Anushka Sharma Pregnancy News :- अनुष्का ने दिया एक बेटे को जन्म तथा सोशल मीडिया के जरिये किया अपने बेटे का नाम रिविल। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Anushka Sharma Pregnancy News :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अनुषा दर्शको के दिलो को छू लेती है। आपको बता दे की अनुष्का शर्मा को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। इन्होने बहुत सी फिल्मो मे काम किया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए इन्हे कई बार पुरुस्कार भी दिया गया है। आपको बता दे की आज कल अनुष्का के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है।

आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही खबर आयी थी की अनुष्का शर्म माँ बनने वाली थी। इस बात की जानकारी अनुष्का ने किसी के साथ भी साँझा नहीं की थी। आपको बता दे की उनकी प्रेगनेंसी न्यूज़ किसी और ने बताई थी जिस कारण लोग काफी ज्यादा हैरान थे। आपको बता दे की उनकी प्रेगनेंसी की न्यूज़ कोई फेक नहीं थी बल्कि वकय में ही अनुष्का प्रेग्नेंट थी। आपको बता दे की अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया है।

अनुष्का तथा विराट दूसरी बार मात पिता बन गए है। दूसरी बार कपल्स के घर पर एक नन्हे से बच्चे की किलकारी गुंजी है। आपको बता दे की इस बात की पुष्टि स्वय अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। आपको बता दे की अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी इस ख़ुशी को फैंस के साथ साँझा किया तथा इसके साथ ही अनुष्का ने अपने बेटे का नाम को सभी को बता दिया। आपको बता दे की अनुष्का ने अपने बेटे का नाम रखा है “अकाय” .

Anushka Sharma Pregnancy News :- अनुष्का ने दिया एक बेटे को जन्म तथा सोशल मीडिया के जरिये किया अपने बेटे का नाम रिविल। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की अनुष्का ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, ” मुझे ये बट्टे हुए बहुत ही ज्यादा ख़ुशी हो रही है की मैंने अपने दूसरे बच्चे तथा अपनी बेटी के छोटे भाई अकाय को जन्म दिया है। मुझे एक बार फिर से माँ बनने का सोभाग्य मिला है। इसके बाद अनुष्का ने लिखा की वो इस ख़ुशी के समय अपने फैंस की बहुत सारी दुआएं तथा ढेर सारा आशीर्वाद चाहते है। इसके साथ ही आपको बता दे की अनुष्का ने कहा की ” इस समय किर्प्या करके आप हमारी गोनियता का सम्मना करे। ढेर सारा प्यार तथा धन्यवाद।”

Mercedes Maybach GLS 600 :- जिन लोगो को महँगी कारों का है शौंक उनके लिए है Mercedes की यह ब्रांड न्यू कार। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में।

आपको बता दे की अनुष्का की इस पोस्ट पर सभी ने उन्हें खूब सारा प्यार दिया है। उन्हें अपने फैंस की तरफ से काफी ज्यादा बधाइयाँ मिल रही है। लोग उनके बच्चे को लेकर काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दे की अनुष्का की बेटी का नाम वामिका है तथा ये काफी ज्यादा यूनिक सा नाम है। इसके साथ ही बता दे की लोगो को अनुष्का के बेटे का नाम भी काफी ज्यादा पसंद आय है तथा ये नाम काफी ज्यादा यूनिक भी है। अनुष्का ने अभी तक अपनी बेटी वामिका का फेस रिवील नहीं किया है। अभी तक किसी ने भी अनुष्का की बेटी को देखा नहीं है।

आपको बता दे की एक बार अनुष्का स्टेडियम में अपनी बेटी के साथ आयी थी तथा तब उनकी बाटी का फेस हल्का सा दिख गया था। उस समय भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छायी हुई थी। उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गयी थी। अनुष्का की बाटी चार साल की हो गयी है। अनुष्का के फैंस के इंतजार है की कब वो अपनी बेटी का फेस रिवील करेंगी। आपको बता दे की लोगो के मन में कई तरह की बाते भी है की क्या अनुष्का अपनी बेटी की तरह ही अपने बेटे का भी फेस कई सालो तक छुपा कर रखेंगी।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जैस ही अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई तथा अपने बेटे का नाम रिविल किया तुंरत बाद ही उनके बेटे के नाम को लेकर लोगो में कई तरह की बाते होने लगी। जैसा की आप सभी को पता ही है की अनुष्का के बेटे का नाम अकाय है। लोगो ने इस नाम को लेकर कई तरह की टिप्णिया करनी शुरू कर दी है। आपको बता दे की अकाय का अर्थ होता है बिना “निराकार” .रिपोर्ट्स का कहना है की अकाय शब्द का संस्कृत में अर्थ होता है जिसका कोई रूप या काया न हो।

Anushka Sharma Pregnancy News :- अनुष्का ने दिया एक बेटे को जन्म तथा सोशल मीडिया के जरिये किया अपने बेटे का नाम रिविल। पढ़िए पूरी खबर।

या नाम काया शब्द से बनाया गया है जिसका अर्थ होता है शरीर। आपको बता दे की लोगो ने अनुष्का के बेटे के नाम पर फेक अकाउंट भी बनने शुरू कर दिए है। ऐसे बहुत से लोग है जो उनके बेटे के नाम पर सोशल मीडिआ पर फेक अकाउंट बना रहे है। आपको बता दे अनुष्का के बेटे को लेकर तो मानो सॉशल मीडिया पर फेक अकाउंट की बरसात हो गयी है। काफी ज्यादा लोगो ने अकाय के नाम से अकाउंट बनाये हुए है। इसके साथ ही हम आपको बता दे की अनुष्का तथा विराट के फैंस को बहुत ही बेसब्री से उनके दोनों बच्चो को देखने के लिए उत्सुक है।

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 13 : हर एक दिन के बाद शाहिद कपूर की फिल्म हो रही हैं रफ़्तार धीमी। अभी तक 100 करोड़ के पास ही पहुंची।

कई फैंस का कहना तो ये है की क्या अनुष्का तथा विराट अपने दोनों दोनों ही बच्चो के फेस को एक साथ रिविल करेंगे ? इस बारे मे भी कोई भी जानकारी नहीं सामने आयी है की कब कपल्स पाने दोनों बच्चो के फेस अपन फैंस के सामने ले कर आएंगे। बच्चो को देखने के लिए लोगो की उत्सुकता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अनुष्का तथा विराट के फैंस को काफी ज्यादा इंतजार है की उन्हें कब दोनों बच्चो के फेस देखने को मिलेंगे।

आपको बता दे की अनुष्का तथा विराट के फैंस के लगातार उन्हें कमेंट आ रहे है। दोनों के ही फैंस उनके पेरेंट्स बनने के बारे में  काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दे की अभी इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की गयी है की दोनों कपल्स कब अपने बच्चे के फेस को रिविल करेंगे। कई बॉलीवुड के एक्टर्स ने भी दोनों कपल्स को बधाइयाँ दी है। सभी उनकी इस ख़ुशी में उसके साथ है। आपको बता दे की अनुष्का शर्मा की अंतिम मूवी का नाम “qala” था। इस मूवी में अनुष्का ने काफी अच्छी एक्टिंग की थी। इनकी मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। फैंस को इनकी अपकमिंग मूवी का काफी ज्यादा इंतजार रहता है।

Anushka Sharma Pregnancy News :- अनुष्का ने दिया एक बेटे को जन्म तथा सोशल मीडिया के जरिये किया अपने बेटे का नाम रिविल। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment