Fatima Sana Shaikh ने मनाया अपना 32वां जन्मदिन बड़े ही अलग अंदाज़ से। जानिए इनके लाइफस्टाइल के बारे में।

Neha Gurung

Fatima Sana Shaikh 

Fatima Sana Shaikh :- आप सभी को बता दे कि फातिमा सना शेख़ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। इन्होने आमिर खान की मूवी दंगल से  महावीर सिंह फोगाट की बेटी गीता फोगाट का रोल इस मूवी में अदा किया था। इस मूवी से फातिमा सना शेख़ ने अपने रोल और एक्टिंग से दर्शोकों का काफी दिल जीता था। आप सभी को बता दे कि आज फातिमा सना शेख़ का जन्मदिन है। आज के दिन वह 32 साल की हो चुकी है। इन्होने अपना जन्मदिन बड़े ही अच्छे अंदाज़ से मनाया तो आइए फिर आगे हम जानते है इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में और भी विस्तार से।

आप सभी को बता दे कि फातिमा सना शेख़ ज़्यादातर हिंदी फिल्मों में एक्टिंग करते पायी जाती है इन्होने अपनी चाइल्ड एक्टिंग करियर की शुरुवात चाची 420 और वन टू का चार मूवी में एक्टिंग की थी। इन्होने दंगल मूवी में भी एक्टिंग की थी। इस मूवी से तो फातिमा सना शेख़ काफी ज़्यदा फेमस हुई थी। इन्होने अपने एक्टिंग के अंदाज़ से लोगो का काफी दिल जीता था। आप सभी को बता दे कि 2016 की यह मूवी बॉलीवुड सिनेमा की हिट फिल्मों में से एक थी। इस मूवी ने 2,024 करोड़ की बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की थी। यह मूवी केवल डोमेस्टिक सिनेमा में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड भी काफी हिट मूवी थी।

‘मेरे पापा की मौत हुई है…’,Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे ने सास पर साधा निशाना. पढ़ें पूरी ख़बर।

आज भी लोग इस मूवी को देख ने की इच्छा प्रगट करते है। इस में लड़कियों की एहमियत तथा दृढ़ता को बड़े ही बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। इस के इलावा फामित्म सना शेख़ ने पिछले साल विक्की कौशल की रियल बेस्ड मूवी रिलीज़ हुई उस मूवी में फातिमा को देखा गया। सैम बहादुर मूवी भी ओवरआल बेहद हिट मूवी थी। इस के इलावा इन्होने धक् धक्, थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान, लूडो, थार, अजीब दास्ताँ और सूरज पर मंगल भारी आदि कई मूवीज में एक्टिंग की है। परन्तु इन सब मूवीज ने बॉक्स ऑफिस उतना धमाल नहीं मचाया था।

Fatima Sana Shaikh ने मनाया अपना 32वां जन्मदिन बड़े ही अलग अंदाज़ से। जानिए इनके लाइफस्टाइल के बारे में।

Fatima Sana Shaikh Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि फातिमा सना शेख़ का जन्म 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद, भारत में हुआ। इन के माता का नाम राज तबुस्सम और पिता का नाम विपन शर्मा है। इन के माता जी श्रीनगर से है और वही इन के पिता जम्मू से है। इन्होने कई मूवीज में रोल अदा किये है। इन को अवार्ड्स भी हासिल हुए है। इन को स्क्रीन अवार्ड्स बेस्ट एक्ट्रेस के लिए और जैकी चैन एक्शन मूवी के लिए एक्शन फीमेल अवार्ड भी हासिल हुआ था। इन सब के इलावा फातिमा सना शेख़ अपने ड्रेसिंग सेंस को ले कर काफी ज़्यादा एक्टिव रहती है।

वही यह सोशल मेदा पर भी काफी ही ज़्यादा फेमस है। इन के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के अकाउंट पर 3.3 मिलियन फोल्लोवेर्स है। यह सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा एक्टिव रहती है। इन के पोस्ट और रील्स पर भी काफी ज़्यादा लाइक्स आते है। इन के फैंस इन के पोस्ट को काफी ज़्यादा लिखे करते है। वही अगर इन के नेट वर्थ की बात करे तो रिसोर्स के मुताबिक इन का नेट वर्थ 20 करोड़ रूपए है। इन्होने अपना हाई स्कूल St. Xavier High School कम्पलीट किया था और वही मीठीबाई कॉलेज ऑफ़ मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की थी।

Ira Khan Wedding :- आमिर खान की बेटी आइरा खान ने उदयपुर के ताज अरावली रिसोर्ट मे रचाई अपनी शादी। पढ़िए पूरी खबर।

बात करे रिलेशनशिप की तो आप को बता दे कि दंगल मूवी में बाप का रोल अदा करने वाले आमिर खान से फातिमा क कई बार नाम जोड़ा गया था। कहा जा रहा था कि आमिर खान और फातिमा सना शेख़ एक दूसरे को डेट कर रहे है। अभी भी रिपोर्ट्स की माने तो एहि लगता है। आप सभी को बता दे कि हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी हुई है। जिस में वह काफी ही ज़्यादा व्यस्त नज़र आ रहे थे। इन कपल की इंगेजमेंट में फातिमा को भी स्पॉट किया गया था।

Fatima Sana Shaikh ने मनाया अपना 32वां जन्मदिन बड़े ही अलग अंदाज़ से। जानिए इनके लाइफस्टाइल के बारे में।

Share This Article
Leave a comment