूवीज में काम किया है। मुझे बहुत ज़्यादा ख़ुशी है कि मैं इस बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक पार्ट हूँ। मैं अभी भी काफी स्लिम और फिट दिखना चाहती हूँ।

अगर मुझे अभी भी कोई मूवीज में काम करने का सुनेहरा मौका मिलता है तो मैं यह मौका ज़रूर लेना चाहूंगी। आप को बता दे कि हेमा मालिनी के पति बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर धर्मेंद्र बॉलीवुड में फिल हाल में रिलीज़ हुई मूवी “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में नज़र आये थे। इस मूवी को 9 फरवरी 2024 को भारत के सभी सिनेमा घरो में रिलीज़ किया गया था। इस मूवी में मेन लीड में बॉलीवुड के फेमस एक्टर “शाहिद कपूर तथा उन के साथ फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन भी नज़र आयी थी। यह मूवी काफी ज़्यादा हिट रही है। लोगो ने इस मूवी को बेहद ही पसंद किया है।

Hema Malini बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई समय से दूरी बनाने के बाद कर रही है फिर से अपना कमबैक, जल्द ही दिखेंगी आपको अपकमिंग मूवी में।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया मूवी से पहले धर्मेंद्र “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” मूवी में नज़र आये थे। इस मूवी में मेन लीड रोल में बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फेमस एक्टर वरुण धवन नज़र यी थे। इस मूवी में धर्मेंद्र का रोल काफी अच्छा था। लोगो द्वारा धर्मेंद्र की एक्टिंग को बेहद ही पसंद किया गया था। आप को बता दे कि अब धर्मेंद्र अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी नज़र आने वाले है। कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग मूवी “अपने 2” में नज़र आएंगे। आप को बता दे कि “अपना 2 ” मूवी वर्ष 2007 में रिलीज़ हुई मूवी “अपना” का दूसरा सीक्वेंस है।

“अपना ” मूवी में धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल साथ में नज़र आये थे। वही साथ में “कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी और किरण खेर” साथ में नज़र आयी थी। इस मूवी को अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया था। कहा जा रहा है कि अब आप “अपना 2” मूवी में धर्मेंद्र के साथ साथ उन के पोते करन देओल भी आप को मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते है। दर्शोकों में इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार है। दर्शोकों द्वारा इस मूवी में वह फिर से धर्मेंद्र को एक्टिंग करते हुए देखना चाहते है। फ़िल हाल तो अभी इस मूवी को ले कर किसी द्वारा भी पुष्टि नहीं की है।

Creta को मिट्टी में मिलाने के लिए आ चुकी हैं Toyota Urban Cruiser Hyryder और वो भी धमाकेदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ।

परन्तु जल्द ही आप को इस बात की पुष्टि भी मिल जाये गी। फ़िलहाल अभी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपने सोशल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रहे है। उन्होंने अभी बॉलीवुड और एक्टिंग करियर से दुरी बनाई हुई है। पतंतु आप को धर्मेंद्र के साथ साथ हेमा मालिनी भी जल्द ही मूवीज में नज़र आएँगी। दर्शोकों का इस का बेसब्री से इंतज़ार है। उन के फैंस चाहते है कि उन की “ड्रीम गर्ल” फिर से जल्द से जल्द एक्टिंग करते हुए अपना जलवा फिर से बिखेरे।

Hema Malini बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई समय से दूरी बनाने के बाद कर रही है फिर से अपना कमबैक, जल्द ही दिखेंगी आपको अपकमिंग मूवी में।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment