Bigboss 17 Weekend Ka Vaar :- Karan Johar ने जम कर लगाई Isha Malviya की क्लास। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 Weekend Ka Vaar 

Bigboss 17 Weekend Ka Vaar :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो अपने फिनाले के और भी ज़्यादा नज़दीक जा रहा है। अभी कुछ ही वीक में आप को अपने इस रियलिटी शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल जाएंगे। इस शो में अब कुछ ही सदस्य रह चुके है और कुछ इस घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट है। आप सभी को बता दे कि अभी कुछ दी पहले इस रियलिटी शो में फॅमिली वीक शो चल रहा था। जहाँ सभी कंटेस्टेंट के फॅमिली को इस घर में आने का मौका मिला। जहाँ सभी ने एक दूसरे को समझाया और गेम में आएगी बढ़ने के लिए कहा।

आप सभी को बता दे कि इस हफ्ते वीकेंड के वार पर सलमान खान द्वारा नहीं होस्ट किया गया। बल्कि करन जोहर द्वारा इस वीकेंड के वार को होस्ट किया। आप सभी को बता दे कि करन जोहर पर्सनली जा कर मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और मुनावर फारुकी से जा कर मिले और कहा कि तुम सभी ने इस शो में अपना पूरा योगदान डाला है। और मैं तुम चारो को गले लगाना चाहता हूँ। जहाँ करन जोहर ने चारो कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाया।

Bigg Boss 17: अभिषेक की माँ ने लगायी ईशा मालवीय की क्लास, कहा- “गेम खेलने आयी हो गेम खेलो”।

Bigboss 17 Weekend Ka Vaar : Karan Johar Angry On Isha 

आप सभी को बता दे कि कारन जोहर ने ईशा मालवीया की वीकेंड के वार पर अच्छे से क्लास लगायी। कारन जोहर द्वारा कहा गया कि ईशा सारी बातिन इधर से उधर करती है। वही बिगबॉस द्वारा कई फुटेज क्लिप्स भी घरवालों को दिखाए गए। साथ ही कारन जोहर ने कहा कि सब से मुनावर और आयेशा की कंडीशन पर ईशा ही सब से ज़्यादा खुश और ओवर एक्ससीटेड थी। जहाँ वह सब बातें जानना चाहती थी ताकि वह किसे लड़ाई या मुद्दे के समय इन सब बातों को सामने ला सके।

मुनावर और आयेशा के पर्सनल बात पर जब मनारा और अभिषेक मुनावर की साइड ले रहे थे और इस बात को बंद करने के लिए कह रहे थे तो सिर्फ ईशा ने ही मना किया और मनारा को यह भी कहा कि वह सिर्फ अपना पत्ता साफ़ कर रही है। करन जोहर द्वारा ये भी कहा गया कि जब तुम समर्थ को यह कह रही थी कि तुम तो पोकिंग मास्टर हो तुम ने ज़्यादा अभिषेक को पोक किया था तब तो मनारा भी वहां खड़ी थी ता मनारा ने तो नहीं कहा कि तुम भी वहां से पत्ता साफ़ कर रही हो।

Bigboss 17 Weekend Ka Vaar :- Karan Johar ने जम कर लगाई Isha Malviya की क्लास। पढ़िए पूरी खबर।

इस दौरान करन जोहर ने विक्की और समर्थ को भी कहा कि वह भी मुनावर की पर्सनल बातों को ले कर काफी ज़्यादा मज़ाक उड़ा रहे थे। जब मुनावर आयेशा से अकेले में बात करना चाहता था तो तुम सभी ने उसे पर्सनल में बात करने नहीं दिया। जब ईशा के साथ यह सब हुआ था तो उस के साथ भी क्या सेम ट्रीट किया गया था। जब ईशा के साथ यह सब हुआ था तो उसे तो घरवालों का पूरा सपोर्ट मिल रहा था। तब तो ऐसा कोई भेद भाव नहीं हुआ था।

Pushpa 2 मूवी का ऑफिसियल ट्रेलर हुआ यूट्यूब पर लांच, फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म। जानिए इस मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में।

वही यह भी करन द्वारा कहा गया कि अभिषेक को सब से ज़्यादा पोक करने वाले ईशा और समर्थ ही थे। उन्हें पता था कि पोक लेवल हाई है तब भी ईशा ने कुछ नहीं कहा। जब उस को फॅमिली वीक के दौरान इस का पता चला तो अब वह सारा ब्लामे समर्थ पर डाल रही है कि तुम्हे उसे इत ना पोक नहीं करना चाहिए। सब से ज़्यादा आयेशा और मुनावर के पर्सनल बात को ले कर ईशा ही आगे बढ़ रही थी। उस ने बाहर आ कर समर्थ और विक्की को बताया कि मुनावर तो बाहर और भी लड़कियों को डेट कर रहा है।

Share This Article
Leave a comment