Bigboss 17 : Weekend Ka Vaar पर सलमान खान ने जम कर लगाई समर्थ और ईशा की क्लास, भड़के सभी घरवालों पर। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 : Weekend Ka Vaar 

Bigboss 17 Weekend Ka Vaar :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस 17 रियलिटी शो काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। इस शो में आप को कई तरह के मशहूर कंटेस्टेंट देख ने को नज़र आते है। यह शो अभी काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर और TRP में भी फर्स्ट नंबर पर रैंक कर रहा है। इस शो को आप कलर्स चैनल पर या ऑनलाइन जिओ सिनेमा ऍप के ज़रिये आप इस रियलिटी शो को आसानी से देख सकते हो। इस शो में हर शनिवार और रविवार वीकेंड का वार होता है।

जहाँ इस रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान आते है और घरवालों के सभी सदस्यों को क्लास लगते है और कुछ टास्क भी करवाते है। बिगबॉस का यह सीजन अब अपने फाइनल के बहुत ही ज़्यादा नज़दीक है। तो आइए फिर आगे हम जानते है इस रेलिटी शो के वीकेंड के वार पर चल रहे ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Royal Enfield Hunter 350 में मिल रही हैं 36kmpl की बेहतरीन माइलेज, जानिए इस बाइक के सभी फीचर्स में।

Bigboss 17 : Salman Khan Scolded At Samarth Jurel 

आप को बता दे कि इस वीक समर्थ जुरेल, ईशा मालवीया की लड़ाई ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार से हो जाती है। जहाँ यह लड़ाई काफी ही ज़ादा आगे बढ़ जाती है। जहाँ समर्थ अभिषेक के मुँह पर टिश्यू डालता है और अभिषेक उस के थप्पड़ मार देता है। जहाँ सभी पावर्स हाउस की नयी कप्तान अंकिता के हाथों पर आ जाती है और अंकिता अभिषेक को घर से बे घर कर देती है। वही बिगबॉस शो के प्रोमो में दिखाया जा रहा है। जहाँ इस रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान काफी ज़्यादा समर्थ के ऊपर भड़क जाते है।

Bigboss 17 : Weekend Ka Vaar पर सलमान खान ने जम कर लगाई समर्थ और ईशा की क्लास, भड़के सभी घरवालों पर। पढ़िए पूरी खबर।

सलमान खान कहते है कि माना कि अभिषेक ने जो किया वो गलत था। और साथ ही रूल ब्रेक के आधार पर उसे घर से बे घर भी कर दिया गया है। और जो तुम ने किया है वो क्या सही है ? सलमान खान वही ईशा से पूछते है कि अगर तुम्हे कोई इतने गंदे तरीके से पोक करता जैसे समर्थ ने अभिषेक को किया तो तुम क्या करती ? इस पर ईशा कहती है कि हाँ सर मैं भी उसे थप्पड़ मार देती। सलमान खान सभी घरवालों से काफी ज़्यादा गुस्सा थे।

 

 

उन्होंने कहा जब समर्थ अभिषेक को इतने गंदे तरीके से उस की हेल्थ को ले कर और उस के फॅमिली को बीच में ला कर पोक कर रहा था। तो तुम में से किसी ने समर्थ को क्यों नहीं रही रोका कि वो गलत कर रहा है। उस समय किसी ने समर्थ को नहीं समझाया। समर्थ ने कहा सर हाँ सर मुझे मालूम था कि वह पैकिंग से जल्दी भड़क जाएगा इस लिए मैं उसे जानबूझ कर ज़्यादा पैकिंग कर रहा था। इस पर सलमान खान ने कहा कि और तुम सक्सेसफुल भी हो गए हो।

Abhishek Kumar Eviction :- रूल ब्रेक के आधार पर और अंकिता लोखंडे ने अपनी कॅप्टेन्सी का फयदा उठा कर अभिषेक कुमार को किया एलिमिनेट। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि सलमान खान ने कहा कि अभिषेक टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक था इस लिए तुम सभी ने मिल कर उसे उत्साया है। ताकि वह जानभूझ कर कोई गलत कदम उठाये। रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि अभिषेक कुमार की बिगबॉस हाउस में रे एंट्री दोबारा से होगी। अगर बात करे सोशल मीडिया की तो सभी फेमस इन्फ्लुएंसर अभिषेक कुमार के सपोर्ट में खड़े है।

Bigboss 17 : Weekend Ka Vaar पर सलमान खान ने जम कर लगाई समर्थ और ईशा की क्लास, भड़के सभी घरवालों पर। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment