Fighter Movie 10th Day Collection :- इस जबरजस्त मूवी ने अपने 10वें दिन जानिए कितने करोड़ की की कमाई? पढ़िए पूरी ख़बर।

komal

Fighter Movie 10th Day Collection :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की फ़िल्टर मूवी को भारतीय सिनेमा घरो में 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ की गयी थी। इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था। आपको बता दे की ये मूवी काफी ज्यादा हिट हुई है तथा दर्शक तो इस फिल्म के दीवाने ग=हो गयी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई की है। अपने पहले ही दिन इस फिल्म ने 22.5 करोड़ की कमाई की थी। दर्शको की भारी भीड़ देखने को मिली थी सिनेमा घर में।

आपको बता दे की इस मूवी को रिलीज़ हुए 10 दिन हो गए तथा आज भी सिनेमा घरो में दर्शको की उतनी ही भीड़ नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस फिल्म ने अपने 10वें दिन 1.2 करोड़ की कमाई की हैं। इसके साथ ही आपको बता दे की कहा जा रहा है की इस फिल्म का आकंड़ा दिन प्रतिदिन अभी बढ़ता ही जाएगा। इस मूवी ने अपने 10 दिनों में 153.98 करोड़ की कमाई की है।

Fighter Movie Cast & Creators :-

आइये तो अब हम आपको इस फिल्म के बशी अभिनेताओं के बारे में बताते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अक्षय ओबोरॉय, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, तलत अज़ीज़, आमिर नेक, संजीव चोपड़ा आदि है। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया है। आपको बता दे की ये एक एक्शन मूवी है।

Top 3 Movies Of Alia Bhatt :- जानिए आलिया भट्ट की वो कौनसी तीन फिल्में है जिसमे उनकी दमदार एक्टिंग के कारण दर्शोक हुए दीवाने।

Fighter Movie 10th Day Collection :- इस जबरजस्त मूवी ने अपने 10वें दिन जानिए कितने करोड़ की की कमाई? पढ़िए पूरी ख़बर।

आपको बता दे की इस मूवी में दिखाया गया है की किस प्रकार एक बहादुर जवान देश के लिए लड़ाई लड़ता है। इसमें दिखया गया है एक फाइटर जो लड़ाई के मैदान में दुश्मनो से तो लड़ता है है परन्तु उसकी लड़ाई खुद के साथ भी होती है। ये बहादुर जवान कोई और नहीं बल्कि देश के फौजी जवान है जो हमारे देश के लिए अपनी जान की क़ुरबानी दे देते है। एक सैनिक होना कोई आसान बात नहीं होती है। इस फिल्म को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसलिए बनाया है ताकि देश के नौजवानो को अपने देश के महत्व के बारे में पता लगे। आपको बता दे की ये एक देश भगती मूवी है।

आपको बता दे की इस फिल्म की शुरूवात जैश-ए-मुहम्मद की रंजिशों से शुरु होती है। जो पुलवामा जैस बहुत से हमले भारत पर करते है। जैश-ए-मुहम्मद का साथ पाकिस्तानी आर्मी फाॅर्स देती है। वो भारत को बर्बाद करने के लिए कई साजिसे करते है। लगतार जब वो भारत पर हमले करते है है तो भारत की वायुसेना उन्हें करारा जवाब देने का फैसला करती है।

आपको बता दे की ये फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़त जाती है आपको इसमें एक्शन, इमोशन तथा गाने देखने को मिलते है। इस फिल्म में आप को बता देखी कई ऐसे एक्शन भी है जिन्हे देख कर आपकी धड़कने बढ़ जाएगी। इसमें फाइटर पायलेट का एयरोप्लेन उड़ाना बहुत ही दमदार है।

Hyundai कंपनी ने पिछले महीने में अपनी ***** इतनी गाड़ियां बेच कर बनाया अब तक सबसे बड़ा रिकॉर्ड। बिक गए सब यूनिट।

आपको बता दे की इस फिल्म के सभी एक्टर ने बहुत ही लाजवाब एक्टिंग की है। दर्शको को सभी एक्टर्स की कटिंग काफी पसंद आयी है। इस फिल्म ने दर्शको के दिलो को छू लिया है। दर्शक इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे है। लोग इस मूवी के दीवाने हो गए है। अपकीअ जानकरी के लये हम आपको बता दे की इस फिल्म का बजेट 250 करोड़ था।

आपको बता दे की इस मूवी के त्रैलोर को जब रिलीज़ किया गया था तो दर्शको ने उससे काफी प्यार दिया था। जब ट्रेलर को रिलीज़ किया गया था तो दर्शको को इस मोवी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म के सभी गानो को भी दर्शको ने बहुत पसंद किया है।

Fighter Movie 10th Day Collection :- इस जबरजस्त मूवी ने अपने 10वें दिन जानिए कितने करोड़ की की कमाई? पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment