Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya मूवी के रिलीज़ होने का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार, कृति और शाहिद की जोड़ी ने मचाया है इस मूवी में धमाल।

Neha Gurung

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :- आप को बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक मूवीज आसानी से देख ने को मिल जाती है। आज कल सिनेमा घरो में काफी ज़्यादा मूवीज को रिलीज़ किया जा रहा है। जैसा कि आप सभी को तो पता ही है कि वर्ष 2023 में कई हिट मूवीज सिनेमा घरो पर रिलीज़ हुई थी। सभी मूवीज ज़्यादातर एक्शन पर बेस्ड मूवी थी। सभी मूवीज काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। वर्ष 2023 काफी ज़्यादा हिट मूवीज से भरा हुआ था। अब वर्ष 2024 में भी कई एक से बढ़ कर एक मूवीज को सिनेमा घरो पर रिलीज़ किया जा रहा है।

आप को रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन और हॉरर आदि कई प्रकार की मूवीज आसानी से देख ने को मिल जाती है। आप को बता दे कि अब ऐसे ही एक और नयी मूवी सिनेमा घरो में जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। हम बात कर रहे है “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी के बारे में जो जल्द ही सिनेमा घरो पर दस्तक देने वाली है। “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” एक हिंदी ड्रामा मूवी है। जो कि एक साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी मूवी होने वाली है। यह मूवी बॉलीवुड की सभी मूवीज से हट कर होने वाली है।

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी को कल यानी कि 9 फरवरी 2024 को सिनेमा घरो पर रिलीज़ करेंगे। इस मूवी के निर्देशक अमित जोशी और आरधना साह है। इस मूवी में AI टेक्नोलॉजी दिखाई गयी है। इस मूवी में आप को मेन लीड में बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर शाहिद कपूर है तथा उन के को-लीड करेंगी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कृति सनोन। इस मूवी में कृति सनोन एक रोबोट का क़िरदार करते हुए नज़र आती है। जहाँ वही शाहिद कपूर को पता नहीं होता कि कृति सनोन एक रोबोट है। साथ ही उस से प्यार हो जाता है। जिस के बाद इस मूवी में कई रोमांचित स्टोरी देख ने को मिलती है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya मूवी के रिलीज़ होने का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार, कृति और शाहिद की जोड़ी ने मचाया है इस मूवी में धमाल।

Gold के रेटों में आया फिर से बड़ा उछाल, वही चांदी की कीमतों में आई गिरावट। जानिए आपके शहर चल रहे गोल्ड और सिल्वर के भाव के बारे में।

इस मूवी में कृति सनोन और शाहिद कपूर की जोड़ी को खूब ज़्यादा प्यार मिल रहा है। लोग “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी को देख ने के लिए काफी ज़्यादा उत्सुक नज़र आ रहे है। वही इस मूवी में संगीत बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर संगीतकार तनिष्क बागची, सचिन और जिगर ने मिल का तैयार किया है। इस मूवी में “लाल पीली अखिया जो कि तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है, वही इस गाने के संगीतकार तनिष्क बागची ने तैयार किया है। दूसरा “अखियाँ गुलाब गाना मित्राज द्वारा गाया और लिखा गया है। वही इस मूवी का टाइटल ट्रैक “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” गाना राघव, तनिष्क बागची और असीस कौर ने गया है।

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी का टाइटल ट्रैक तनिष्क बागची और राघव ने लिखा है। लास्ट गाना “तुम से” सचिन-जिगर, वरुण जैन राघव चैतन्य ने गाया है तथा इस गाने को सचिन-जिगर ने लिखा है। इस मूवी में कृति सनोन और शाहिद कपूर के इलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राकेश कुमार और राशूल टंडन आदि कई कास्ट इस मूवी में एक्टिंग करते हुए दिखेंगे। इस मूवी में काफी इंटीमेट सीन भी दिखाए गए है। यह मूवी फुल ऑफ़ कॉमेडी + रोमांटिक से भरी होने वाली है। इस मूवी के सभी गाने और साथ ही मूवी के टाइटल ट्रैक सांग को दर्शोकों द्वारा बेहद ही पसंद किया जा रहा है।

