Bigboss 17 :- क्या bigboss हाउस मे हो रहे है elimination task की वजह से झगडे। आइए पढ़ते है विस्तार से।

Neha Gurung

Bigboss 17

Bigboss 17  :- अब हम बात कर रहे है ऐसे रियलिटी शो है जो के लोगो को काफी पसंद आता है। यह शो टेलीविज़न पर और लाइव स्ट्रीम जिओ सिनेमा  में भी आपको देखने को मिलेगा। इस शो में आपको जानी मानी हस्तीया देखने को मिलेगी। दर्शको को यह शो काफी पसंद आ रहा है। जनता अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को वोट द्वारा हर एलिमिनेशन से बचाते है। बिगबॉस के घर में अपनी बात को आगे रखने और अपनी रियल पर्सनालिटी को दर्शको को दिखाना होता है।

यह शो हर साल की तरह अब भी काफी चर्चा में है। इस शो है weekand ka vaar भी आता है जिसमे कई बाकी एक्टर्स अपनी फिल्म्स या गाने प्रमोट करने आते है। इस शो में आपको काफी धमाल और लड़ाई से भरा सीजन देखने को मिलेगा। आइए जानते है इस पिछले दिनों में बिगबॉस हाउस के अंदर लड़ाई में किस विषय का कारण बना रहा आइए पढ़ते है विस्तार से।

Bigg Boss 17 सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर क्यों जा ही नहीं पाई अंकिता लोखंडे, बात करते समय हुऐ इमोशनल, video देखिए

 

 

Bigboss 17 Fight between Neil and Khanzadi :-

आपको बिगबॉस में देखने को मिलेगा की घर की duties को लेकर दम वाले मकान में नील और खानजादी के बीच लड़ाई हो जाती है। एक तरफ पूरी दम टीम इकट्ठी होती है दूसरी तरफ खानजादी का यह कहना की वो कोई भी ड्यूटी नहीं करेगी। इस बात पे दम के मकान वाले गुस्से में आ जाते है और नील और उसकी पत्नी ऐश्वर्या की खानजादी से लड़ाई हो जाती है। खानज़ादी अपना खाना अलग बनाने लगती है और कहती है मई अब से कोई भी और किसी भी तरह से ड्यूटी का हिस्सा नहीं हूँ।

Bigboss 17 Sudden Elimination Task :-

आपको बता दिया जाए की दिमाग के मकान वालो लोग ( विक्की, अरुण, तहलका, अनुराग और सना ) को एक टास्क मिलता है बिगबॉस द्वारा जिसमे उन्हें किन्ही तीन सदस्या के नाम के बारे में बताना होता है जिनका इस शो में कम कंट्रिब्युएशन रहा है या उनको शो के पहले या दूसरे ही एपिसोड में घर से बेघर देना चाहिए था। तो इसमें दिमाग के माकन के लोग ( जिगना, रिंकू और नावेद ) का नाम लेते है।

फिर बिगबॉस सभी कंटेस्टेंट को हॉल में एकत्रित करते है उन् तीनो सदस्यों को नॉमिनेट को देते है। फर यह कहते है की इन तीन नॉमिनेट सदसयो में से आप किन्ही 2 सदस्यों को बचा सकते है और यह फैसला दम के मकान मतलब खानजादी, नील और ऐश्वर्या को बोलते है। यह तीनो majority के हिसाब से रिंकू जी और जिगना जी को बचाते  करते है और नावेद को नॉमिनेट कर देते है। इस तरह नावेद को उसी वक़्त घर से बे घर कर दिया जाता है।

Bigboss 17 में क्या दी जा रही है Ankita और उनके पति Vicky को Special Treatment, क्या है इसपे बाकी contestant की राय देखइए विस्तार से

Bigboss 17 Fight Between Samarth, Abhishek And Vicky :-

कुछ दिनो से अभिषेक और विक्की के बीच बात नहीं हो रही। nominations को लेकर लेकर घर में लड़ाई होती ही रहती है। समर्थ, अभिषेक और विक्की के बीच में लड़ाई हो जाती है। जो काफी आगे तक ले जाती है। इसमें ईशा भी लड़ाई में अपना कंट्रीब्यूशन डालना चाहती है। आपको बता दे की ईशा अभिषेक की गर्लफ्रेंड रह चुकी और दर्शको का मानना है की वो अभिषेक के मुद्दों में टाँग अड़ाती है और बेमतलब की लड़ाई करती है। बता दे की अभिषेक और विक्की अच्छे दोस्त थे पर nomitinations की प्रकिर्या के बाद से उनके रिश्ते में दरार आ चुकी है।

Share This Article
Leave a comment