Dunki On OTT :- आख़िरकार अब राजकुमार हिरानी की फिल्म “Dunki” को भी नेटफ्लिक्स पर भी किया गया रिलीज़। फैंस में बढ़ी और भी उत्सुकता। पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Dunki On OTT 

Dunki On OTT :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि डंकी मूवी सिनेमा घरो पर रिलीज़ की गयी थी। इस मूवी को दर्शोकों द्वारा बेहद ही पसंद किया गया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा धमाल मचाया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। अब हाल ही में डंकी मूवी को ले कर एक बड़ी न्यूज़ सामने आयी है। जिसे सुन कर दर्शोकों के दिलो में और भी ज़्यादा उत्सुकता बढ़ गयी है। आप को बता दे कि कुछ दिनों से डंकी मूवी सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रही थी।

जिस कारण सभी लोगो का कहना था कि शायद डंकी मूवी को OTT पर रिलीज़ किया जा सकता है। परन्तु यह सिर्फ लोगो द्वारा अनुमान ही लगाया जा रहा था। पर आप को बता दे कि कल यानी बुधवार के दिन डंकी मूवी के मेकर द्वारा अनोउसमेंट हो चुकी है कि डंकी मूवी को OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। आप को बता दे कि दिन बुध वार के रात से डंकी मूवी की OTT प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग होने लगी है। अब सब को बस यही था कि डंकी मूवी को आखिर किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। पर अब आप की इंतज़ार की घड़ी खत्म होती है।

क्योकि डंकी मूवी को “नेटफ्लिक्स” जैसे बड़े OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। आप इस डंकी मूवी को नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते है। आज कल वैसे ही कुछ लोग सिनेमा घरो पर मूवी देखना पसंद नहीं करते है। जिस कारण मेकर्स द्वारा अपने फैंस को निराश ना कर मूवी को OTT पर रिलीज़ कर ते है ताकि वह आराम से घर बैठे बिना किसी परेशानी का मूवी का आनंद उठा सकते है। आप को बता दे कि इस डंकी मूवी के नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने पर दर्शोकों में काफी ज़्यादा उत्सुकता देख ने को मिल रही है। लोग में इस मूवी के नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने की ख़ुशी काफी ज़्यादा छाई हुई है।

Dunki On OTT :- आख़िरकार अब राजकुमार हिरानी की फिल्म "Dunki" को भी नेटफ्लिक्स पर भी किया गया रिलीज़। फैंस में बढ़ी और भी उत्सुकता। पढ़िए पूरी ख़बर।

Dunki Movie Information :-

आइए अब आगे हम बात करते है डंकी मूवी के बारे में तो आप को बता दे कि इस मूवी को 21 दिसंबर 2021 को भारत के सभी सिनेमा घरो में रिलीज़ किया गया था। इस मूवी को राज कुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट किया गया था। वही इस डंकी मूवी के प्रोडूसर राज कुमार हिरानी, ज्योति देशपांडे और गौरी खान है। वही इस मूवी का कुल बजट 120 करोड़ रूपए है। आप को बता दे कि इस मूवी ने 470 करोड़ रूपए की ओवर आल बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की थी। अगर आगे हम बात करे डंकी मूवी के कास्ट और क्रिएटर्स की तो इस मूवी ने मेन लीड रोल में फेमस एक्टर्स एक्टिंग करते हुए नज़र आते है।

Shahrukh Khan ने आखिर क्यों ठुकराई थी हॉलीवुड ऑस्कर विनिंग मूवी ? जानिए आखिर क्या था मूवी ठुकराने का कारण। पढ़िए पूरी ख़बर।

इस मूवी में “किंग खान” शाहरुख़ खान, विक्की कौशल और फेमस बॉली वुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू नज़र आती है। आप को बता दे कि इस मूवी में इन तीनो एक्ट्रेस के एक्टिंग की दर्शोकों द्वारा खूब तारीफ की गयी थी। इस मूवी ने सभी ने अपना रोल बाखूभी तौर से निभाया था। इस मूवी के सफल होने के पीछे का राज़ भी इन सभी एक्टर्स की दमदार एक्टिंग का नतीजा है। अगर आगे हम बात करे डंकी मूवी के स्टोरी के बारे में तो यह मूवी कॉमेडी + सीरियस मूवी है। इस मूवी में आप को कई उताव चढ़ाव देख ने को नज़र आते है। इस डंकी मूवी में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गयी है।

