Crew Movie Teaser को कर दिया गया है रिलीज़। करीना, तब्बू, कृति सेनन की अदाओ को देख फैंस हुए घायल।

komal

Crew Movie Teaser :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल सिनेमा घरो में बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। हर साल आपको सिनेमा घरो में एक से बढ़ कर एक मूवीज देखने को मिल जाएँगी। मूवीज के रिलीज़ होने का काफिला हार साल चलता है रहता है। कोई भी साल ऐसा नहीं होता है जब किसी मूवी को न रिलीज़ किया जाये।

आपको बता दे की दर्शको की मूवी को लेकर डिमांड बढ़ती है जा रही है। 2023 में भी बहुत सी ब्लॉकबस्टर मूवीज को रिलीज़ किया गया था जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। आपको हम ये भी बता दे की इस साल 2024 में भी बहुत सी मूवी को रिलीज़ किया गया है।

इस साल बहुत सी ऐसी मूवी को रिलीज़ किया गया जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। साल के शुरू होते ही मूवीज को रिलीज़ किया जाने लगा था तथा ये सिलसिला अभी भी रुका नहीं है। हर हफ्ते ही कोई न कोई मूवीज को रिलीज़ किया जा रहा है। इसी बीच आपको बता दे की इस साल एक बार फिर से एक मूवी को रिलीज़ किया जाने वाला है तथा ये मूवी दर्शको के दिलो में आग लगाने वाली है आपको बता दे की इस मूवी का नाम है “Crew” . इस मूवी के रिलीज़ होने का दर्शको को काफी ज्यादा इंतजार है।

इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा बेहतरीन होने वाली है। दर्शको के दिलो को छू लेगी इस मूवी की स्टोरी। आपको बता दे की इसके टीज़र को रिलीज़ कर दिया गया है तथा दर्शको ने टीजर को काफी ज्यादा पसंद भी किया हुआ है। आपको बता दे की दर्शको को मूवी के रिलीज़ होने का काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दे की इस मूवी के ट्रेलर से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की मूवी कितनी ज्यादा दमदार होने वाली है।

आपको बता दे की मूवी की कहानी बाकी फिल्मो से जरा हटकर है। इसकी स्टोरी कुछ अलग तरह से ही तैयार की गयी है। आपको बता दे की मूवी ने तान लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है की किस प्रकार वो अपने काम से तंग आ चुकी होती है। मूवी में आपको देखने को मिलने वाला है की इसमें तीन लड़किया होती है जो एयरोप्लेन में एयर होटस्टेज होती है। तीनो ही अपने काम से काफी ज्यादा परेशान हो जाती है।

Crew Movie Teaser को कर दिया गया है रिलीज़। करीना, तब्बू, कृति सेनन की अदाओ को देख फैंस हुए घायल।

तीनो लड़किया चाहती है की वो अपनी इस बेरंगी जिंदगी से बाहर निकले तथा अपनी जिंदगी को खुल कर जिए। तीनो ही एयर होटस्टेज की जिंदगी से परेशान होती है तथा कुछ अलग करना चाहती है। तीनो ही काम पर जाने के लिए तैयार तो होती है परन्तु परन्तु उनका दिल नहीं करता है काम पर जाने का। आपको बता दे की वो एक ही काम को रोज रोज करके बौर हो गयी होती है इसलिए उन्हें बोरियत आ जाती है तथा वो कुछ न्या करना चाहती है। बाकी की स्टोरी को देखने के लिए आपको मूवी के रिलीज़ होने का इंतजार करना पड़ेगा।

Energizer Power Max P18K Pop :- दुनिया का सबसे ज़्यादा mAh वाला यह धाकड़ स्मार्टफोन। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Crew Movie Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के एक्टर्स के बारे में बताते है आपको बता दे की इस मूवी की मेन एक्ट्रेस है “कृति सेनन, तब्बू, करीना कपूर खान” . इसके साथ ही आपको बता दे की इस मूवी में आपको इन तीनो के साथ साथ कपिल शर्मा, राजकुमार राव, रोहित चेट्री, पूजा भमराह, कुलभूषण खरबंदा आदि नजर आने वाले है।

आपको बता दे की मूवी में जो तीन एयर होटस्टेज होती है वो “कृति सेनन, तब्बू, करीना कपूर खान”  ही होती है। तीनो की एक्टिंग काफी ज्यादा जबरदस्त है। आपको बता दे क इस मूवी के डायरेक्टर का नाम है “राजेश कृष्णन”. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी को 29 मार्च 2024 को रिलीज़ किया जाने वाला है।

इस मूवी के रिलीज़ होने का दर्शको को काफी ज्यादा इंतजार है। इस मूवी के टीजर को देख कर दर्शको की मूवी को देखने की रूचि काफी ज्यादा बढ़ गयी है। आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की ये मूवी काफी ज्यादा हिट होने वाली है। अब देखना ये है की आखिर यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। इस मूवी के प्रोडूसर है एकता कपूर तथा रिहा कपूर।

Crew Movie Teaser को कर दिया गया है रिलीज़। करीना, तब्बू, कृति सेनन की अदाओ को देख फैंस हुए घायल।

Kareena Kapoor Khan :- 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की करीना कपूर बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से करीना दर्शको के दिलो को छू लेती है। इनकी एक्टिंग दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आती है। अपनी लाजवाब एक्टिंग से करीना अपने फैंस के दिलो पर राज करती है। लोग इनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते है। करीना ने बहुत सी फिल्मो में काम किया हुआ है।

इसकी मूवीज काफी ज्यादा हिट भी होती है। सोशल मीडिया पर करीना के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान कायम कर ली है। करीना कपूर खान के फैंस को उनकी अपकमिंग मूवी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। फैंस उनकी मूवी “Crew” को देखने के लिए काफी ज्यादा बेसब्र है।

Pm Narendra Modi In Dwarka : ‘मैं आज भावनाओं से भरा हूं’ पीएम नरेंद्र मोदी गहरे समुद्र में गए, द्वारका में प्रार्थना की।

Tabu :-

तब्बू बॉलीवुड के जानी मानी एक्ट्रेस है। इन्होने कई फिल्मो में काम किया हुआ है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तब्बू दर्शको के दिलो  को छू लेती है। लोगो को इनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आती है इन्होए एक से बढ़ कर जबरदस्त मूवी में काम किया हुआ है। आपको बता दे की इनकी मूवीज हिट भी काफी ज्यादा होती है। अपनी एक्टिंग को लेकर इन्होने दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है।

इनकी एक्टिंग के लिए इन्हे कई अवार्ड भी मिल चूका है। आपको बता दे की तब्बू की उम्र 52 साल की है। 52 साल की उम्र में आज भी तब्बू कई फिल्मो में नजर आती है। आपको बता दे की इनके फैंस इनकी मूवी को काफी ज्यादा पसंद करते है। इनकी इस अपकमिंग मूवी “Crew” का दर्शको को काफी ज्यादा इंतजार है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर तब्बू के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है तथा उनको स्पोर्ट भी काफी करते है।

Crew Movie Teaser को कर दिया गया है रिलीज़। करीना, तब्बू, कृति सेनन की अदाओ को देख फैंस हुए घायल।

Share This Article
Leave a comment