लोग इस मूवी के सभी गाने को बेहद ही पसंद कर रहे है। लोग इस मूवी के सभी गानो को रिपीट पर सुन रहे है। इस मूवी का ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज़ हो चूका है। इस मूवी के ट्रेलर को यूट्यूब पर मिलियन पर व्यूज आये है। इस मूवी के ट्रेलर को लोगो द्वारा बेहद ही पसंद किया जा रहा है। इस मूवी को देख ने के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस मूवी के एडवांस बुकिंग को काफी ज़्यादा सकरात्मक रिव्यूज़ मिल रहे है। जिन भी लोगो को AI टेक्नोलॉजी या फिर साइंस फिक्शन से भरे मूवीज पसंद आती है, उन के लिए यह सब से बेस्ट मूवी रहने वाली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya मूवी के रिलीज़ होने का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार, कृति और शाहिद की जोड़ी ने मचाया है इस मूवी में धमाल।

इस मूवी को ले कर इस मूवी की सभी टीम काफी ज़्यादा खुश नज़र आ रही है। इस “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी की प्रमोशन के लिए इस मूवी के मेन लीड कृति सनोन और शाहिद कपूर काफी बार इक्कठे स्पॉट किया गया है। मूवी के प्रमोशन के लिए कृति सनोन और शाहिद कपूर को बिगबॉस 17 के रियलिटी शो में आये थे।

जहाँ दोनों एक्टर्स ने मिल कर सलमान खान के साथ अपनी मूवी का प्रमोशन किया तथा “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” मूवी के टाइटल सांग पर नाचते हुए भी नज़र आये। आप को जानकारी दे दे कि बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक़ इस मूवी के इंटिमेट सीन को ले कर काफी ज़्यादा चर्चा में बनी हुई है।

जहाँ गाइडलाइन बोर्ड के मुताबिक के मुताबिक इस मूवी में 36 सेकण्ड्स का इंटिमेट सीन दिखाया गया था। जहाँ इस सीन को घटा कर 27 सेकण्ड्स का करवाया गया है। जहाँ 25% इंटिमेट सीन को घटाया जा रहा है। इस के बावजूद इस मूवी में आप को बेहद कुछ देख ने को मिलेगा। यह मूवी सभी मूवीज से हट कर है। हालाँकि अभी तक कई एक्शन मूवीज सिनेमा घरो पर रिलीज़ हुई है। पर अब दर्शोकों को इस मूवी से कुछ नया देख ने को मिलेगा। इस मूवी में शाहिद कपूर और कृति सनोन की केमिस्ट्री को दर्शोकों द्वारा ट्रेलर में काफी अच्छी लग रही है।

5G की दुनिया में जल्द vivo कंपनी लांच करने वाली हैं एक धमाकेदार फ़ोन, 200MP फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत।

हालाकि इन दोनों एक्टर्स को कभी एक साथ मूवी में इक्कठे नहीं देखा गया है। सभी के लिए यह एक नया अनुभव होने वाला है। इन दोनों की जोड़ी दर्शोकों को खूब पसंद आ रही है। इस मूवी में कृति सनोन के रोबोट क़िरदार को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। यह किरदार कृति सनोन के लिए भी काफी ज़्यादा हट कर है। ऐसे किरदार अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस नहीं किये है। यह कृति के लिए भी एक अनोखा चैलेंज है। यह मूवी हिंदी भाषा में सिनमा घरो पर रिलीज़ होगी। आप इस मूवी को अपने नज़दीकी थिएटर पर जा कर देख सकते हो।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya मूवी के रिलीज़ होने का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार, कृति और शाहिद की जोड़ी ने मचाया है इस मूवी में धमाल।

Share This Article
Leave a comment