Big boss 17 :- Lawyer Sana Raees Khan त्याग किया घर का आधा राशन, प्रतियोगियों का फूटा गुस्सा

komal

Big boss 17 :-

अगर हम बात करते  है की Tv  पर हमें कोई तारा के शो देखने  आपको आसानी से देखने को मिल जाता है। आप को TV  पर कोई मरोजन  वि देखने को पाया जाता है। यह ही नहीं बल्कि आपको आसानी से एक्टिंग , रोल। , डरामा  सिरियल  पर कोई रियल्टी सो देखने को मिल जरा है। टीवी shov में  लोगो के होर से इस को कफी ज्यादा हद से पंसद करते है और यह ही नहीं बल्कि ये सब मनोरजन का साधन वि बन चूका है।

Big boss 17 :- Lawyer Sana Raees Khan त्याद किया घर का आधा राशन, प्रतियोगियों का फूटा गुस्सा

Dinesh Phadnis urf “Fredericks” CID के Co-Actor की हुई Death। आखिर उनको कैसे हुई इतनी बड़ी बीमारी। पढ़ें पूरी ख़बर।

अगर हम इस Bigboss 17 में  लोगो दुवारा काफी पंसद किया जाता है यह ही नहीं बल्कि Bigboss 17 काफी हद तक ट्रेंडिंग में देखने को पाया जाता है। यह  ही नहीं आप इसको टीवी पर वी देख सकते है  जा आप इससे जिओ शो की सिनेमा मई आसानी से ह सकते है। इस बिगबॉस के अंदर ऐसे कोई नए-नए  बाटे सुने को पाया जाता है।

New Delhi :Big boss 17 :-

अगर हम बात करते है की Lawyer Sana Raees Khan ने  कोई दिनों से बहस शो रियलिटी में  नजर Bigboss 17  आते रही थी यह नहीं बल्कि Sana Raees Khan बिगबॉस के हिंसा बनते हुए काफी खुशिया मानती  हुए दिखयी दिए। Sana Raees  हरदिन दिन अपने घर में लड़ाई करते रहती थी यह नहीं बल्कि सना रईस खान ऐसे ही एक्टिविटी में बहुत ही ऊपर जा चुकी थी। 

आगर हम वबाट करे की Lawyer Sana Raees Khan अपने घर वालो से बहुत ही खतरनाक लड़ाई करती रहती थी। कबि ओह अपने परिवार से लड़ती थी जा कभी ओह Ankita Lokhande के पती Vicky Jain उनके निकट देखने को मिल जाती थी। उदाहरण पर सना अपनी Bigboss के साथ हुयी डील के कारण तकरार  में आ ही गयी। 

Bigboss 17 में देखा जाये तो सना की एपिसोड में बर्तन धोने की ड्यूटी दिया गया था पर सना ने इतने सरे बर्तन का टोली देख कर सना ने अपने बीमार होने का बहाना करने लग गयी थी। और यह ही नहीं बल्कि सना ने बर्तन धोने से साफ ही मन कर दिए गए थे। यह ही नहीं जब Vicky Jain ने जब सना को बोला की बर्तन ही धोना है तो साणे उनको ही उल्टा जवाब दे कर बोली की क्या करना है इतने सरे बर्तन का और सना फिर बोलती की मेरी तबयत कुछ ठीक नहीं है  में नहीं धो सकती हु।  इतने सरे बर्तन। 

 

Bigboss 17 :- Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के करियर के struggling Days की बात की। पढ़िए इस पूरी खबर को।Big boss 17 :- Lawyer Sana Raees Khan त्याद किया घर का आधा राशन, प्रतियोगियों का फूटा गुस्सा

Sana made a deal with Bigg Boss :-

अगर हम बात करते है की Bigboss  में सना ने क्या डील गयी तो इस में सना को जब बर्तन धोने से साफ़ मना कर देती है तो Bigboss सना को function वाले रूम मई बुलाते है और बोलते है की अगर तुम बर्तन नहीं धो गए तो आप का रसन आधा कर दिया जायेगा फिर वि सना ने बर्तन धोने से मना कर दिए। तो रसन आधा करने वाली बात को मन गयी। बिगबॉस ने सभी घर वालो को सना के डील के बारे में बतया।

Bigboss ने सभी घर वालो को यह बतया है की सना को हर ड्यूटी से छुटी दे दिया गया है और यह ही नहीं बल्कि सना ने उसे विपरीत घर का Ration को आधा करवा लिया है। 

Share This Article
Leave a comment