Esha Deol और Bharat Takhtani हुए 12 साल बाद अलग, दोनों कपल्स ने अपने फैंस के साथ सांझा की अपने डाइवोर्स की बात। पढ़िए पूरी खबर

Neha Gurung

Esha Deol 

Esha Deol :- आप सभी को पता ही होगा कि ईशा देओल बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो आप को हिंदी मूवीज में एक्टिंग करती पाई जाएगी। आप को बता दे कि हाल ही में ईशा देओल और उन के हस्बैंड भरत तख्तानी के रिश्ते को ले कर काफी ज़्यादा न्यूज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कहा जा रहा था कि दोनों अब पति पत्नी के रिश्ते से अलग हो रहे है। साथ ही तरह तरह की बातें चल रही थी इन के रिश्ते को ले कर।

पर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कपल्स ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों कपल्स ने डाइवोर्स का फैसला ले लिया है। आप को बता दे कि इन दोनों कपल्स ने 12 साल बाद एक दूसरे से दूर होने का फैसला लिया है। इस बात की पुष्टि इन दोनों कपल्स ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। जहाँ लिखा गया है कि “हम दोनों की आप सी सहमति से अलग हो रहे है, यही हमारे लिए अच्छा होने वाला है।

हम दोनों की ज़िन्दगी में कई बदलाव आने के कारण बच्चो के हित के लिए हम अलग होने का फैसला लिया है। दोनों कपल्स ने इस बात की पुष्टि कर के अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। यह सब के लिए काफी ज़्यादा शॉकिंग न्यूज़ है। दोनों ने अपनी शादी के 12 साल एक साथ गुज़ारने के बाद अब अलग हो रहे है।

Kundali Bhagya 4th February 2024 Written Episode Update : आखिर किस वजह से राजवीर ने खून देने से किया इंकार।

Esha Deol और Bharat Takhtani हुए 12 साल बाद अलग, दोनों कपल्स ने अपने फैंस के साथ सांझा की अपने डाइवोर्स की बात। पढ़िए पूरी खबर

Esha Deol Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि ईशा देओल का जन्म 2 नवंबर 1981 को मुंबई भारत में हुआ था। इन्होने 2012 में भरत तख्तानी से शादी बड़े ही धूम धाम तरीके से की थी। इन की दो बेटियां है – रध्या और मिआरा। इन्होने 2017 में रध्या और साथ ही 2019 में मिआरा का वेलकम किया था। फ़िलहाल अभी इन्होने पोस्ट के ज़रिये अपने डाइवोर्स की बात फैंस को इतलाह कर दी है। वही अहाना देओल, बॉबी देओल, सनी देओल, अजिता देओल और विजेता देओल इन के भाई बहन है। वही इन के पिता जी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र है और इन के माता जी बॉली वुड फेमस एक्ट्रेस हेम मालिनी है।

इन्होने ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात “कोई मेरे दिल से पूछे” से की थी। जहाँ इन की एक्टिंग उस मूवी में दर्शोकों को बेहद ही पसंद आयी थी। इस मूवी के लिए ईशा देओल को फिल्फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के लिए अवार्ड भी मिला था। वही इस के बाद इन्होने कई बैक टू बैक मूवीज में काम किया। जिन में से “धूम, ना तुम जानो न हम, नो एंट्री, इंसान, एक दुआ, काल, प्यारे मोहन, जस्ट मैरिड, युवा और चुरा लिया है तुम ने” कई मूवीज में काम किया है। आप को बता दे कि धूम मूवी से ईशा देओल को काफी ज़्यादा तर्रकी मिली थी।

धूम मूवी इन का बोल्ड अंदाज़ था। जहाँ इन्होने अपने डांस के ज़रिये भी काफी लोगो का दिल जीता था। आप को बता दे कि इस मूवी के लिए इन के भाई सनी देओल बिलकुल भी खुश नहीं थे। क्योकि वह अपनी बहन ईशा देओल को बोल्ड अंदाज़ वाले रोल करने देना बिलकुल भी नहीं चाहते थे। ईशा देओल अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी ज़्यादा फेमस थी। ईशा देओल सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है।

Kareena Kapoor Khan :- बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर एक्ट्रेस बनी KPG मसालों की ब्रांड एम्बैसडर। पढ़िए पूरी खबर।

Esha Deol और Bharat Takhtani हुए 12 साल बाद अलग, दोनों कपल्स ने अपने फैंस के साथ सांझा की अपने डाइवोर्स की बात। पढ़िए पूरी खबर

उन के इंस्टा ग्राम पर 2.2 मिलियन फोल्लोवेर्स है। वह अपने फैंस से पोस्ट और रील्स के ज़रिये सोशल मीडिया पर इंटरैक्ट करती है। अगर इन के नेट वर्थ की बात करे तो ईशा देओल का नेट वर्थ 1.5 मिलियन है। ईशा देओल अपनी लुक्सुरियस लाइफ काफी ज़्यादा अच्छे तरीके से व्यतीत करती है। इन को अपने एक्टिंग करियर काल के दौरान कई अवार्ड्स से भी निवाज़ा गया है।

Share This Article
Leave a comment