Bigboss 17 :- सलमान खान द्वारा बिगबॉस को की गई अपील के कारण फैंस को मिला आलिशान बिगबॉस हाउस में रहने का सुनहरा मौका। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। यह रियलिटी शो अपने फिनाले के बहुत ही ज़्यादा नज़दीक जाता जा रहा है। इस शो में अब कुछ सदस्य रह चुके है। अभी फिर कुछ ही हफ्तों में आप को बिगबॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट आप को मिल जाएंगे। यह शो हमेशा से हर सीजन ट्रेंडिंग पर ही चलता है। लोग द्वारा इस शो को काफी ही ज़्यादा फॉलो किया जाता है। आइए तो फिर आगे जानते है हम बिगबॉस 17 के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Bigboss 17 : Salman Khan Appeals To Bigboss 

आप सभी को बता दे कि बिगबॉस हाउस TV में जितना देख ने में सुन्दर लगता है रियलिटी में उतना ही सुन्दर है। आप सभी को बता दे कि इस रियलिटी शो के होस्ट बॉलीवुड के जाने माने स्टार सलमान खान द्वारा किया जाता है। सलमान खान अपने फैंस के लिए हमेशा आगे खड़े रहते है। वह अपने फैंस का दिल किसी ना किसी कारण जीत ही लेते है। आप सभी को बता दे कि बिगबॉस 17 में कुछ एपिसोड्स पहले सलमान खान ने बिगबॉस को बड़े निम्रता तरीके से बेनती करते है कि वह अपने फैंस को इस बिगबॉस हाउस में रहने की इज़्ज़ाज़त दे।

Gold और Silver में देखने को मिल रही है भारी गिरावट। जानिए आज की तारिख में क्या चल रहा है 22K और 24K गोल्ड का भाव ?

आप सभी को बता दे कि बिगबॉस फैंस बिगबॉस हाउस में रहने की गुज़ारिश कर रहे थे। जैसे ही यह बात सलमान खान को पता लगी तो उन्होंने बिगबॉस से कहा कि “बिगबॉस मैंने सुना है कि मेरे फैंस इस आलिशान घर में रहने की बात कर रहे। मैं भी यह बेनती करता हूँ कि उन सब फैंस को इस आलीशान घर में रहना एक मौका ज़रूर मिलना चाहये। सलमान खान कहते है कि जब घर के सभी सदस्य इस घर से बे घर हो जाएंगे यानी इस शो का फाइनल हो जाएगा और साथ ही किसी एक को यह बिफ्गबॉस 17 की ट्रॉफी मिल जायेगी।

Bigboss 17 :- सलमान खान द्वारा बिगबॉस को की गई अपील के कारण फैंस को मिला आलिशान बिगबॉस हाउस में रहने का सुनहरा मौका। पढ़िए पूरी खबर।

तब सभी फैंस को इस घर में रहने का मौका ज़रूर मिलना चाहये। साथ ही आप सब को बता दे कि बिगबॉस OTT के विनर एलवीश यादव ने भी कहा था कि इस सीजन सभी फैंस को इस बिगबॉस हाउस में रहने का एक मौका ज़रूर मिलना चाहये। सभी फैंस की यही रिक्वेस्ट है। जैसी ही सलमान खान ने बिगबॉस से अपील की तो बाहर सभी फैंस बहुत ही ज़्यादा खुश हुए। सभी लोग ट्वीट में अपनी ख़ुशी ब्यान कर रहे है और कह रहे है कि सलमान खान अपने फैंस के लिए बहुत ही ज़्यादा सोचते है।

Oneplus Nord 3 में मिलने वाला हैं आपको 80W का बड़ा चार्जर और गेमिंग के लिए बेहतरीन 9000 का प्रोसेसर जानिए क़ीमत।

Bigboss 17 : Contestants Name 

  • Manara Chopra
  • Munawar Faruqui
  • Ankita Lokhande
  • Vicky Jain
  • Samarth Jurel
  • Abhishek Kumar
  • Isha Malviya
  • Ayesha Khan
  • Arun Srikanth Mashetty

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment