Hanu Man Movie :- कल्युग के रामकाल में बजा HanuMan का डंका। भारतीय सिनेमा में अपनी कहानी से मचाई धूम।

Neha Gurung

Hanu Man Movie 

Hanu Man Movie :- आज कल अलग अलग भाषाओं में अलग अलग मूवी देख ने को मिलती है। दर्शोकों द्वारा जिस भी मोवी का कांसेप्ट और स्टोरी लाइन बढ़िया लगती है। वह मूवी तो फिर सुपर डुपर हिट रहती है। ऐसे ही इस वर्ष Hanu Man Movie को रिलीज़ किया गया है। इस मूवी को 12 जनवरी 2024 दिन शुक्रवार यानी आज के दिन सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दिया गया है। Hanu Man Movie के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा है।

वही इस मूवी के प्रोडूसर S. निरंजन रेड्डी और कनिरंजन रेड्डी है। आप सभी को बता दे कि यह मूवी तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया गया है। इस मूवी में सुपर हीरो की कहानी जैसा बताया गया है। इस मूवी को कुल 11 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। आइए इस मूवी के बारे में जानते है और भी विस्तार से।

Realme Narzo N55 में मिलेगा iphone जैसा कैमरा, उतर जायेगा iphone का भूत जानिए इस फ़ोन की कम कीमत के बारे में।

Hanu Man Movie Story :-

आइए अब आगे हम Hanu Man Movie की कहानी को ले कर बात करते है। इस कहानी की शुरुवात 1998 से शुरू होती है। जहाँ पर एक छोटा बच्चा जिस का नाम माइकल होता है वह एक सुपर हीरो बनने का ख़्वाब देखता है। जब वह बड़ा हो जाता है तो उसे पता चलता है कि वह एक सुपीर विलन बन चूका है। बाद में उसे अच्छे से समझाया जाता है कि सुपर हीरो बनने के लिए शक्तियों का होना बहुत ज़रूरी है। फिर उस के बाद हनुमान अपनी बड़ी बहन के साथ रहने लगता है। वही हनुमान को एक बार अपनी बचपन के प्यार से मुलाकात होती है।

Hanu Man Movie :- कल्युग के रामकाल में बजा HanuMan का डंका। भारतीय सिनेमा में अपनी कहानी से मचाई धूम।

पर उन के प्यार पर हमला हो जाता है। जहाँ वह हनुमान उसे बचाने के लिए समंदर में कूद जाते जहाँ उन्हें रुद्रमणि मिलती जिस से फिर उन्हें भगवन श्री राम के भक्त होने का एहसास हो जाता है। फिर उन को उन की शक्तियां मिल जाती है। इस प्रकार माइकल को भी अपनी शकितयों का एहसास होने लगता है। इस प्रकार कहानी आगे बढ़ती है साथ ही कहानी और भी रोमांचित होती है। इस मूवी को काल्पनिक गांव अंजनाद्रि में बनाई गयी है। हालाकि यह काल्पनिक हो सकती है परन्तु हिन्दू धर्म के मध्य से यह सच भी हो सकता है।

अगर आगे हम इस मूवी के कास्ट और क्रिएटर्स की बात करे तो इस मूवी में तेजा सज्जा अम्रिथा अय्यर, वरलक्मी सरथकुमार, विंनय राइ और दीपक शेट्टी आदि ने इस मूवी में अपना पूरा योगदान दिया है। इस मूवी में तेजा सज्जा को मेन लीड रोल में देखा गया है। आप सभी को बता दे कि इस मूवी दर्शोकों द्वारा सभी एक्टर्स की एक्टिंग की बेहद तरीफ की गयी है। सभी ने इस मूवी में अपना 100 % दिया है। इस मूवी के हर एक सीन के दर्शक फैन बन चुके है।

निर्देशक द्वारा फिल्मायी गयी यह काल्पनिक स्टोरी कई लोगो को पसंद भी आ सकती है तो कई लोगो को नहीं। परन्तु Hanu Man Movie में आप को कुछ हट कर देख ने को मिलेगा। इस मूवी में बड़े ही रोमांचित सीन है। जहाँ आप ना देखे बिना रह नहीं पाओगे। इस मूवी ने अभी तक सिनेमा में काफी ज़्यादा धमाल मचा दी है। इस मूवी को देख ने के लिए लोग उत्सुक हो रहे है। आज कल दर्शोकों को कुछ अलग और कुछ नई चीज़ फिल्म में देखनी पसंद है।

Kawasaki W175 बाइक को 20,000/- की डाउन पेमेंट के साथ ले आइए अपने घर। जानिए इस बाइक के ख़ास फीचर्स और किफयती कीमत के बारे में।

और वही हम कलेक्शन की बात करे तो इस मूवी ने पहले दिन 1.05 करोड़ तक की टिकट्स सोल्ड आउट हो चुकी है। इस मूवी को अभी तक काफी ज़्यादा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोग इस मूवी को ले क्र काफी ज़्यादा सकरात्मक reviews मिल रहे है। दर्शोकों का कहना है कि यह मूवी सिनेमा पर सुपर डुपर हिट रहने वाली है। आप इस मूवी को अपने नज़दीकी सिनेमा थिएटर पर जा कर आसानी से देख सकते हो।

Hanu Man Movie :- कल्युग के रामकाल में बजा HanuMan का डंका। भारतीय सिनेमा में अपनी कहानी से मचाई धूम।

Share This Article
Leave a comment