Big boss17:- इस वीकेंड के वार पर लगी अभिषेक को सलमान खान से फटकर। कहा कि मैं तुम्हें “निचोद” देता हूं।

komal

जैसा की आप सभी को पता हैं इस समय भारत देश में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला रियलिटी शो Bigg Boss 17 हैं जिसको अभी तक काफी रेटिंग मिल चुकी हैं। हर साल की तरह इस साल भी यह शो सबसे ज़्यादा देखा जा रहा हैं। आपको बता दें की पिछले हफ्ते में करण जोहर वीकेंड के वार पर शो को होस्ट करने के लिए आए थे। जब उन्होंने पिछले हफ्ते में अब्भिषेक कुमार से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने करण जोहर से काफी बतमीजी से बात की।

इसी बात को लेकर सलमान खान जो की इस शो के होस्ट हैं वो अभिषेक से काफी ख़फ़ा हुए दिखाई दे रहे थे आपको बता दें की इस वीकेंड के वार पर अभिषेकी की सलमान खान ने अछि तरह से फटकार लगायी क्यूंकि कुछ समय से बाकि के कंटेस्टेंट के साथ में अभिषेक का बर्ताव काफी बलदा बदला नज़र आ रहा था। पहले तो वो की भी मुद्दे में जा टपक पड़ते थे और उसके बाद फुटेज लेने के लिए उनसे ज़बरदस्ती झगड़ा भी करते थे। आपको बता दें की सलमान खान का कहना हैं की इस साल में सबसे ज़्यादा वर्स्ट किरदार अभिषेक कुमार का हैं।

Bigg Boss 17 Abhishek और Isha ने पूर्व प्रेमी एक-दूसरे के बारे में चौंकाने वाले काले खुलासे किये। जानिए क्या कहा एक दूसरे को।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बार जब अभिषेक की ईशा मालवीय से गंभीर लड़ाई हुई थी तब अभिषेक ने उन्हें काफी गलत शब्द भी कहे थे। हुस्से में दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई गलत बाटे बोली जैसे की अभिषेक ने कहा की ईशा ने ब्यूटी के इंजेक्शन लिए हुए हैं और साथ में यह हर रत किसी न किसी के साथ में पायी जाती। यह हर रोज़ अलग अलग लोगों के साथ उनकी गाड़ी में साडी साडी रत रहा करती थी।

और वही दूसरी तरफ ईशा ने भी उनको कहा की अभिषेक स्टेरॉइड्स लेता हैं उसने बॉडी बनाने के लिए इंजेक्शन लगवाए हैं। यह लड़का किसी का भी सका नहीं हो सकता और न जाने बोहोत कुछ। इसी बात को लेकर सलमान खान काफी ने काफी कुछ अभिषेक के खिलाफ कहा। उन्होंने कहा की अगर की यह सब बातें अभिषेक ने मेरे सामने कही होती तो में इससे अछि तरह से “निचोड़” देता।

इस बार सलमान खान ने कहा की आप सभी घरवालों को किसी की भी इज्जत नहीं करनी आती हैं और न ही अपनी इज्जत करवानी आती हैं। इन सभी के लिए तो यह खेल राटा रटाया हुआ हैं और साथ मेंयह सभ कुछ जानते हैं की इस गेम को कैसे खेला जाता हैं। आपको बता दें की इस बार सलमान खान ने यह भी कहा हैं की हमेशा लड़ाई की शुरुवात अभिषेक के द्वारा की जाती हैं और वो हमेशा लोगों को “poke” करते हैं। जिसके कारन से सामने वाले को कोई न कोई गलत decission लेना पड़ता हैं। जिसकी वजह से तहलका भी घर से बेघर हुए थे।

Big boss 17:- इस वीकेंड के वार पर लगी अभिषेक को सलमान खान से फटकर। कहा कि मैं तुम्हें "निचोद" देता हूं।

Bhojpuri Song :- खेसारी लाल यादव यामिनी सिंह के साथ में काफी Romantic scene करते हुए दिखाई दिए, कहा के नहीं रहा खुद पर काबू, काफी वायरल हो रहा हैं यह Bhojpuri Song.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में बिग्ग बॉस में इस बार का एपिसोड कोई वजह से खुशियों में देखा गया है जिस कारन है की पॉप सिंगर की एंट्री का होना हुआ है। बिगबॉस में  पहली बार किसे कोरियन की एंट्री देखने को मिलेगी। इस ही एपिसोड में सलमान खान ने बताया है कि कौन सेकंटेंस्टेंट्स  शो को चला रहे है।

वीकेंड की वार में सलमान खान ने कुछ ऐसे बाटे बताया गया है की जिससे वह कंटेंस्टेंट्स आग बबूला हो जायेगे। सलमान खान ने बिगबॉस को 17की शुरुआत में Munawar Farooqui को और Vicky Jain  पुरे घर को जलने के बारे में कहा गया था। सलमान खान ने इस लिस्ट को बदलाव करते बतया है की अब कौन से स घर को चला रहे है। 

Share This Article
Leave a comment