जो एक दूसरे से काफी ज़्यादा प्यार करते है। यह सभी दोस्त पंजाब राज्य के छोटे से गांव में अपने परिवार के साथ हसी ख़ुशी रहते थे। जहाँ इन का सपना होता है कि यह अपने दोस्तों के साथ मिल कर इंग्लैंड जाना चाहते है। इस दौरान वह सभी दोस्त गैर कानूनी तौर से विदेश जाते है। जिस कारण उन सभी दोस्तों को मूवी में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जाने के लिए आप को यह मूवी नेट फ्लिक्स पर ज़रूर देख नी चाहिए। यह एक फॅमिली मूवी भी है। आप इस मूवी को अपनी फॅमिली के साथ बैठ कर आराम से एन्जॉय करते हुए देख सकते हो।

Dunki On OTT :- आख़िरकार अब राजकुमार हिरानी की फिल्म "Dunki" को भी नेटफ्लिक्स पर भी किया गया रिलीज़। फैंस में बढ़ी और भी उत्सुकता। पढ़िए पूरी ख़बर।

अगर आगे हम बात करे डंकी मूवी के सभी सांग्स के बारे में तो इस मूवी के सभी गाने काफी ज़्यादा हिट हुए थे। लोगो द्वारा इन सभी गानो को बेहद ही पसंद किया गया था। इस मूवी में “ओ माही” जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है। वही “चल वे वतना” जावेद अली द्वारा गाया गया है। साथ ही “मैं तेरा रास्ता देखूगा” श्रेया घोसाल ने गाया है, और “निकले थे कभी हम घर से” गाना अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है। इस मूवी का सब से हिट और फेमस गाना “लूट पूट गया” अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा फेमस हुआ था।

इस मूवी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू की एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे थे। अपने इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बताया था कि उन्हें बॉलीवुड के रोमांस किंग खान के साथ एक मूवी करनी है। साथ ही यह सपना मेरा डंकी मूवी से पूरा हुआ। परन्तु मैं इस मूवी में शाहरुख़ खान सर के साथ रोमांस करना चाहती थी। परन्तु डायरेक्टर द्वारा मुझे इस मूवी में शाहरुख़ सर के साथ कुश्ती करना पड़ा। इस मूवी में मैं आप को कुश्ती लड़ती हुई भी दिख सकती हूँ। आप को बता दे कि तापसी पन्नू ज़्यादातर आप को एक्शन मूवीज में ही एक्टिंग करती हुई दिखती है।

Creta की धाँसू फीचर्स भी हुए Fail 2024 की Mahindra की मॉडर्न लुक SUV, अपडेटेड फीचर्स के साथ मिलेगा शक्तिशाली इंजन, देखे कीमत

वही विक्की कौशल ने डंकी मूवी करने से पहले “सैम बहादुर” मूवी में नज़र आये थे। विक्की कौशल की यह मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। यह एक रियल बेस्ड स्टोरी है। इस मूवी में विक्की कौशल के एक्टिंग की काफी ज़्यादा तारीफ की गयी थी। जिन भी लोगो को रियल बेस्ड मूवी अच्छी लगती है उन के लिए “सैम बहादुर” मूवी काफी बेहतर साबित होने वाली है। वही शाहरुख़ खान भी डंकी मूवी से पहले अपनी मूवीज “पठान और जवान” में नज़र आये थे। यह दोनों मूवीज भी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर ब्लॉक बस्टर मूवीज में से एक थी।

Dunki On OTT :- आख़िरकार अब राजकुमार हिरानी की फिल्म "Dunki" को भी नेटफ्लिक्स पर भी किया गया रिलीज़। फैंस में बढ़ी और भी उत्सुकता। पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment