Bigg Boss Season 18 :- जानिए Biggboss के सीजन 18 का पहला कंटेस्टेंट कौन है। इस कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर बनी हुई है काफी ज्यादा चर्चा।

komal

Bigg Boss Season 18 :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की आज कल टीवी में बहुत से शो आने लगे है। दर्शको के मनोरंजन के लिए बहुत से टीवी शो बनाये जाते है ताकि दर्शक अपने खूब आछे से मनोरजन कर सके। आपको बता दे की आज के समय में आपको बहुत से टीवी शोज देखने को मिल जाते है। कुछ शो रियलिटी वाले होते है तो कुछ ड्रामा होते है। दर्शको को टीवी शो काफी ज्यादा पसंद आते है। आपको बता दे की दर्शको की डिमांड शो को लेकर काफी ज्यादा होती है। हर साल बहुत से शो स्टार्ट किये जाते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की टीवी में एक रियलिटी शो आता है जिसका नाम है “bigg boss” आपको बता दे की इस शो के दर्शक दीवाने है। इसे शो को दर्श काफी ज्यादा पसंद करते है। इसकी डिमांड भी काफी ज्यादा है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये शो कुछ महीनो तक ही चलता है तथा उसके बाद इसका दूसरा सीजन शुरू हो जाता है। जैसा की आप सभी को पता ही होगा की हालही में “bigg boss Season 17” समाप्त हुआ है। इस शो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है तथा इसे स्पोर्ट भी बहुत करते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की Bigg boss का सीजन 17 खत्म होने के बाद अब बरी आयी है Season 18 शुरू होने की। सीजन 18 शुरू होने को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्सुक है। आपको बता दे की अभी season 18 को शुरू करने की केवल बात की गयी है तथा इस सीजन के लिए एक कंटेस्टंट के नाम को भी घोषित किया गया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस समय इस शो से जुड़े सभी दर्शको की नजर सीजन 18 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट पर टिकी हुई है।

Bigg Boss Season 18 :- जानिए Biggboss के सीजन 18 का पहला कंटेस्टेंट कौन है। इस कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर बनी हुई है काफी ज्यादा चर्चा।

सभी को इस बात का इंतजार है की आखिर सीजन 18 में कौन कौन से कंटेस्टेंट शामिल हुए देखने को मिलने वाले है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस शो को बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाता है। सलमान खान ने इस बार इस शो में शामिल होने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम घोषित कर दिया है। आपको बता दे की फैंस में काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। सभी जानना चाहते है की आखिर इस शो में शामिल होने वाला पहला कंटेस्टेंट कौन है।

Toyota Camry :- इस लक्ज़री कार ने अपने धाकड़ फीचर्स से ग्राहकों के दिमाग को हिला दिया है। जानिए इसके कीमत के बारे में।

आज हम आपको बताएंगे की इस शो में वो कोनसा पहला कंटेस्टेंट है जिसका नाम सलमान खान ने बताया है। आपको बता दे की खा जा रहा है की शो में जो पहला कंटेस्टेंट शामिल होने वाला है वो सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है। उसकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस फोल्लोविंग है। आपको बता दे की इस शो से जुड़ी आज कल बहुत सी खबरे सुनने को मिल रही है। डेली ही कोई न कोई अपडेट सामने आती है। आइये तो अब हम आपको बताते है की वो पहली कंटेस्टेंट कौन है जो सीजन 18 में शामिल होती होती देखने को मिलेंगी।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सलमान खान ने बताया है की bigg boss के season 18 में सोशल मीडिया की जानी मानी वीडियो क्रिएटर पूजा शर्मा का नाम समाने लाया है। आपको बता दे की पूजा शर्मा bigg boss के सीजन 18 में देखने को मिलने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पूजा शर्मा ट्रांसजेंडर है तथा वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस है फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड है। सभी लोग पूजा शर्मा को शो में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कुछ दिनों पहले जब पूजा शर्मा से पूछा गया कि क्या वो इस बार bigg boss के सीजन 18 में शामिल होने वाली है या नहीं तो इस बात का जवाब देते हुए पूजा शर्मा ने बताया की इस बात की जानकारी फैंस को तब मिल जाएगी जब शो शुरू होगा। पूजा ने कहा की समय आने पर सबको सब कुछ पता लग जायेगा। आपको बता दे की पूजा शर्मा की इस बात से ये जानकारी हासिल होती है की हो सकता है पुजा शर्मा इस बार सीजन 18 में शामिल हो। आपको बता दे की इस बात की अभी पूरी तरह से कोई भी जानकरी हासिल नहीं हुई है।

Bigg Boss Season 18 :- जानिए Biggboss के सीजन 18 का पहला कंटेस्टेंट कौन है। इस कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर बनी हुई है काफी ज्यादा चर्चा।

आपको बता दे की अब Bigg Boss सीजन 18 शुरू होने के बाद ही शो से जुडी सभी प्रकार की जानकारी मिलेगी। इसके साथ ही बता दे की आज कल इस शो से जुड़े बहुत से अपडेट सामने आ रहे है। हर रोज ही कोई न कोई खरब सुनने को मिलती है। आपको बता दे की जल्द ही शो को शुरू किया जायेगा। इस शो के सभी फैंस को इस बात का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है की आखिर ये शो कब शुरू होगा तथा वो इस शो को देख पाएंगे। आपको बता दे की इस सीजन 18 की शुरुवात जल्द ही हो जाएगी।

Innova की कमर तोड़ने के लिए आ चुकी हैं भारत की सबसे बढ़िया MPV कार Maruti Suzuki Ertiga और वो भी शानदार फीचर्स दमदार इंजन और 26kmpl की माइलेज के साथ।

Pooja Sharma :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पूजा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वीडियोस बनती है। अपनी बेहतरीन वीडियोस के साथ पूजा लोगो का काफी मनोरंजन करती हैं। पूजा के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बेहद पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पूजा शर्मा एक ट्रांसजेंडर है। आपको बता दे की पूजा शर्मा को रेखा के नाम से भी जाना जाता है एक्ट्रेस रेखा के जैसे ही लुक में वीडियोस बनती है पुजा शर्मा। इसके साथ ही आपको बता दे की पूजा किम कहानी शुरू होती है मुंबई से। पूजा शर्मा मुंबई की लोकल ट्रेनों में डांस किया करती थी।

पूजा काफी ज्या खूबसूरत है तथा वो अच्छी तरह से तैयार होकर ट्रेनों में डांस किया करती थी। पूजा का लुक एक्ट्रेस रेखा से काफी ज्यादा मिलता जुलता नजर आता है इसलिए लोग उन्हें रेखा के नाम से भी पुकारते है। आपको बता दे की पूजा सिर्फ लोगो से एक रूपए ही लेती है तथा इसके बदले वो उन्हें बहुत सारी दुआएं देती हैं। बॉलीवुड के कई सारे एक्टर्स भी पूजा को बहुत पसंद करते है तथा पूजा की एक्टर्स के साथ कई तस्वीरों को भी देखा गया है।

Bigg Boss Season 18 :- जानिए Biggboss के सीजन 18 का पहला कंटेस्टेंट कौन है। इस कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर बनी हुई है काफी ज्यादा चर्चा।

Share This Article
Leave a comment