Elvish Yadav ने रेस्टॉरेंट में एक शख्स को मारा थप्पड़, वायरल वीडियो खूब लूट रहा है सोशल मीडिया पर सुर्खियां। जानिए क्या है पीछे की सचाई ?

Neha Gurung

Elvish Yadav 

Elvish Yadav :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि एलवीश यादव एक जाना माना नाम है। एलवीश यादव बिगबॉस OTT का विनर रह चूका है। इस से पहले वह एक बहुत बड़ा और फेमस यूट्यूबेर है और फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। आप को जानकरि दे दे कि हाल ही में एलवीश याव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हो गया है। जहाँ वीडियो में एलवीश यादव द्वारा की गयी एक प्रतिकिर्या के कारण एलवीश यादव की यह वीडियो इंटरनेट पर काफी ज़्यादा सुर्खिया बटोर रहा है। आइए तो फिर आगे हम जानते है एलवीश यादव के वायरल वीडियो के पीछे राज का कारण विस्तार से।

Elvish Yadav Slapping Viral Video :-

आप को बता दे कि हाल ही में एलवीश यादव एक वायरल वीडियो के कारण इंटरनेट पर काफी ज़्यादा छाए हुए है। जहाँ वह एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए फोटो में कैप्चर हुए है और साथ ही यह वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा सुर्खिया बटोर रही है। आप सभी को बता दे दरअसल एलवीश यादव रविवार के दिन अपने दोस्तों के साथ जयपुर के किसी बड़े और महंगे रेस्टॉरेंट में पार्टी करने गए थे। जहाँ से एक वीडियो काफी ज़्यादा वायरल हो जाती है। जहाँ एलवीश यादव एक शख्स को थप्पड़ मरते हुए दीखते है। जैसे ही यह वीडियो वायरल होता है। सब जगह पर एलवीश यादव की बात हो रही है।

जहाँ वह पहले उस शख्स से बहस करते है जब उन का गुस्सा शांत नहीं होता तो वह फिर उस शख्स पर हमला कर देते है और उसे ज़ोर का गाल पर थप्पड़ मार देते है। जहाँ फिर एलवीश यादव के दोस्त उसे छुड़ाने की बहुत कोशिश करते है। रेस्टॉरेंट पर पुलिस भी हाज़िर हो जाती है। जहाँ पुलिस वहां का महौल शांत करने की पूरी कोशिश करती है। जहाँ वहां फिर पुलिस काफी जांच पड़ताल करती है। आप को बट्स दे कि इसी बीच रेस्टॉरेंट वाले भी एलवीश यादव को रेस्टॉरेंट से बाहर कर देते है।

Nawazuddin Siddiqui आपके लिए लेकर आ रहे है एक सस्पेंस से भरी कहानी, इस मिस्ट्री मूवी का फैंस को है बेसबरी के इंतज़ार।

यह वायरल वीडियो काफी ज़्यादा सोशल मीडिया पर फैला हुआ है। जहाँ सभी द्वारा एलवीश यादव के लिए तरह तरह की बातें कर रहे है। कई लोग एलवीश यादव के खिलाफ बोल रहे है। तो वही कई उन के फैंस एलवीश यादव के पुरे सुप्पोट में खड़े है। जहाँ सभी यूजर्स द्वारा तरह तरह की टिप्णिया भी की जा रही है। आप को बता दे कि अभी तक उस शख्स की पहचान नहीं हुई है जिसे एलवीश यादव द्वारा थप्पड़ मारा गया था। अब एलवीश यादव इस बात को ले कर बहुत ही ज़्यादा गंभीर स्तिथि पर फस गए है। अभी इस को ले कर काफी ज़्यादा बातें हो रही है।

Elvish Yadav ने रेस्टॉरेंट में एक शख्स को मारा थप्पड़, वायरल वीडियो खूब लूट रहा है सोशल मीडिया पर सुर्खियां। जानिए क्या है पीछे की सचाई ?

