Bigboss 17 :- मनारा और मुनावर के दोस्ती में आयी कड़वाहट, बिगबॉस में हुआ पर्सनल राशन को ले कर टास्क। जानिए आज की खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप को Tv पर देख ने के लिए कई शोज को टेलीकास्ट किये जाते है। आज कल काफी सारे शोज है जो दर्शोकों के मनोरंजन के लिए बनाये जाते है। ऐसे शोज जिस का कांसेप्ट अच्छा और बेहतरीन हो उस शो को लोग काफी ज़्यादा पसंद करते है। अगर हम बात करे बिगबॉस 17 रियलिटी शो की तो यह शो अभी काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। इस शो को काफी लोग पसंद करते है। यह शो अब अपने काफी ज़्यादा फाइनल के नज़दीक पहुंचने वाला है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस Bigboss 17 शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में विस्तार से।

Bigboss 17 : Manara & Munawar Fight :-

आप सभी को बता दे कि एक दिन पहले कॅप्टेन्सी टास्क हुआ था जहाँ एक्स कैप्टैन्स ईशा मालवीया, मुनावर फारुकी और अऊरा को यह पावर मिली थी किसी एक सदस्य को नया कप्तान बनाने की। पर उस टास्क के दौरान मुनावर ने मनारा को टास्क से बाहर कर दिया था। जिस से उन के रिश्तो बहुत ही ज़्यादा कड़वाहट आ गयी है। इस पर मनारा कहती है कि यहाँ घर के सभी सदस्य इस शो को जीतने की शिद्दत रखते है और कोई और यह शो जीत भी जाये परन्तु मुनावर यह कभी नहीं जीत पाए मैं एहि सोचती हूँ।

Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन अपने नए और दमदार फीचर्स से हुआ मार्किट में लांच। जानिए इस के किफायती कीमत के बारे में।

अगर तुम्हारे फैंस तुम्हे वोटिंग से भी बचा ले और जीता दे पर वो उस जीत का कोई फयदा नहीं होगा। तुम बीएस यहाँ पर सभी का इस्तेमाल करते हो। पहले तुम्हारे फ्रेंड लिस्ट में थी। अंकिता से तो तुम ने कट ऑफ कर दिया था पर अब कैसे वो तुम्हारे पेरियरिटी लिस्ट में आ गयी है। हम क्या तुम्हारे नौकर है जो तुम कहो हम वही करेंगे। हमारी भी कोई सेल्फ रेस्पेक्ट है। तुम दिमाग से दोस्तियां का इस्तेमाल करते हो। इसी बीच मुनावर मनारा से कहता जो मुझे फर्स्ट पेरियरिटी में रखेगा मैं उसे फर्स्ट में रखूंगा। अब हम पहले जैसे दोस्त नहीं रहे है।

Bigboss 17 :- मनारा और मुनावर के दोस्ती में आयी कड़वाहट, बिगबॉस में हुआ पर्सनल राशन को ले कर टास्क। जानिए आज की खबर।

इसी बीच समर्थ और ईशा की भी लड़ाई हो जाती है जहाँ वह समर्थ से ऊपर अंकिता को रखती जहाँ उस ने कॅप्टेन्सी के लिए अंकिता का नाम लिया। डीएस को ले कर अंकिता और विक्की की लड़ाई हो जाती है। जहाँ विक्की अंकिता को कहता है डीएस तुम चेंज नहीं कर सकते। और जब ड्यूटी का समय होगा हम तभी ड्यूटी करेंगे। कोई हमें फाॅर्स नहीं करेगा। जिस पर विक्की अंकिता को कहता है – “बड़ी आयी कैप्टन”

Action on Youtube Indian Government : सरकार ने लिया यूट्यूब को ले कर बड़ा फैसला, क्या टिकटोक की तरह हो सकता है इंडिया से बंद यूट्यूब ?

Bigboss 17 : Personal Rashan Task 

आप को बता दे कि इस हफ्ते अंकिता इस घर की नयी कप्तान है जहाँ उन्हें एक टास्क दिया गया। जहाँ अंकिता को आर्काई रूम में बुलाया गया और दिमाग वाले रूम में पर्सनल राशन रखा गया जहाँ एक एक सदस्य आएंगे और राशन को लेंगे। अनीता को लेगा जहाँ तो वह बजर बजाएगी और वह सदस्य उतना राशन ले कर रूम से बाहर निकल जाएगा। ऐसे में सब से पहले आयेशा जाती है, फिर विक्की, समर्थ, अरुण, अभिषेक, मनारा और लास्ट में बचे एक्स कप्तान अऊरा, ईशा और लास्ट में मुनावर जो और जितना भी राशन बचता है वह सभी करंट कप्तान अंकिता का होता है।

Bigboss 17 :- मनारा और मुनावर के दोस्ती में आयी कड़वाहट, बिगबॉस में हुआ पर्सनल राशन को ले कर टास्क। जानिए आज की खबर।

Share This Article
Leave a comment