Bigboss 17 :- Weekend Ke Vaar में क्यों Salman Khan ने लगाई Munawar Faruqui की क्लास ? पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को Tv में कई सारे शो देख ने को आसानी से मिल जाते है। यह सभी शो लोगो के मनोरंजन के लिए मनाये जाते है। इन शो को लोगो द्वारा भी काफी ज़्यादा देखा जाता है। आज कल तो सभी प्रकार के हॉरर, रोमांटिक, कॉमेडी और रियलिटी शो देख ने को उपलब्ध हो जाते है। लोगो द्वारा सभी शो में से रियलिटी शो को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। क्युकि इस में लोगो की रियल पेर्सनलिटी देख ने में नज़र आती है। अगर आगे हम बात करे ट्रेंडिंग शो बिगबॉस 17 के बारे में तो यह एक तरह का रियलिटी शो है। इस शो को लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

इस शो को कई लोगो द्वारा फॉलो किया जाता है। यह शो फ़िलहाल काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग में चल रहा है। बिगबॉस शो TRP में भी हमेशा पहले नंबर पर ही रहता है। इस शो को होस्ट सलमान खान द्वारा किया जाता है। इस शो को कलर्स चैनल के ऊपर टेलीकास्ट किया जाता है। आप इस शो को जिओ सिनेमा ऍप के ज़रिये भी बिलकुल फ्री देख सकते है। आइए तो फिर आगे हम बात करते है बिगबॉस 17 के शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Merry Christmas 2023 :- आखिर क्यों 25 दिसंबर को क्रिसमस डे को मनाया जाता है ? जानिए इस पर्व के इतिहास के बारे में।

Bigboss 17 : सलमान खान ने लगाई मुनावर फारुकी की क्लास 

इस शो में आप को हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देख ने को मिल जाता है। आप सभी को बता दिया जाए कि पिछले हफ्ते मुनावर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयेशा खान की बिगबॉस हाउस में एंट्री करवाई गयी थी। उस वजह से शो में काफी ज़्यादा बवाल हुआ था। इस बीच मुनावर और मनारा की दोस्ती में भी दरार देख ने को मिला था। वीकेंड के वार में सलमान खान ने मुनावर की जम के क्लास लगायी। उन्होंने कहा मनारा के विएर्ड वेहवार के कारण भी आप हो। तुम्हारे बुरे वक़्त में जैसे आप ने अंकिता और रिंकू को appreciate किया वैसे आप ने कभी मनारा को नहीं किया।

Bigboss 17 :- Weekend Ke Vaar में क्यों Salman Khan ने लगाई Munawar Faruqui की क्लास ? पढ़िए पूरी खबर।

आप ने हमेशा मनारा को फॉर ग्रांटेड ही समझा है। जभी भी मनारा की किसी को ज़रुरत होती तब उसे एक काउंट की तरह समझते हो चाहे वो कॅप्टेन्सी टास्क हो या फिर वोटिंग टास्क हो। आप सभी को बता दिया जाए कि कॅप्टेन्सी टास्क के दौरान मुनावर ने मनारा को hypocrite भी कहा था। जिस कारण उन दोनों के बीच काफी ज़्यादा दूरिया बढ़ गयी थी। सलमान द्वारा मुनावर को कहा गया कि दुरी की लाइन तुम ने तोड़ी है ना कि मनारा ने।

Bigboss 17 : ईशा ने क्यों ऐश्वर्या को किया घर से बेघर 

वीकेंड के वार में आप को अब्दु और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री भी देख ने को मिलती है। वह इस शो में कई टास्क घरवालों द्वारा करवाते है। आप सभी को बता दिया जाए कि इस हफ्ते घर से नॉमिनेट के लिए अंकिता, ऐश्वर्या, नील और अनुराग थे। ईशा के कप्तान होने के कारण उसे एक विशेष अधिकार मिलता है जहाँ उसे 4 नॉमिनेट सदस्यों में से जिस भी सदस्य ने सब से ज़्यादा रूल ब्रेक किये होते है उसे घर से बेघर करने के लिए कहा जाता है। ईशा को कुछ रूल ब्रेकिंग की फुटेज दिखाई जाती जहाँ वह उस फुटेज को देख कर ऐशवर्या को घर से बेघर करने का फैसला लेती है।

Toyota Innova Hycross 2023 के अंदर आपको मिल रहे हैं भर भर के फीचर्स, जानिए इस कार की कम कीमत।

Bigboss 17 :- Weekend Ke Vaar में क्यों Salman Khan ने लगाई Munawar Faruqui की क्लास ? पढ़िए पूरी खबर।

इस तरह ऐश्वर्या इस हफ्ते घर से बेघर हो जाती है। पर इस मुद्दे पर भी काफी ज़्यादा बहस होती है। सभी इस फैसले को बेस लेस्स समझते है और नील और ईशा की इस पर काफी ज़्यादा बहस होती है। इस पर ईशा कहती है कि मई कप्तान हु जो मुझे फाइल्स सही लगे गा मैं वही करूंगी। मेरी ऐश्वर्या से ज़्यादा अनुराग से बनती है। और वैसे भी सब से ज़्यादा घर में ऐश्वर्या ने रूल ब्रेक किये थे।

Share This Article
Leave a comment