जहाँ सभी यूजर्स का कहना है कि आखिर वो कोण शख्स है जिसे एलवीश यादव द्वारा थप्पड़ पड़ा था तथा ऐसी क्या बात थी कि एलवीश यादव को उस शख्स के ऊपर अपना हाथ उठाना पड़ा। पुरे इंटरनेट पर एलवीश यादव के वायरल वीडियो को ले कर काफी ज़्यादा आहाकार मची हुई है। साथ ही लोग इस बात को ले कर काफी ज़्यादा उत्सुक है कि किस कारण एलवीश यादव ने ऐसा गंभीर कदम उठाया।

Elvish Yadav Reply :-

आप सभी को बता दे कि एलवीश यादव का थप्पड़ वाला वीडियो काफी ज़्यादा वायरल हो गया। जिस कारण एलवीश यादव को अपने हिट में एक ब्यान देना ही पड़ा। जहाँ उन्होंने अपनी इमेज बचाने के लिए अपने फैंस को बताया कि मैं ऐसे ही किसी पर हाथ नहीं उठाता और ना ही मुझे लड़ने का शौंक है। मैंने उस शख्स को इसी लिए थप्पड़ मारा था क्योकि उस ने मुझे गाली दी थी। एलवीश यादव ने यह भी कहा कि मैं वहां घूम रहा था और तभी मेरे सभी फैंस मेरे पास फोटोज क्लीक करवाने आ गए थे। परन्तु अगर कोई मेरे पीछे से बोलता है तो वह मेरे से नहीं बच सकता।

आप वीडियो में देख भी सकते हो कि हमारे साथ पुलिस कमांडो भी खड़े है। यह कोई बड़ा मामला नहीं था। यह काफी निजी मामला है। उस शख्स ने मेरे साथ काफी गलत मज़ाक किया था। मैंने सिर्फ उसी का जवाब दिया है और मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, यह मेरा अंदाज़ ही कुछ ऐसा है। जहाँ यह सभी स्टेटमेंट दे कर उन्होंने अपने फैंस को इस वायरल वीडियो की पुष्टि दी। जहाँ फिर सभी को इस वायरल वीडियो के पीछे की बात पता चली। यह वीडियो अभी भी काफी सुर्खिया बटोर रही है।

Elvish Yadav Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि एलवीश यादव का जन्म 14 सितम्बर 1997 को हुआ था। आप को बता दे कि एलवीश यादव एक फेमस इन्फ्लुएंसर, रियलिटी शो बिगबॉस OTT विनर और एक फेमस यूट्यूबेर भी है। इन के एलवीश यादव, एलवीश यादव व्लॉगस और एलवीश यादव गेमिंग नाम के चैनल भी है। आप को बता दे कि एलवीश यादव के यूट्यूब के मेन चैनल पर 14.8 मिलियन सब्सक्राइबर है। वही अगर हम इन के पुरे चैनल को जोड़ कर 22 मिलियन सब्सक्राइबर है। वही इन के मेन चैनल पर 1.37 मिलियन व्यूज आते है वही अगर हम पुरे चैनल की बात करे तो 3 बिलियन तक वीडियोस पर व्यूज आते है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 3 : शाहिद कपूर की फिल्म ने ₹10 करोड़ कमाए, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई है।

आप को बता दे कि एलवीश यादव को कार का काफी ज़्यादा शौंक है। इन के पास एक से बढ़ एक महंगी कार आसानी से देख ने को मिल जाती है। इन्हे कार कलेक्शन का काफी क्रेज है। एलवीश यादव के पास – Porsche 718 Boxster (लगभग 1.41 करोड़ रूपए तक की है), Mercedes AMG E53 Cabriolet 4 Matic+ और Toyota Fortuner Legender 4x 2 आदि कई कार को एलवीश यादब ओन करते है। ऐसी ही कई और भी महंगी कार शामिल है। एलवीश यादव सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है। इन के इंस्टाग्राम पर 16.1 मिलियन फोल्लोवेर्स है।

Elvish Yadav ने रेस्टॉरेंट में एक शख्स को मारा थप्पड़, वायरल वीडियो खूब लूट रहा है सोशल मीडिया पर सुर्खियां। जानिए क्या है पीछे की सचाई ?

जहाँ वह आये दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करते है और काफी अपनी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है। जहाँ लोगो द्वारा उन्हें काफी ज़्यादा प्यार भी मिलता है। इस के इलावा एलवीश यादव शार्ट वीडियोस तथा सांग वीडियोस में भी आप को एक्टिंग करते हुए दिख जाते है। एलवीश यादव को बिगबॉस विनर के बाद भी काफी फेम हासिल हुआ था।

Share This Article
Leave a comment