Bigboss 17 हाउस से आयेशा खान हुई बे घर, वही सलमान खान ने ईशा मालवीया की वीकेंड के वार पर लगायी क्लास। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला रियलिटी शो Bigboss 17  काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। आप सभी को बता दे कि Bigboss 17 अपने फिनाले वीक में घुस चूका है और जल्द ही इस सीजन के टॉप सदस्य मिल जाएंगे। इस शो में फ़िलहाल के एपिसोड में वीकेंड का वार था जहा इस शो के होस्ट सलमान खान सभी सदस्य की क्लास लेते हुए नज़र आते है। जानिये आज के Bigboss 17 में चल रहे ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Bigboss 17 : Elimination 

आप सभी को बता दे कि इस शो में चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे – अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीया और आयेशा खान। इस शो में हाल ही में सभी कंटेस्टेंट द्वारा एक रोस्ट शो कराया गया था। जहाँ सभी ने एक दूसरे को रोस्ट करना था। इस रोस्ट शो में बिगबॉस हाउस में लाइव ऑडियंस आयी थी उन हे एक पावर मिली थी कि वह इस शो में हुए चार सदस्य में से किसी को भी एलिमिनेट कर सकते है।

सभी एक एक कर आ रहे थे और एक पेज पर उस कंटेस्टेंट का नाम लिख कर उसे बॉक्स में डाल देते थे। ऐसे यह पृकिर्या खत्म होती है और सभी लाइव ऑडियंस इस घर से चले जाते है। इस के बाद नॉमिनेट चारो सदस्य में से लाइव ऑडियंस के ज़रिये सब से कम वोट आयेशा खान को मिले होते है तो वह इस हफ्ते घर से बे घर हो जाती है।

Gold :- भारत में जाने क्या चल रहा है 24K और 22K गोल्ड का भाव और जानिए मार्किट में कितने ग्राम में मिल रही है चांदी ? पढ़िए।

Bigboss 17 हाउस से आयेशा खान हुई बे घर, वही सलमान खान ने ईशा मालवीया की वीकेंड के वार पर लगायी क्लास। पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 : Weekend Ka Vaar 

आप सभी को बता दे कि वीकेंड के वार पर अपनी मूवी को प्रमोट करने बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सनोन आये थे। जहां उन्होंने सभी घर वालो से इंटरैक्ट किया। जहाँ उन्होंने घरवालों के सभी सदस्य से फन टास्क भी करवाए। इस के बाद इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में बिगबॉस में सभी की फॅमिली को बुलाया गया। जहाँ अभिषेक कुमार की माँ, ईशा मालवीया के पिता जी, अंकिता लोखंडे की माँ, विक्की जैन की भाभी और मनारा चोपड़ा की बहन वही अरुण महशेट्टी और मुनावर फारुकी की फॅमिली से कोई नहीं आया था।

जहाँ सलमान खान सब से पहले अभिषेक की मम्मी जी से बात करते है कि क्या अभिषेक घर में भी ऐसे ही रहता है ? अभिषेक की मम्मी जी कहती है कि वह घर में ऐसा बिलकुल नहीं रहता। यहाँ सभी उस को पोक करते रहते है इस लिए वह गुस्से में आ जाता है। पर जब से आप ने और करन जौहर ने इसे समझाया है तो यह थोड़ा अब ठीक है। ऐसा बिलकुल नहीं है कि उस ने घर पर TV तोडा है यह सब गलत बातें है। उस ने ऐसा कभी नहीं किया।

वही इस के बाद सलमान खान ईशा मालवीया के पिता जी से बात करते है जहाँ वह पूछते है कि ईशा दुसरो के मामलो में काफी बोलती है। वह दुसरो करैक्टर तक पहुँच जाती है। ईशा के पिता जी कहते है कि मैंने उसे पहले समझाया था कि समर्थ ने अभिषेक को पोक किया था। और जहाँ मेरे बचे भी गलत होंगे मैं वहां उन को गलत ही बोलूगा। जो गलत है तो वो तो गलत है। वही फिर सलमान विक्की के भाभी से बात करते है। वह पूछते है कि विक्की की मम्मी जी क्यों नहीं आयी ? तो उन्होंने कहा कि उन की तबियत ठिक्क नहीं और उन के व्रत भी है।

BJP के गुंडों ने किया Assam में Rahul Gandhi की Bharat Nyay Yatra पर हमला, 5 लोगो की मौत, BJP पर लगये गंभीर आरोप, जानिए पूरी खबर

जहाँ वह विक्की और  झगड़े को ले कर क़ाफ़ी बातें बोलते है। वही इस के बाद सलमान खान ईशा मालवीया की क्लास लगते हुए दीखते है जहाँ वह उसे कहते है कि तुम ने मनारा को ले कर काफी गलत भाषा प्रयोग की है जिसे में नेशनल TV पर भी नहीं बोल सकता। आप सभी को कि यह इस सीजन का लास्ट वीकेंड का वार था।

Bigboss 17 हाउस से आयेशा खान हुई बे घर, वही सलमान खान ने ईशा मालवीया की वीकेंड के वार पर लगायी क्लास। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment