Bollywood News :- फिल्मफेयर अवार्ड्स में जानिए किस किस एक्टर को बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है ? पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bollywood News 

Bollywood News :- बॉलीवुड जगत में आप को एक से बढ़ कर एक मूवीज आसानी से देख ने को मिल जाती है। अआप सभी को बता दे कि 2023 में कई मूवीज सिनेमा पर रिलीज़ की गयी थी। सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा हिट रही थी। सभी मूवीज ज़्यादातर एक्शन बेस्ड थी। लोगो द्वारा इन एक्शन मूवीज को काफी ज़्यादा पसंद भी किया गया था। आप सभी को जानकारी दे दे कि अब फिल्मफेयर अवार्ड की अनोउसमेंट कर दी गयी है। इस नॉमिनेशन के दौरान कई मूवीज तथा उस में मूवी की गयी एक्टिंग में एक्टर्स को नॉमिनेट किया गया है।

आप सभी को बता दे कि पिछले साल शाहरुख़ खान ने अपनी 3 बैक टू बैक हिट मूवीज दी थी। शाहरुख़ खान को अपनी हिट मूवी जवान और डंकी मूवी के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। वही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई मूवी 12th fail मूवी ने भी काफी ज़्यादा कमाई की है। इस ने बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली मूवी को OTT प्लेटफार्म पर टक्कर दिया है। इस मूवी में विक्रांत मेस्सी को भी नॉमिनेट के लिए कहा जा रहा है। वही अगर आगे हम बात करे एनिमल मूवी की तो यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर डुपर हिट रही थी।

Hero Passion Plus :- हीरो कंपनी द्वारा इस बाइक में नए फीचर्स और बेहतर कम्फर्ट देने का दिया दावा। जानिए इस बाइक के फीचर्स और किफयती कीमत के बारे में।

आप को बता दे कि एनिमल मूवी सब से ज़्यादा अलग अलग केटेगरी से नॉमिनेट किया गया है। 19 से भी ज़्यादा केटेगरी से इस मूवी को नॉमिनेट किया गया है। इस मूवी में मेन रोल अदा करने वाले अभिनेता रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है। फैंस इस अवार्ड्स फंक्शन्स को ले कर बेसब्री से इंतज़ार है कि किस एक्टर को इस साल का बेस्ट मूवी का बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलेगा।

Bollywood News :- फिल्मफेयर अवार्ड्स में जानिए किस किस एक्टर को बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है ? पढ़िए पूरी खबर।

आप सभी को बता दे कि UP अयोध्या के राम मंदिर के समारोह को ले कर लोग बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में बड़ा समारोह किया जाएगा। इसी पर आप सभी को बता दे कि नितेश तिवारी की मूवी रामायण भी काफी ज़्यादा वायरल चल रही है। इस मूवी के कास्ट को ले कर काफी ज़्यादा चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि भगवान् राम जी की भूमिका एक्टर रनबीर कपूर द्वारा की जा सकती है वही माता सीता जी की भूमिका साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी द्वारा की जा सकती है।

वही साउथ एक्टर यश इस मूवी में रावण की भूमिका में दिख सकते है और कैकई के रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता को कहा जा रहा है। अभी फ़िलहाल इस मूवी को ले कर खुल कर कोई भी चर्चा सामने नहीं आई है। वही आप को एक और बात की जानकारी दे दे कि एक सिने स्टूडियोज ने एनिमल मूवी को OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर रिलीज़ ना करने की मांग को ले कर हाई कोर्ट दिल्ली तक अपील की है। कहा जा रहा है कि एनिमल मूवी को OTT पर रिलीज़ ना किया जाए। अभी फ़िलहाल इस बात को ले कर काफी ज़्यादा चर्चा चल रही है।

Shubhi Sharma Bhojpuri Actress Sexy Video : Shubhi Sharma के साथ निरहुआ और सलीम फेकू ने किया जबरदस्त रोमांस, जानिए कैसे

कहा जा रहा है कि एनिमल मूवी में काफी ही ज़्यादा वल्गर सीन का प्रयोग किया गया है साथ ही अश्लील शब्दों का प्रयोग किया गया है। आप सभी को बता दे कि मूवीज रिलीज़ होने पर भी इस मूवी के सीन को ले कर काफी ज़्यादा मुद्दे उठाए गए थे। इस पर काफी ज़्यादा विवाद छीड़ा था। परन्तु इन सब विवादों के बाद भी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर रही थी। इस मूवी में रश्मिका मंदाना और रनबीर कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। वही विलन के रूप में बॉबी देओल की एक्टिंग की भी हब प्रसंशा हुई थी।

Bollywood News :- फिल्मफेयर अवार्ड्स में जानिए किस किस एक्टर को बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है ? पढ़िए पूरी खबर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment