Gungun Gupta:-आखिर गुनगुन गुप्ता किस वजह से हुई थी इतनी कम उम्र में सोशल मीडिया पर वायरल। पढेई पूरी खबर

komal

Gungun Gupta :- 

आप की जानकारी के लिए यह बता दिए जाये की गुनगुन गुप्ता का आज कजल सोशल मीडिया पर काफी देखने को पायी जा रहे है। यह भी बता दिया जाये की गुनगुन गुप्ता जो की एक नई  गायिका है जो की अपनी मधुर आवाज से लोगो  का धियान अपने होर आकर्षित  कर रही है। उनका Video ,Song  सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स वायरल हो गया है।

अगर आप के जानकारी के लिए यह बता दिए जाये की जो ” Gungun  Gupta ” लाखो लोगो को अपनी सुंदरता से काफी मोहित किया गया। यही ही नहीं बल्कि आजकल इतने सारे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स बन गए है ,जहा लोग अपने टैलेंट को दिखा कर वायरल हो जाते है। अगर बता दिये जाये की आज कल सोशल मीडिया  किसी भी ऐरे गेरे आदमी  को सुपरस्टार बना देती है। ऐसे बहुत से लोग होंगे जिस के अंदर टेलेंट देखने को भी नहीं पाया जाता है।

ओह भी  सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बड़ा कर या  फॉलोवर्स  को मिलियन में कर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। ऐसे ही आज बात करते है “Gungun Gupta ” की जो की आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती गयी है।

Off Air TV Shows List 2023 :- TRP ना मिलने के कारण हुए बंद करने पड़े यह शो। जानिए इस शो के बारे में विस्तार स

Gungun Gupta:-आखिर गुनगुन गुप्ता किस वजह से हुई थी इतनी कम उम्र में सोशल मीडिया पर वायरल। पढेई पूरी खबर

आज के इस आटिकल में एक ऐसे इंसान के बारे में जाने वाली है। Gungun  gupta अपनी छोटी से उम्र में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। जो की गुनगुन गुप्ता ” tik tok ” और “Instagram”  पर अपने मिलियंस में फॉलोअर्स  बन चुकी थी। अगर अब देखा जाये तो गुनगुन गुप्ता के”Instagram”  पर 5 मिलियंस मेंफॉलोअर्स  है। यह ही नहीं बल्कि गुनगुन गुप्ता यह भी बता दिया जाये की गुनगुन गुप्ता जो की एक नई  गायिका है जो की अपनी मधुर आवाज से लोगो  का धियान अपने होर आकर्षित  कर रही है। उनका Video ,Song  सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स वायरल हो गया है।

Who is Gungun Gupta?:-

आप के जानकारी के लिए यह बता दिए जाये की गुनगुन गुप्ता का आज कजल सोशल मीडिया पर काफी देखने को पायी जा रहे है। यह भी बता दिया जाये की गुनगुन गुप्ता जो की एक नई  गायिका है।  जो की अपनी मधुर आवाज से लोगो  का धियान अपने होर आकर्षित  कर रही है। उनका Video ,Song  सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स वायरल हो गया है।

अगर बता दिए जाये की गुनगुन गुप्ता “Instagram” पर कफी एक्टिव रहती थी। यह ही नहीं बल्कि गुनगुन गुप्ता अब भारत की मानी जानी  इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और मॉडल और टिकटोकर भी है।

अगर गुनगुन गुप्ता के परिचय की बात करते है तो उनका नाम ” Gungun Gupta ” था। और ओह 23 May 2004 की थी। गुनगुन गुप्ता दिल्ली में रहती थी और यह ही नहीं बल्कि उनने ने Graducation कर चुकी थी। गुनगुन गुप्ता हिन्दू फॅमिली से बिलोंग करती थी।

Amrapali Dubey का नाम क्यों जोड़ा जाता है निरहुआ के साथ, कौन है असली पति जान कर हो जायेंगे हैरान ?

Gungun Gupta Viral & Career:-

Gungun Gupta:-आखिर गुनगुन गुप्ता किस वजह से हुई थी इतनी कम उम्र में सोशल मीडिया पर वायरल। पढेई पूरी खबर

आप की जानकारी के लिए यह बता दिए जाये की गुनगुन गुप्ता का आज कजल सोशल मीडिया पर काफी देखने को पायी जा रहे है। यह भी बता दिया जाये की गुनगुन गुप्ता जो की एक नई  गायिका है। गुनगुन गुप्ता ने अपनी शुरुवात “Tik Tok ” की शार्ट वीडियो से की थी यह ही नहीं बल्कि कफी ज्यादा ही पॉपुलर हो गयी थी और इन की खूबसूरती के कोई दीवाने भी थे। और गुनगुन गुप्ता अपनी सुंदरता से लोगो का ध्यान अपनी होर खींच रही थी।

अगर बात करते है की गुनगुन गुप्ता का जन्म 23 May 2004  में  दिल्ली में हुआ। वह हिन्दू फॅमिली से बिलोंग रखती थी। उन्होंने अपने करियर का शुरुआत 2019 में टिक टॉक से की थी। आपको पता हो की टिकटोक भारत में काफी ज्यादा प्रचलित शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म था जहां पर आप शॉर्ट वीडियो बना सकते थे।

अगर बताये की  Gungun Gupta टिकटोक पर काफी ज्यादा वायरल हो गई थी वहां पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे. और 10 मिलियन से ज्यादा लाइक थे। लेकिन किसी कारणवश सरकार द्वारा टिकटोक को बन कर दिया गया उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील बनाना शुरू किया वहां भी उनके वीडियो वायरल होने लगे धीरे-धीरे यहां भी लोगों का प्यार मिला. और अभी इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Share This Article
Leave a comment