Bigboss 17 :- Vicky Jain ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande की अपनी माँ के सामने स्टैंड ना लेने की वजह से Karan Johar ने Vicky को सुनाई खरी खोटी।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। अभी कुछ वीक में ही इस रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। आप को बता दे कि इस शो में फ़िलहाल के एपिसोड्स में फॅमिली वीक एपिसोड्स दिखाया जा रहा था। जहाँ सभी कंटेस्टेंट के फॅमिली को एक एक कर इस बिगबॉस हाउस में कंटेस्टेंट से मिलने का मौका मिल रहा था। आप को बता दे कि इसी बीच कई कंटेस्टेंट के दरम्यान कई बातें खुल कर सामने आयी तो आइए फिर आगे हम जानते है इस रियलिटी शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Bigboss 17 : Vicky & Ankita Relation 

आप सभी को बता दे कि इस वीकेंड के वार पर होस्ट सलमान खान की जगह डायरेक्टर और प्रोडूसर करन जोहर ने इस रियलिटी शो को होस्ट किया था। आप सभी को बता दे कि इस रियलिटी शो में केवल ही शादी शुदा कपल है जो काफी ज़्यादा अपने रिश्तो को ले कर हाईलाइट में रहते है। हम बात कर रहे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की। आप सभी को बता दे कि बीते दिन फॅमिल वीक में जहाँ अंकिता की सास आयी थी और उन्होने अपनी बहु के चप्पल वाले इंसिडेंट को काफी ज़्यादा नेशनल टेलेवीशन पर हाईलाइट किया था।

Skoda Kushaq में अंदर आपको मिल रही हैं 17kmpl की बेहतरीन माइलेज, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

इस बात पर करन जोहर द्वारा विक्की को कहा जाता है कि जब आप की माता जी ने आप की वाइफ को कहा कि तुम ने विक्की को नेशनल TV पर चप्पल मारी थी। साथ ही तुम्हारे पापा ने अंकिता की माता जी को फ़ोन कर के कहा कि तुम भी अपनी पति को चप्पल से मरती थी तो तुम ने उस बात पर अपनी वाइफ का साइड क्यों नहीं लिया ? विक्की उस बात पर अपनी वाइफ का साइड ले सकते थे पर उन्होंने नहीं लिया। आप सभी को बता दे कि जब विक्की की माँ ने अंकिता को इतना कुछ कहा जबकि उस की कोई गलती नहीं थी।

Bigboss 17 :- Vicky Jain ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande की अपनी माँ के सामने स्टैंड ना लेने की वजह से Karan Johar ने Vicky को सुनाई खरी खोटी।

फिर भी अंकिता ने उन की माँ से माफ़ी मांगी और माफ़ी मांगती मांगती वह रोने भी पड़ गयी थी। तब भी विक्की जैन का कोई रिएक्शन नहीं था। जब इस के बाद विक्की अंकिता से पूछता है कि मेरी मम्मी ने तुम्हे क्या कहा तो अंकिता कहती है कि तुम्हारे पापा ने मेरी मम्मी को ऐसा कहा तो वही विक्की अंकिता से कहता है कि फिर तुम्हे समझना चाहिए कि नेशनल TV पर कैसे रहना चाहिए तुम यह सब बात कब समझोगी ? तुम्हारे रिएक्शन ही सिर्फ नेशनल TV के ज़रिये दिखते है।

इसी टॉपिक पर कारन जोहर का एंग्री रिएक्शन विक्की जैन के लिए निकलता है। आप को बता दे कि फॅमिली वीक शो के दौरान ही अंकिता और विक्की के रिश्तो में कई बातें सुनने को मिली। वही बाहर भी इस मुद्दे को ले कर फैंस के बीच कई कुछ सुनने को मिलता है। लोगो का कहना है कि विक्की को अपनी वाइफ को छोड़ कर सभी की बातें अच्छी लगती है। वही कोई और यह बोलता है कि अंकिता के मामले में विक्की अपने आप को कभी भी गलत साबित नहीं होने देता और सारा इलज़ाम अंकिता पर डाल देता है।

TVS Appache RR 310 बाइक के ऊपर आपको मिल रहा है 5,000/- तक की भारी छूट। जानिए इसके फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

इसी दौरान कारन जोहर ने ईशा मालवीया, समर्थ जुरेल और विक्की जैन की भी क्लास लगायी थी। जहाँ वह मुनावर की पर्सनल लाइफ को ले कर काफी ज़्यादा उत्तेजित थे। इन तीनो ने मिल कर कोई कसर नहीं छोड़ी। जहाँ मुनावर और आयेशा की पर्सनल बातें बाहर लीक हो रही थी वही यह तीन सदस्य इस बात को और बाहर निकालने की चाहत में थे। वही करन जोहर ने आयेशा खान को यह भी कहा कि वह इस शो में फेमिनिज्म को ले कर अपने मुद्दे रख रही है।

Bigboss 17 :- Vicky Jain ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande की अपनी माँ के सामने स्टैंड ना लेने की वजह से Karan Johar ने Vicky को सुनाई खरी खोटी।

Share This Article
Leave a comment