Bigg Boss 17 Abhishek और Isha ने पूर्व प्रेमी एक-दूसरे के बारे में चौंकाने वाले काले खुलासे किये। जानिए क्या कहा एक दूसरे को।

Bhavuk Sharma

Bigg Boss 17 :-

Bigg Boss 17 के हालि एपिसोड में एक्स ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। दोनों ने अपने बदसूरत अतीत को खंगाला और एक-दूसरे के बारे में कुछ काले खुलासे किए। ईशा ने अभिषेक के स्टेरॉयड इंजेक्शन पर टिप्पणी की और मामला तब बढ़ गया जब अभिषेक ने उन पर अपमानजनक टिप्पणी की।

Honda जल्द ला रही है धांसू Bike युवाओं के दिलों पर करेगी राज, ये होगी खासियत

उन्होंने ‘वन नाइट स्टैंड्स’, क्लबिंग, ब्यूटी इंजेक्शन और सभी का जिक्र करके उनके चरित्र की हत्या कर दी। ऐश्वर्या शर्मा के साथ लड़ाई के बीच, ईशा ने अभिषेक को ताना मारा कि अब वह हर जगह जाएंगे और अपना गुस्सा निकालने के लिए लड़ेंगे। अभिषेक उससे भिड़ते हैं और वह कहती हैं, “मैं तुम्हें उकसा नहीं रही हूं, बस तुम्हें रियलिटी चेक दे रही हूं कि तुम क्या हो।

” अभिषेक अपना आपा खो देते हैं और ईशा पर चिल्लाते हैं, “अब झूठे रिश्ते बना तू, 2 हफ्ते तक क्या था, अब सब दिख रहा है तेरा। अब तो मैं सब बोलूंगा।” ईशा कहती हैं, ”मैं यहीं खड़ी हूं, कहती रहो।” अभिषेक चिल्लाते हैं, “तुमने सोचा था कि तुमने जो किया उसके बाद मैं हमेशा शांत रहूंगा तो तुम गलत हो।” ईशा चिल्लाई, “आप कभी उन्होंने भी नहीं, साथ रहकर देखा है मैंने।

Gold 2023 दिसंबर की ठंड के साथ साथ सोने और चाँदी का भाव बढ़ा। जानिए आज की सोने और चाँदी की कीमत।

” अभिषेक ने जवाब दिया, “अपनी हरकतों को देख, अब क्या होगा तुझे, ऑफेंड होगा क्या।” ईशा ‘जानवर’ चिल्लाती रही, अभिषेक चिल्लाया, “तू जानवर है, तू खेलती है सबके साथ।” समर्थ ईशा के समर्थन में सामने आते हैं और अभिषेक से कहते हैं, “रोटलू, तुझे कोई भी नहीं मिलेगा, तेरी जिंदगी बर्बाद है।” अभिषेक अभी भी ईशा से लड़ते हुए कहते हैं, “तू जो यहां पे कर रही है ना सब देख रही है।”

Share This Article
Leave a comment