Aquaman 2 :- एक्शन से भरपूर इस मूवी का कर रहे है दर्शक बेसब्री से इंतजार। बहुत ही जल्द थिएटर में होगी ये मूवी रिलीज़।

komal

Aquaman 2 :-

चलिए जानते है भारत में जल्द ही रिलीस होने वाली एक नई मूवी के बारे में। अपनी बेहतरीन कलाबाजी के कारन ये मूवी भारत में बहुत ही ज्यादा  सुर्खियों में है।  लोगो बेशब्री से इस मूवी के रिलीज़ होने इंतजार कर रहे है। लोगो में इस मूवी को देखने की अधिक दिलचस्पी देखने को मिल रही है। इसके ट्रेलर ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। जब से इसका ट्रेलर  रिलीज़ हुआ है लोग इसके रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है।

इस मूवी के डायरेक्टर है जेम्स वैन। ये ऑस्ट्रिला में रहते है। इन्होने इससे पहले और भी मूवी बनाई है। इस फिल्म को भारत में अभी रिलीज़ होने से रोक दिया गया है। ये फिल्म अपने अंग्रेजी वर्जन के साथ भारत में रिलीज़ नहीं  होगी। हम आपको बता दे कि अब ये फिल्म अपने अंग्रेजी वर्जन के साथ साथ हिंदी ,तमिल , तेलुगु में रिलीज़ होगी । ये मूवी पहले 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी परन्तु अब ये मूवी 21 दिसंबर को नहीं बल्कि 22 दिसंबर को थिएटर में आएगी।

लड़कियों के ग्रुप ने चलती ट्रैन में बनाई वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोगो के होश उड़ गए

Aquaman 2 :- एक्शन से भरपूर इस मूवी का कर रहे है दर्शक बेसब्री से इंतजार। बहुत ही जल्द थिएटर में होगी ये मूवी रिलीज़।

रिपोर्टर्स की तो माने इस फिल्म को इस करके लेट रिलीज़ किया जा रहा है क्युकी इस फिल्म के डब वर्जन को सेंसर बोर्ड ने अभी तक नहीं देखा है।  इस करके इस फिल्म की रिलीज़ डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है।  हम आपको बता दे कि “Aquaman and the last kingdom ” डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म Aquaman दूसरा पार्ट है। भारत में ये मूवी 3डी और आईमैक्स 3डी में  रिलीज़ होगी।

हम आपको बता दे कि 2018 में आयी इस फिल्म का पहला पार्ट “Aquaman ” को दर्शको ने काफी हद तक पसंद किया था। ये फिल्म बॉलीबुड इंडस्ट्री में छा गयी थी। फिल्म के सभी किरदारों ने अपना रोल बखूबी पैश किया था जिस करके उन्होंने फैंस के दिलो को छू लिया था। फिल्म के सभी किरदारों के दर्शक दीवाने बन गए थे। बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने काफी धूम मचाई थी।

हम आपको बता दे की इस हॉलीवुड मूवी के एक्टर जैसन मोमोआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि वो लन्दन में मूवी की शूटिंग की शुरुआत से एक दिन पहले अपने बालो को ब्लीच ,हाईलाइट किये थे। इस मूवी में जैसेन मोमोआ दिखेंगे अनोखे अवतार में। जैसेन मोमोआ ने इससे पहले भी बहुत सी मूवी बनायीं है। उन्होने अपनी बेहतरीन कला के कारन लोगो के दिलो पर राज किया है।  जैसेन मोमोआ ने braven ,dune ,sweet girl ,justic league ,slumberland  जैसी  बहुत सी मूवीज बनाई है तथा बहुत नाम कमाया है।

Dunki Movie Advance Booking :- फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही बिक गयी सभी की सभी टिकटे, लोगो में बढ़ी उत्सुकता।

Aquaman 2 :- एक्शन से भरपूर इस मूवी का कर रहे है दर्शक बेसब्री से इंतजार। बहुत ही जल्द थिएटर में होगी ये मूवी रिलीज़।

रिपोर्टर का कहना है की जैसेन मोमोआ ने जैसे अपनी पहली मूवी में लोगो का दिल छू लिया था उसी प्रकार इस बार बार भी वो लोगो के दिलो पर राज करेंगे।  दर्शक इनकी एक्टिंग को बहुत ही ज्यादा पसंद करते है।  दर्शको का मानना है है जैसेन मोमोआ अपना किरदार बखूभी निभाते है। उनकी एक्टिंग के हॉलीवुड में चर्चे होते है। ऑस्ट्रिला में तो इन्होने नाम कामय ही है परन्तु अब ये भारत में भी लोगो के दिलो पर राज करने लगे है। भारत में भी इन्होने अपनी लाजवाब एक्टिंग के कारन लोगो का मनन मोह लिया है।

इस फिल्म के रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दर्शको में इस फिल्म को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। ये मूवी एक्शन से भरपूर है। फिल्म के रिलीज़ होने पर ही हम  कह सकते है कि ये मूवी दर्शको को कितनी पसंद आएगी।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment