Bigboss 17 हाउस में हुआ सभी कंटेस्टेंट का Family Re-Union, अंकिता और उनकी सास के बीच थोड़ी मतभेद देखने को मिली। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को तो पता ही होगा कि अब बिगबॉस 17 रियलिटी शो अपने फिनाले के और भी ज़्यादा नज़दीक जा रहा है। यह शो अब काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। सभी दर्शोकों के दिलों में बस यह चल रहा है कि कौन इस रियलिटी शो का टॉप 5 कंटेस्टेंट होगा ? सब में इस रियलिटी शो के फिनाले को ले कर काफी ज़्यादा उत्साह है। आप को बता दे कि इस हाउ को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। आप इस रियलिटी शो को कलर्स चैनल या ऑनलाइन जिओ सिनेमा ऍप के ज़रिये इस शो को आराम से फ्री लाइव स्ट्रीमिंग के साथ आसानी से देख सकते हो।

Hyundai Creta का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही लांच होने जा रहा हैं, कीमत देख लोग हुए कुश कहा इतनी सस्ती।

Bigboss 17 : Family Re-Union 

आप सभी को बता दे कि जैसे ही यह रियलिटी शो अपने फिनाले के नज़दीक जाता है तो बिगबॉस द्वारा शो में फॅमिली की एंट्री करवाई जाती है। बिगबॉस द्वारा सभी सदस्यों को हॉल में एकत्रित होने के लिए और कहा मैं जब फ्रीज बोलूगा तो सभी लोगो ने फ्रीज हो जाना है। यह सुन कर सभी घरवालों को आईडिया हो जाता है कि उन के परिवार से कोई ना कोई सदस्य आएंगे। वैसे ही यह शुरू हो जाता है। सब से पहले अंकिता लोखंडे की माँ की बिगबॉस में एंट्री होती है। जहाँ वह सब से मिलती है और अंकिता अपनी माँ को देख कर रोने लगती है।

वही विक्की माँ की एंट्री होती है सभी उन का अच्छे से वेलकम करते है। सभी उन के माता से बातें करने हो जाते है। आप को बता दे कि बिगबॉस द्वारा अंकिता और उन की सास को थेरेपी रूम में एक साथ बैठ कर बात करने के लिए कहते है। आप को बता दे कि अंकिता की सास अंकिता को कहती है कि तुम दोनों एक दूसरे से बहुत झगड़ते हो सभी रिश्तेदारों के घर पर फ़ोन आते है। तुम दोनों TV में लड़ते बिलकुल भी अच्छे नहीं लगते है। अंकिता की सास उसे बोलती है कि जब उस ने विक्की को चप्पल मारी थी तो पापा देख कर काफी गुस्सा हुए थे।

Bigboss 17 हाउस में हुआ सभी कंटेस्टेंट का Family Re-Union, अंकिता और उनकी सास के बीच थोड़ी मतभेद देखने को मिली। पढ़िए पूरी खबर।

उन्होंने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फ़ोन लगाया और कहा कि क्या तुम भी अपने पति को ऐसे चप्पल से मारती थी। वही अंकिता कहती है कि आप लोगो को मम्मी को फ़ोन करने की क्या ज़रुरत थी ? वो वहां अकेली रहती है। आप लोगो को समझना चाहिए मेरे पापा की डेथ हुई है, मेरे पापा नहीं है। इन सब में मेरी मम्मी की क्या गलती है ? मैं और विक्की सिर्फ मस्ती करते है और कुछ नहीं। इस पर उन की बातें खत्म होती है। बाहर अंकिता अपनी मम्मी से गले लगा कर काफी रोती है।

Happy Lohri 2024 :- पंजाब में कैसे मनाई जाती है लोहड़ी, क्या है इस महान पर्व की मान्यता ? जानिए इस त्यौहार के पीछे का इतिहास।

इस के बाद अरुण की मलक की भी बिगबॉस में एंट्री हुई जहाँ उस ने अरुण को एक बहुत ही चौका देने वाली बात कही कि जब वह बिगबॉस हाउस में था। उन की पत्नी ने अपने गर्भपात की बात अपने पति अरुण को बताई। यह बहुत ही दर्दनाक बात थी। अरुण अपनी बीवी से गले लगकर काफी रट हुए नज़र आये। वही अरुण की पत्नी सभी घरवालों से मिलती है और बातें करती है। प्रोमो में अरुण की बेटी का बिगबॉस हाउस में क्लिप का भी दर्शोकों द्वारा बे सबरी से इंतज़ार है।

आप सभी को बता दे कि इसी दौरान ईशा और मनारा की फाइट भी देख ने को मिलती है। जहाँ मनारा मुनावर और आयेशा को ले कर बात करती है। इस पर ईशा मनारा को कहती है कि वह सिर्फ अपना पत्ता साफ़ करने के लिए यह सब करती है। क्योकि मनारा अभी भी मुनावर से प्यार करती है। पर वो सब के सामने इज़हार नहीं करती। इस बीच उन में काफी बहस देख ने को मिलती है।

Bigboss 17 हाउस में हुआ सभी कंटेस्टेंट का Family Re-Union, अंकिता और उनकी सास के बीच थोड़ी मतभेद देखने को मिली। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment