Bramayugam Movie ने अपनी जबरदस्त स्टोरी से मचा दिया है बॉक्स ऑफिस पर धमाल। जानिए इस मूवी के 8th डे कलेक्शन के बारे में।

komal

Bramayugam Movie :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बहुत सी मूवी रिलीज़ की जाती है। आज कल दर्शको को मूवी का काफी ज्यादा शौख हो गया है। हर साल एक से बढ़ कर एक मूवी को रिलीज़ किया जाता है। आज कल तो आपको बहुत सी एक्शन, कॉमेडी, हॉरर मूवीज देखने को मिल जाएँगी। फिल्मो का काफिला लगातरा चलता ही रहता है। हर साल कोई माँ कोई मूवी अपनी बेहतरीन स्टोरी से दर्शको के दिलो को छू लेती है तथा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कामयी करती है।

दर्शको के अच्छे मनोरंजन के लिए कई प्रकार की मूवीज को बनाया जाता जाता है। आज कल दर्शको में हॉरर मूवी को लेकर भी काफी ज्यादा दिलचस्पी देखने को मिलती है। दर्शको की हॉरर मूवी की प्रति रूचि को देख कई तरह की हॉरर मूवी को भी बनाया जाता है। कई मूवीज तो दर्शको को इतनी ज्यादा पसंद आती है की कमाई करने में वो रिकॉर्ड तोड़ देती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हर साल की तरह इस साल भी एक न्यू मूवी को रिलीज़ किया गया है।

जिसने अपनी बेहतरीन स्टोरी से दर्शको के दिलो को छू लिया है। इस मूवी का नाम है “Bramayugam” . आपको बता दे की इस मूवी को 15 फरवरी 2024 को  मलयालम, कन्नड़, तेलुगुम तमिल, हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया था। इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्याद पसंद किया है। लगातरा इस मूवी की बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बढ़ती ही जा रही है। आइये तो अब हम आपको इस मूवी के 8th डे कलेक्शन के बारे में बताते है।

Bramayugam Movie 8th Day Collection :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की “ब्रमायुगाम” की कलेक्शन दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दे की ये एक हॉरर थ्रीलर मूवी है। इस मूवी की स्टोरी भी काफी बेहतरीन है। अपनी लाजवाब स्टोरी से इस मूवी ने दर्शको के रोंगटे खड़े कर दिए है। सबसे पहले हम आपको बता दे की इस बेहतरीन मूवी ने अपने पहले ही दिन 3.1 करोड़ की कलेक्शन की थी। इसके बाद इस का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है। अपनी 7वें दिन इस मूवी ने 1.20 करोड़ की कमाई कर सभी को हराम कर दिया था।

Bramayugam Movie ने अपनी जबरदस्त स्टोरी से मचा दिया है बॉक्स ऑफिस पर धमाल। जानिए इस मूवी के 8th डे कलेक्शन के बारे में।

आपकी जनकारी के लिए हम आपको बता दे की आंकड़ा लगाया गया है की यह मूवी अपने 8वें दिन 0.85 करोड़ की कमाई करने में सक्षम हो सकती है। अगर इसके शुरूआती दिन से लेकर 7 वें दिन तक की कलेक्शन के बारे में बात करे तो हमे पता लगता है की इस जबदस्त मूवी में पुरे 17.81 करोड़ की कमाई की है। रिपोर्टर्स का कहना है की इस मूवी के कलेक्शन के आंकड़े अभी बढ़ते ही जायेंगे। इसका सिलसिला अभी यूँ ही चलता रहेगा।

Bramayugam Movie Story :-

आइये तो अब हम आपको इस जबरदस्त मूवी की स्टोरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी को देख दर्शक इसके फैन बन गए है। मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग है। मूवी के हर एक सीन काफी ज्यादा दिलचस्प है। कई सीन्स तो ऐसे भी आपको देखने को मिलेंगे जिसे देख आपको रिंगटे खड़े हो जायेंगे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी में मलयालम मूवीज के एक्टर ममूटी का अल अलग ही किरदार देखने को मिला है। आपको बता दे की इस मूवी की कहानी काफी ज्यादा अलग है दूसरी फिल्मो से इस की कहानी थोड़ी हट कर है जिस कारन दर्शको के मन हो मोहित कर दिया है इस मूवी ने।

Realme Narzo N53 :- अब कम बजट में प्राप्त होगा यह शानदार फीचर्स से भरा Realme का यह नया स्मार्टफोन। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी की कहानी पैनन जाति के एक थेवन नाम के एक सिंगर के बारे में है। तथा ये मूवी में ममूटी के रहस्य्मय मन के बारे में जानकारी हासिल करता है। आपको बता दे की थेवन एक गायक होता है था वो गुलामी न करने के कारन भाग गया होता होता है। काफी दूर जाने के बाद उसे एक सुनसान सा घर मिलता है। थेवन उस घर में ही ठहर जाता है। उस घर में कई रहस्य्मयी चीजे होती है जिस बात की खरब थेवन को नहीं होती परन्तु जब उससे इन चीजों का पता लगता है।

तो वो भागने की कोशिश करता है परन्तु कई बुरी शक्तियाँ उसके सामने आने लगती है जिस कारन वो भाग नहीं पाता तथा उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आगे की कहानी के बारे में जानने के लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी। आपको बता दे की जब इस मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया था तो दर्शको ने ट्रेलर को बहुत पसंद किया था। ट्रेलर को देख कर ही दर्शको ने इस बात का अंदाजा लगा लिया था की मूवी काफी ज्यादा जबरजस्त होने वाली है।

Bramayugam Movie ने अपनी जबरदस्त स्टोरी से मचा दिया है बॉक्स ऑफिस पर धमाल। जानिए इस मूवी के 8th डे कलेक्शन के बारे में।

इसलिए बहुत से लोगो ने इस मूवी को देखने के लिए एडवांस्ड बुकिंग ही करा ली थी। इस मूवी के पोस्टर को जब रिलीज़ किया गया तह ऑटो दर्शको की तरर्फ से काफी ज्यादा सराहन मिली थी आपको बता दे की दर्शको ने पोस्टर तथा ट्रेलर की काफी ज्यादा तारीफ की थी। आपको बता दे की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया हुआ है। दर्शक इस मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 14 : शाहिद कपूर की फिल्म में आ चुकी हैं 50% गिरावट।

मूवी की स्टोरी ने तू मनो दर्शको के दिलो पर घऱ कर लिया है। आज हर एक व्यक्ति इस मूवी को पसंद कर रहा है। मूवी ने काफी ताबड़तोड़ कमाई भी की है। आपको बता दे की इस मूवी के मेन एक्टर है ममूटी तथा मूवी में उनके नाम को  रिलीज़ होने के दो दिन पहले ही बदला गया था। पहले इनका नाम मूवी में कुंजामोन पोट्टी था परन्तु बाद में इसे बदल कर कोडुमोन पोट्टी रख दिया गया था। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी के डायरेक्टर Rahul Sadasivan है। इस मूवी का बजट 27.73 करोड़ था।

Bramayugam Movie Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के सभी एक्टर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर देखने को मिले है। Amalda Liz, Mammootty, Arjun Ashokan, Siddharth, Manikanda Rajan इस मूवी में है। ममूटी मूवी के मैं एक्टर है। सभी एक्टर्स ने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है। सभी की एक्टिंग को दर्शको ने काफी पसंद किया है।

Bramayugam Movie ने अपनी जबरदस्त स्टोरी से मचा दिया है बॉक्स ऑफिस पर धमाल। जानिए इस मूवी के 8th डे कलेक्शन के बारे में।

 

Share This Article
Leave a comment