Elvish Reaction On Anurag Eviction :- बिगबॉस के एक्स विनर Elvish Yadav खड़े अनुराग के सपोर्ट में, और बिगबॉस के एविक्शन पर उठाये सवाल। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Elvish Reaction On Anurag Eviction 

Elvish Reaction On Anurag Eviction :- आप को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो काफी ज़्यादा फेमस शो है। यह शो हर साल नए नए सीजन के साथ नए नए कंटेस्टेंट के साथ आता है। आप को बता दे कि बिगबॉस 17 का जल्द ही फिनाले होने वाला है। जैसे जैसे फाइनल सामने आते जा रहा है वैसे वैसे कंटेस्टेंट भी कम होते जा रहे है। आप को बता दे कि इस हफ्ते बिगबॉस हाउस में डबल एविक्शन किया गया था। जहाँ चार नॉमिनेट सदस्यों में से रिंकू धवन को सब से कम वोट्स मिलने के कारण उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था।

वही उस के बाद न्यू ईयर का जश्न मनाते यह एपिसोड को खत्म करना चाहा तो वही बिगबॉस द्वारा नील को भी डबल एविक्शन के कारण घर से बेघर कर दिया गया। आप को बता दे कि इस वार नॉमिनेशन टास्क रखा गया जहाँ इस सीजन एक्स कप्तान मुनावर और ईशा और करंट कप्तान अऊरा को पावर मिलती है जहाँ वह सभी घरवालों द्वारा मिल कर अनुराह डोभल को घर से एविक्ट कर देते है। आप सभी को बता दे कि अनुराग डोभाल के यह एविक्शन सभी घरवालों और अनुराग के फैंस के लिए एक झटका था।

 Anurag Dobhal Eviction :- आखिर किस कारण बिन वोटिंग्स के आधार पर किया अनुराग डोभल को घर से बेघर ? पढ़िए पूरी खबर

आप सभी को बता दिया जाए कि अब अनुराग डोभल को घर से बेघर कर दिया गया है। जहाँ सभी फैंस को यह बिगबॉस का फैसला बायस लगा। वही पिछले सीज़न्स के एक्स विनर एलवीश यादव ने ट्वीट कर के कहा “वाह बिगबॉस” आप को बता दे कि एलवीश यादव इस एविक्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि बिगबॉस द्वारा कई बार अनुराग डोभल को घर से बेघर करने की प्लानिंग करते थे। उन्हें पता था कि वोट्स के आधार पर तो ऐसा नहीं हो सकता था। क्योकि सभी को पता था कि अनुराग डोभल की बाहर काफी ज़्यादा फैन फोल्लोविंग है।

Elvish Reaction On Anurag Eviction :- बिगबॉस के एक्स विनर Elvish Yadav खड़े अनुराग के सपोर्ट में, और बिगबॉस के एविक्शन पर उठाये सवाल। पढ़िए पूरी खबर।

यह एविक्शन बिल्कुल ही अनुराग के लिए बायस था। उन्होंने यह भी कहा जब हर सीजन में हर एक सदस्य के लिए वोटिंग्स होती है तो इस बार वोटिंग सीटें क्यों नहीं रखा और घरवालों के आधार पर अनुराग को एविक्ट करना यह एक बीएसनेस है किसी भी कंटेस्टेंट के लिए। आप सभी को बता दे कि पहले भी कई बार अनुराग को नॉमिनेट करने की कोशिश की गयी थी क्योकि अनुराग बिगबॉस के खिलाफ हो कर बातें करता था। अनुराग के फैंस के लिए काफी ज़्यादा शॉक वाली बात है।आप को बता दे कि पहले तो अनुराग डोभल की इतनी फुटेज बिगबॉस द्वारा नहीं दिखाई जाती।

Bhojpuri Songs: 2024 का स्वागत करने के लिए और साथ में 2024 का जश्न मनाने के लिए लगाए यह भोजपुरी गाने।

पर उस के एविक्शन से पहले जहाँ गैंग अप हो कर मुनावर, विक्की, समर्थ और अंकिता के साथ हो रही लड़ाई का अनुराग के साथ सभी फुटेज टेलीकास्ट किया गया था। फैंस का कहना है कि यह बिगबॉस की एक सोची समझी साजिश है। आप को बता दे कि अनुराग के सपोर्ट में एक्स विनर रह चुके एलवीश यादव तथा मन्नू पंजाबी है। मन्नू पंजाबी जहाँ बिगबॉस कि सभी एपिसोड्स पर इंस्टा पर टिप्णिया देते थे। वही उन्होंने बिगबॉस को कहा कि यह एविक्शन बिलकुल गलत है।

Elvish Reaction On Anurag Eviction :- बिगबॉस के एक्स विनर Elvish Yadav खड़े अनुराग के सपोर्ट में, और बिगबॉस के एविक्शन पर उठाये सवाल। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment