BIGBOSS 17 :-आखिर किस करे अंकिता लोखंडे ने तोड़ा घर का नियम ,मुनव्वर फारूकी ने क्या दी सजा, जाने इस के बारे में।

komal

BIGBOSS 17 :-

Bigboss 17 :-अगर आप सभी के जानकारी के लिए यह बता दिये जाये की की हमारे भारत में सब स ज्यादा देखने वाले रिलियलिटी show इस सयम में ” Bigboss 17 ” है। इस सीजन में हमें काफी लोगो नए देखने को मिल रहे है। यह ही नहीं बल्कि बिगबॉस कुछ दिन पहले ही अंकिता लोखंडे तबियत ख़राब हुई  जिसके बाद अंकिता लोखंडे की चेकअप हुआ।

अगर बताया जाये की बिगबॉस 17 में अंकिता लोखड़े की तबीयत ख़राब हो जाने पर अंकिता लोखड़े ने ऐसे कर दिये थे की जिससे उनके दोस्त  मुनव्वर फारूकी यह ही नहीं बल्कि बाबोस को गुस्सा आ गया था।

Hyundai Verna Facelift 2023 ने किया Vitara Brezza को भी Fail, टूट पड़े लोग जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

BIGBOSS 17 Contestant :-

अगर बात करते है की बिगबॉस 17 मुनव्वर फारूकी कैप्तन बने थे। यह ही नहीं बल्कि बिगबॉस 17 मुनव्वर फारूकी कॅप्टन बने से दोस्त अंकिता लोखड़े बहुत खुश थी। अगर बतया जाये की मुनव्वर फारूकी  भी कप्तान बनने की एक्शन में आ गए थे।

BIGBOSS 17 :-आखिर किस करे अंकिता लोखंडे ने तोड़ा घर का नियम ,मुनव्वर फारूकी ने क्या दी सजा, जाने इस के बारे में।

अगर बताय जाये की बाबोस 17 में जब मुनव्वर फारूकी  अपने कप्तान बने की एक्शन  में आये तो उनकी दोस्त अंकिता लोखड़े को यह भी पता था की मुनव्वर फारूकी उसको सब से पहले सजा सुनाएंगे। एक्चुअली यह पर यह बात हुआ था की अंकिता लोखड़े की अचानक तबियत ख़राब हो गया था फिर अंकिता का डॉक्टर से चेकअप करवाया गया। अंकिता लइखड़े ने डॉक्टर से क्या हाल है यह सब पूछी तो फिर अंकिता ने यह बात अपने दोस्त बिगबॉस के दौरान मुनव्वर फारूकी  को बताया।

BIGBOSS ने सुनाया अंकिता का वीडियो :-

अगर हम बात करते है की चल रहे बिगबॉस 17  के शो में एक नया प्रोमो सामने आया। जिस में बिगबॉस ने बोलै की में आप को एक ऑइडो सुनाता हु। यह ही नहीं बल्कि इसके बाद मुनव्वर फारूकी ऑइडो को बहुत ध्यान से सुना फिर बिगबॉस से पूछा गया है की आपको लगता है की यह फीडबैक है। तो मुनव्वर फारूकी बोलते है की नहीं यह तो इनफार्मेशन लिया जा रहा है। की ाणिक्ता को एक सुविधा दिये जा रहे है। क्या आपको को लगता है की इस सुविधा का अंकिता गलत फिदा उठा रहिउ है तो मुनव्वर फारूकी बोलते ” Ha ” बिगबॉस। ..मुझे लगता है यह अफैर है।

मुनव्वर फारूकी ने अंकिता की लगयी क्लास :-

BIGBOSS 17 :-आखिर किस करे अंकिता लोखंडे ने तोड़ा घर का नियम ,मुनव्वर फारूकी ने क्या दी सजा, जाने इस के बारे में।

आप के जानकारी के लिए बता दिये जाये की दूसरे प्रोमो ने सबको मुनव्वर फारूकी  बुला कर बोलते की Biki Bhai ,अंकिता लोखड़े आप के लिए जो भी आति है। मेडिकल के ईवाला आप उन से कुछ होर बात नहीं कर सकते है। यह ही नहीं बल्कि यह मेरे लिए भी अफैर है। जब अंकिता मुनव्वर फारूकी से पूछते है की क्या बात है तो मुनव्वर फारूकी बोले है की जो में सुना हु ओहि बता रहा है।  हलकी यह नहीं पता है मुनव्वर फारूकी  क्या सजा देंगे।

Facebook Friend Block: “फेसबुक ब्लॉक से शुरू हुआ खौफ,महिला मित्र की खामोशी ने बुलाया घातक हमला, दहशत में डूबा पूरा परिवार”

अंकिता रोने लगी :-

अगर हम बात करते है की इस बिगबॉस में वही अभिषेक बोलते है की मुझे नहीं बतया गया है की क्या बात हुआ है। और में इस सब पर विश्वास नहीं करता हु। यह ही नहीं बल्कि सब यही बोलते है की ये अनफेयर है। अगर बात करते है फिर अंकिता फुट फुट के रोने लगी फिर विकी ने उनने चुप करवा रहे थे। आज के बिगबॉस के एपिडोसी में पता चले का की मुनव्वर फारूकी अंकिता को क्या सजा देंगे।

Share This Article
Leave a comment