Bigboss 17 हाउस में हुई कॉन्फरेंस मीटिंग, रिपोर्ट्स ने कंटेस्टेंट से पूछे बड़े ही तीखे सवाल। सवाल जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि यह Bigboss 17 रियलिटी शो अपने फिनाले के काफी नज़दीक आ गया है। आप सभी को पता दे कि अगले हफ्ते Bigboss 17 रियलिटी शो को अपना फिएनलिस्ट मिल ही जाएगा। दर्शोकों द्वारा सभी के मनो में काफी बेचैनी छाई हुई है कि इस हफ्ते कौन घर से बेघर होने वाला है ? यह शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। आइए तो फिर आगे हम जानते है कि Bigboss 17 में चल ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में पुरे विस्तार से।

Bigboss 17 : Press Conference 

आप भी को पता दे कि अब इस शो में सिर्फ 6 कंटेस्टेंट – मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और अरुण महशेट्टी रह चुके है। इस समय यह 6 के 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट है। जो वोटिंग के हिसाब से एक कंटेस्टेंट एक सस्दया कम वोट्स के हिसाब से घर से बेघर हो जाएगा और इस सीजन को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल ही जाएंगे। जैसा कि आ सभी को पता ही है कि अब यह खत्म होने को आया है। इसी हिसाब से कई लोगो के मनो में तरह तरह की कंटेस्टेंट को ले कर बातें चल रही होगी। इसी लिए बिगबॉस द्वारा बिगबॉस हाउस में प्रेस कांफ्रेंस की एक मीटिंग बुलाई गई।

BMW F900 XR बाइक कुछ सेकंड्स में पकड़ती है 100 किमी की स्पीड, जानिये इस बाइक के ख़ास फीचर्स तथा कीमत के बारे में।

सभी मीडिया वाले एक एक कर सभी कंटेस्टेंट से सवाल पूछने लगे। जहाँ उन्होंने अंकिता और विक्की के रिश्तो में चल रहे विवाद के बारे में पूछा तो अंकिता ने कहा कि वह जानती है कि वो इन्सेक्युर है और पोस्सेस्सिव भी है। क्योकि विक्की उसे कभी अप्प्रेसियत नहीं करता। पर हम एक दूसरे की बहुत रेस्पेक्ट करते है। ऐसे ही जहाँ एक ने अभिषेक से पूछा कि आप ने और ईशा ने अपने रिलेशन का खुद मज़ाक बनाया है। तो अभिषेक वहां कहता है कि मैंने ईशा को शो शुरू होने से पहले कॉल किया था।

Bigboss 17 हाउस में हुई कॉन्फरेंस मीटिंग, रिपोर्ट्स ने कंटेस्टेंट से पूछे बड़े ही तीखे सवाल। सवाल जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर।

साथ ही यह भी कहा था कि हमारी जो पास्ट की बातें है उसे नेशनल TV के सामने ना लाये। पर उस ने 3-4 हफ्ते में मेरी काफी पर्सनल बातों को सब के सामने बोला तब मैंने भी वहां फिर उस की बातें भी बाहर निकाली। वही एक रिपोर्टर अभिषेक से पूछती है कि अगर तुम्हे कोई पागल बोले तो तुम हाइपर हो जाते हो लड़ाई करने हो जाते हो। आप भी खानजादी की बिमारी का मज़ाक उड़ाते थे उन्होंने कहाँ खानजादी ने अपनी बिमारी का ज़िक्र खुद किया था पर मैंने अपनी बिमारी का किसी को नहीं बताया था यह सिर्फ ईशा को पता था।

वही अंकिता से भी कहा जाता है कि मैं दिल से खेलती हूँ और मेरी एक ख़ास पर्सनैल्टी है पर जब आयेशा खान ने आप को पैर चाटने को कहा था तब तो आपने उस बात का एक बड़ा मुद्दा बना लिया था। वही पर मनारा चोपड़ा को ईशा मालवीया ने बार डांसर और मुनावर का पल्लू पकड़ पकड़ का चलती है और आप ने तो स्पेशल्ली कहा था कि उस के गोदी में जा कर बैठ जा तब आप का स्टैंडर्ड कहाँ था ? इस पर अंकिता कहती है तब हम ने गुस्से में बोल दिया था। मनारा भी लड़ाई के वक़्त बहुत कुछ बोल जाती है। पर मैंने मनारा से उस चीज़ के लिए मांफी भी मांगी है।

Bigg Boss 17 : मुन्नवर फारुखी ने कहा मेरे दो “Relationship” बिग्ग बॉस ने ख़राब कर दिए।

वही एक रिपोर्टर मुनावर से पूछती है कि आप तो लड़कियों के सहारे इस गेम में आगे बढ़ रहे हो कभी मनारा तो कभी अंकिता पर जब फिर आयेशा आयी तो उस के साथ हो कर आप ने मनारा की दोस्ती तोड़ दी। आप को ऐसा तो नहीं लगता मेरे फैन फोल्लोविंग बहुत है और मुझे मेरे फैंस बचा लेंगे। इस पर मुनावर कहता है कि मैंने 6 साल में अपने फैंस का दिल जीता है। साथ ही मैं अपने बलबूते पर इस गेम में आगे बढ़ा हूँ।

Bigboss 17 हाउस में हुई कॉन्फरेंस मीटिंग, रिपोर्ट्स ने कंटेस्टेंट से पूछे बड़े ही तीखे सवाल। सवाल जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment