Badshah & Hania :- क्या इंडियन सिंगर Badshah और पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir कर रहे है एक दूसरे को डेट ? पढ़िए पूरी खबर

Neha Gurung

Badshah & Hania 

Badshah & Hania :- आपको बता दे कि हाल ही में इंडियन सिंगर और रैपर बादशाह को पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की डेटिंग की खबरे काफी ज़्यादा फैली हुई है। कहा जा रहा है कि इंडियन सिंगर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले है। यह न्यूज़ पुरे सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा फैली हुई है। आगे जानते है इस न्यूज़ के बारे में पुरे विस्तार से।

Badshah & Hania Connection :-

आपको बता दे कि बादशाह और हनिया को एक साथ काफी बार स्पॉट किया गया है। हान्या ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए दिखाया कि वह इंडियन सिंगर बादशाह के साथ टाइम स्पेंट कर रही है। इस पोस्ट ने काफी ज़्यादा लोगो को शौक कर दिया था। आपको बता  जाए कि बादशाह को काफी बार हानिया के पोस्ट या रील्स पर कमेंट करते पाया गया था।

हानिया आमिर ने एक पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर की जहाँ वह बादशाह के साथ शॉपिंग करते हुए नज़र आयी। इसके बाद भी उन्होंने एक और पोस्ट की जहाँ वह दोनों कॉफ़ी डेट में नज़र आये। यह पोस्ट काफी ही ज़्यादा वायरल हो गयी है। लोगो द्वारा कहा जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। यह जल्द ही एक दूसरे से शादी कर लेंगे। पर आपको बता दिया जाये कि दोनों साइड से अभी कोई भी कन्फर्मेशन सामने नहीं आयी है।

Realme V50 :- इंडियन मार्किट में samsung जैसे तकड़े फ़ोन को टक्कर देने आ रहा है Realme का यह नया मॉडल। जानिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Badshah & Hania :- क्या इंडियन सिंगर Badshah और पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir कर रहे है एक दूसरे को डेट ? पढ़िए पूरी खबर

Badshah & Hania lifestyle :-

आइए सब से पहले हम बात करते है बादशाह की तो आप सब को बता दे कि बादशाह एक हिंदी और पंजाबी सिंगर साथ ही रैपर भी है। उनका जन्म 19 नवंबर 1985 दिल्ली में हुआ। आपको बता दे कि बादशाह का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। इनके कजिन का आम अपरजिता सिंह है। आपको बता दे कि बादशाह एक मशहूर सिंगर और रैपर है इन्होने कई बॉलीवुड सांग्स गाये है। इन्होने पंजाबी सिनेमा में भी काम किया है। बादशाह कई सिंगिंग रियलिटी शो के जज भी रह चुके है।

अगर बात करे उनके सोशल मीडिया की तो उनके इंस्टाग्राम पर 12.2 मिलियन लोग फॉलो करते है। उनके कई ज़्यादा फैंस पेज भी है। लोगो द्वारा उन्हें काफी ज़्यादा प्यार दिया जाता है। उनके हर एक रील और हर एक पोस्ट पर मिलियन में व्यूज और लाइक्स आते है।

अगर आगे हम बात करे Hania Amir की तो यह एक जानी मानी और मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस है। इन्होने कई ज़्यादा ड्रामा शो और मूवीज की है। इन के हर ड्रामा आपको यूट्यूब पर देखने को उपलब्ध हो जाएगा। इनके ऐसे ही कई सीरियल ड्रामा जैसे कि Mere Humsafar, Ishqiya, Mujhe Pyaar Hua Tha, Sang-E-Mah, Dil Ruba, Ana और Siyaah जैसे कई मशहूर सीरियल किये है। इनके पकिस्तान से भी ज़्यादा इंडियंस फैंस है।

Badshah & Hania :- क्या इंडियन सिंगर Badshah और पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir कर रहे है एक दूसरे को डेट ? पढ़िए पूरी खबर

आपके पास रखा है ये 1 रुपये का खास नोट, कम समय में बना देंगा लखपति, जानिए इसकी खासियत और बेचने का तरीका

Hania Amir का जन्म 12 फरवरी 1997 रावलपिंडी पाकिस्तान में हुआ था। इन्होने ने अपनी पढाई नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ़ कंप्यूटर और इमर्जिंग साइंस में की है। अगर बात करे इनके सोशल मीडिया फैंस की तो इनको इंस्टाग्राम पर 11.4 मिलियन लोग फॉलो करते है। इनका एक यूट्यूब चैनल भी है जहाँ यह अपने व्लॉगिंग के थरु अपने फैंस को अपनी दिन चर्या दिखती है। इनके यूट्यूब पर 1.16 मिलियन सब्सक्राइबर है। hania amir को पाकिस्तान की अलिअ भट्ट भी कहा जाता है।

Share This Article
Leave a comment