Bigboss 17 Eviction :- चार नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से लाइव ऑडियंस के लाइव वोट्स के ज़रिये, जानिए कौन सा सदस्य हुआ घर से बेघर ? पढ़िए पूरी खबर

Neha Gurung

Bigboss 17 Eviction 

Bigboss 17 Eviction :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस 17 रियलिटी शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। यह सीजन अब अपने फिनाले वीक पर पहुँच चूका है। बहुत जल्द इस सीजन के टॉप 5 सदस्य दर्शोकों को पता लग ही जाएंगे। आप को कि हाल ही के एपिसोड्स में बिगबॉस 17 के हाउस में लाइव ऑडियंस आयी थी जहाँ सभी सदस्य द्वारा एक एक कर सभी कंटेस्टेंट को रोस्ट करना था। यह एपिसोड बड़ा ही रोमांचित था। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस शो के बारे में और भी विस्तार से।

Bigboss 17 : Fun Task 

आप सभी को बता दे कि हाल ही कि एपिसोड्स में बिगबॉस हाउस में फन टास्क रखवाया गया था। जहाँ ग्रेट रयटर स्क्रिप्टेर को बिगबॉस हाउस में बुलाया गया था। जहाँ वह घर के सभी सदस्यों की मदद ले सके। और एक दूसरे को अपने स्क्रिप्ट द्वारा दूसरे के पेर्सनलिटी को रोस्ट कर सके। ऐसे सभी अपनी अपनी स्क्रिप्ट तैयार कर लेते है। आप को बता दे कि इसी दौरान बिगबॉस हाउस में लाइव कास्टिंग के साथ लोगो को बिगबॉस हाउस में बुलाया जाता है। और इस डे को और भी ज़्यादा शानदार बनाने के लिए कॉमेडियन गेस्ट कृष्ण अभिषेक और उन के पार्टनर सुधीर लेहरी को आमंत्रीं किया जाता है।

Indian Police Force वेब सीरीज निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा OTT प्लेटफार्म पर की गयी रिलीज़। पढ़िए इस सीरीज के रिव्यूज़।

इस तरह यह रोस्टिंग फन टास्क शुरू कर दिया जाता है। सब से पहले अभिषेक को बुलाया जाता है। जहाँ वह कहता है कि सब मुझे कहते है कि यह बिगबॉस देख कर आया है और सब कैमरे के लिए करता है तो आप क्या बुआ के मुंडन पर आये हो आप भी तो कैमरे के लिए ही आये हो। जहाँ सभी ऑडियंस अभिषेक अभिषेक चिलाने लगते है। वही मुनावर भी विक्की जैन को कहता है कि यह तो अपने बीवी के दम पर आया है। ऐसे ही यह सब फन रोस्ट टास्क चलता रहता है।

Bigboss 17 Eviction :- चार नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से लाइव ऑडियंस के लाइव वोट्स के ज़रिये, जानिए कौन सा सदस्य हुआ घर से बेघर ? पढ़िए पूरी खबर

Bigboss 17 Eviction Task 

आप सभी को बता दे कि कुछ दिन पहले टार्चर नॉमिनेशन टास्क बिगबॉस द्वारा करवाया गया था। जहाँ टीम A यानी मनारा चोपड़ा, मुनावर फ़ारूक़ी, अभिषेक कुमार और अरुण महशेट्टी इस टास्क के विजेता रहता है वही टीम B यानी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीया और आयेशा खान रूल ब्रेक तथा टीम A के पावर से वह यह टास्क नहीं कर पाते और इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाते है। आप सभी को बता दे कि रोस्ट फन टास्क के दौरान जब लाइव ऑडियंस बिगबॉस हाउस घर में एंटर थी तब उन्हें एक विशेष पावर मिली हुई थी।

आप सभी को बता दे कि प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीया और आयेशा खान की लाइव ऑडियंस के ज़रिये लाइव एविक्शन वोटिंग करवाई जा रही है। साथ ही जिस भी सदस्य को लाइव ऑडियंस के ज़रिये सब से कम वोट्स मिले होंगे वह बिगबॉस हाउस के फिनाले से इतने करीब आ कर घर से बेघर हो जाएगा। आप को बता दे कि कहा जा रहा है कि लाइव वोटिंग के आधार पर सब से कम वोट ईशा मालवीया को मिले है।

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1 : पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की पहले ही दिन 1 CR की कमाई।

जब कि यह भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते बिगबॉस हाउस में डबल एविक्शन होगा जहां विक्की जैन या फिर आयेशा खान इस बिगबॉस हाउस से एविक्ट हो जाएंगे। वही दर्शोकों का यह भी कहना है कि टॉप फाइव में मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और शायद विक्की जैन भी हो सकते है। अभी तक प्रोमो में इस वीक किसी भी सदस्य की नॉमिनेशन पुष्टि नहीं की गयी है। परन्तु ईशा मालवीया के लाइव इंटरव्यू के साथ दर्शोकों का कहना है कि ईशा मालवीया इस बिगबॉस हाउस से कम वोटो के ज़रिये बेघर हो चुकी है।

Bigboss 17 Eviction :- चार नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से लाइव ऑडियंस के लाइव वोट्स के ज़रिये, जानिए कौन सा सदस्य हुआ घर से बेघर ? पढ़िए पूरी खबर

Share This Article
Leave a comment