Bigg Boss 17 :- Anurag Dobhal ने आखिर क्यों छोड़ा Mannara का साथ, और क्यों भड़के सलमान खान इन दोनों पर। पढ़ें पूरी खबर।

Bhavuk Sharma

Bigg Boss 17 :-

conterversial रियलिटी शो बिग बॉस का वर्तमान सीज़न तीव्र संघर्ष और नाटक से भरा हुआ है, जिससे वफादार दर्शक हर रात अपनी स्क्रीन से चिपके रहते हैं। कल रात के क्लिफहैंगर ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शुरुआत सलमान खान द्वारा अभिषेक कुमार से उनके गुस्से के बारे में बात करने से हुई। हालाँकि, वह एकमात्र प्रतियोगी नहीं था जिसे टाइगर 3 अभिनेता के क्रोध का सामना करना पड़ा।

मन्नारा चोपड़ा भी इस बवंडर में फंस गईं. सलमान खान ने मन्नारा को उसके व्यवहार के लिए बुलाया, उन्होंने कहा, “मन्नारा, मैं वास्तव में तुमसे परेशान हूं। कई कॉलों के बावजूद आप अपने मेकअप और बालों में व्यस्त थीं। जिस तरह से आपने करण जौहर के साथ बात की, मैं बहुत परेशान हूं। पिताजी हमेशा तुमसे कहते थे सम्मानजनक होना। इंडस्ट्री में आपकी दो बहनें हैं। वे बहुत सम्मानित रही हैं। तीसरी बहन को इतना सम्मान क्यों?

घर के अंदर और घर के बाहर अपमान? बिगड़ैल बच्चे का उमर चला गया। हर चीज़ वस्तु विनिमय मैं होता है। एक हाथ लो, एक हाथ दो। मुनव्वर ‘लेट जाओ, लेते जाओ, लेते जाओ’ कहकर दूर हो सकते हैं और वापस लौट सकते हैं, मैं कुछ न कर सकता हूं।”

Jeep Compass के ऊपर मिल रही हैं 60,000/- रूपए तक भरी छूट, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

बाद में सलमान खान ने घर पर राज करने के लिए अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालविया की तारीफ की। वे अपने बंधनों के बारे में स्पष्ट हैं, हालांकि, वह मन्नारा को रियलिटी चेक देते हैं, जब सलमान पूछते हैं कि अंकिता और मन्नारा के साथ कौन है, तो अनुराग अंकिता के लिए हाथ उठाता है।

सलमान ने उनसे इसका कारण पूछा, और उन्होंने खुलासा किया, “सिर्फ इसलिए कि, मन्नारा और अंकिता के बीच एक दौर था, मन्नारा ने कई बार बताया है कि उन्हें अंकिता नकली लगती है।” सलमान ने उन्हें रोका और मन्नारा से पूछा, “ये तुम्हारा दोस्त है?” मन्नारा को रोते हुए देखा गया जबकि अनुराग ने अपनी बात स्पष्ट करने की कोशिश की। उन्होंने अंकिता से कहा, ”मैं उसका प्रभुत्व नहीं छीन सकता.

अगर कोई मुझे दोस्ती के नाम पर दूसरे लोगों से बात करने से रोकता है तो मुझे घुटन महसूस होने लगती है” इस पर अंकिता ने कहा, ”मुझे लगता है कि मुनव्वर को भी ऐसा ही लगता है, लेकिन वह ऐसा करता है।” इस पर अनुराग ने पलटवार करते हुए कहा, ”हो सकता है कि वह मैं इसे ले सकता हूं, लेकिन मैं नहीं ले सकता।” अनुराग को अभिषेक को समझाते हुए भी देखा गया, जिन्हें सलमान खान से काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

Range Rover Evoque ने बनाया नया Record बिकें इतने ज़्यादा इकाई, जारी किया एक नया ऑफर। देखें पूरी ख़बर।

उन्होंने कहा, “आपका अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं है, आप एक समय रोते हैं और दूसरे समय आप हंसते हैं, दूसरे समय आप अवसाद में होते हैं, फिर आप रोमांटिक हो जाते हैं। आप अपनी भावनाओं को बहुत तेजी से बदल रहे हैं।” इसलिए लोग आप पर विश्वास नहीं कर पाते कि आपकी कौन सी भावना असली है।”

Bigg Boss 17 :- Anurag Dobhal ने आखिर क्यों छोड़ा Mannara का साथ, और क्यों भड़के सलमान खान इन दोनों पर। पढ़ें पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment