Bigboss 17 :- Munawar ने Ankita को क्यों दिया Unbias का टैग ? पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आपको TV में कई तरह के एंटरटेनमेंट शो देखने को आसानी से मिल जाते है। आजकल कई तरह के शो TV में टेलीकास्ट किये जाते है। कुछ सीरियल ड्रामा होते है कुछ हॉरर शो कुछ कॉमेडी ड्रामा तो कुछ रियलिटी शो होते है। हर प्रकार के शो आपको देखने को आसानी से मिल जाते है।

कई शो बहुत ही ज़्यादा ट्रेंडिंग में रहते है तो वही कई शो दर्शोकों द्वारा न पसंद किये जाने पर बंद होने पर मजबूर हो जाते है। आपको TV में कई तरह के रियलिटी शो आसानी से देखने को मिल जाएंगे। आपको बता दे कि एक ऐसा ही रियलिटी शो है जो हर साल अपने नए सीजन के साथ TV में टेलीकास्ट किये जाते है।

आपको बता दे कि Bigboss 17 जो अभी काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। लोग इस रियलिटी शो को काफी ज़्यादा पसंद करते है। इस शो को काफी ज़्यादा लोगो द्वारा फॉलो किया जाता है। बिगबॉस आपको हिंदी भाषा में उपलब्ध करवाया जाता है, और साथ ही आप इस शो को मराठी version में भी आसानी से देख सकते हो। बिगबॉस 17 शो को कलर्स चैनल में टेलीकास्ट किया जाता है। आप चाहे तो यह शो jio cinema में free live streaming के साथ आसानी से देख सकते हो।

यह शो बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। आप इस शो में कई मशहूर कंटेस्टेंट को भी आसानी से देख सकते हो। इस शो में हर शनिवार रविवार को weekend ka vaar होता है। तो आइए फिर आगे जानते है कि इस शो में अभी ट्रेंडिंग न्यूज़ क्या चल रही है, जानिए विस्तार से।

Bigboss 17 :- Munawar ने Ankita को क्यों दिया Unbias का टैग ? पढ़िए पूरी खबर।

Yash की होने वाली हैं प्रभास की Salaar Movie में कड़ी टक्कर, होंगे दोनों आमने सामने। जानिए पूरी ख़बर।

Bigboss 17 :- Munawar ने Ankita को दिया unbias का tag :-

अब बात करे बिगबॉस 17 हाउस की तो पिछले एपिसोड में आप सभी को पता ही होगा कि बिगबॉस द्वारा एक टास्क करवाया गया था। यह टास्क एक captaincy task था। यह बिगबॉस हाउस का और इस सीजन का पहला कॅप्टेन्सी टास्क था। इस टास्क में आखिर में मुनावर और मनारा ही रह गए थे, जिस मे समर्थ ने बाज़ी मर कर मुनावर को घर का कप्तान बना दिया। इस शो और इस हाउस का पहला कप्तान मुनावर है।

आपको बता दे कि बिगबॉस द्वारा कप्तान को काफी कुछ बिगबॉस हाउस में पावर और फैसिलिटीज दी गयी है। आपको बता दे कि अंकिता और उन्हें हस्बैंड विक्की को बिगबॉस हाउस में कुछ फैसिलिटीज जैसे के हेयर ट्रीटमेंट चल रहे थे। जिस बात पर काफी बवाल हुआ था। पर बाद में किसी भी घरवालों को कोई दिक्कत नहीं थी। पर कल के एपिसोड में बिगबॉस द्वारा मुनावर को एक रिकॉर्डिंग सुनाई गयी जहाँ अंकिता अपने डॉक्टर से बाहर की इनफार्मेशन लेती है।

इसके बाद मुनावर सभी घरवालों को इकठ्ठा किया और कहा कि बिगबॉस द्वारा मुझे रिकॉर्डिंग सुनाई गयी जहाँ अंकिता अपने टीम से बाहर की इनफार्मेशन ले रही है। इस बात पर सभी घरवाले शौक हो जाते है और कहते है यह गलत है। इस पर काफी बहस होती है। घरवालों के सभी सदस्यों को यह अनफेयर लगा।

Kia Sonet Facelift कर देगी Hyundai Verna Facelift कार को जड़ से खत्म। पढ़िए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Bigboss 17 :- Munawar ने Ankita को क्यों दिया Unbias का टैग ? पढ़िए पूरी खबर।

पर अंकिता द्वारा कहा गया कि ऐसा मैंने अपनी टीम से कुछ नहीं पूछा है। मैंने सिर्फ एहि पूछा था कि मैं कैसी दिख रही हूँ। वो भी हेयर को लेकर बात चल रही थी। पर आप सभी को बता दे कि इस मुद्दे पर बात होती है और अंकिता को दिए गए ट्रीटमेंट को बंद करने की अपील की जाती है। दूसरे कंटेस्टेंट द्वारा यह भी कहा जाता है कि विक्की की ट्रीटमेंट भी बाद करनी चाहिए क्योकि वह भी अपने टीम से बात कर बहार की इनफार्मेशन ले सकते है पर उनकी कंडीशन को देखते हुए विक्की की ट्रीटमेंट को नहीं बंद किया जाता।

Share This Article
Leave a comment