Anushka Sharma बहुत ही जल्द देने वाली है अपने बच्चे को लंदन में जन्म। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Anushka Sharma :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस है। आपको बता दे की अनुष्का शर्मा आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इनके बहुत चर्चे हो रहे है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुष्का शर्मा दूसरी बार माँ बनने वाली है। इस बात को लेकर वो सोशल मीडिया पर छायी हुई है। इस बारे में अभी अनुष्का शर्मा ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। आपको बता दे की इस बात की जानकारी हर्ष गोयनका ने दी है। उन्होंने ने ही इस बात की जानकारी दी है की जल्द ही अनुष्का एक बच्चे को जन्म देने वाली है।

आपको हम ये भी बता दे की अनुष्का अपने दूसरे बच्चे को जन्म लन्दन में देंगी। कुछ ही दिनों बाद अनुष्का लन्दन के एक हस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हर्ष ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्हो ने लिखा है कि  “बहुत ही जल्द एक न्य बेबी जन्म लेगा, मैं उम्मीद करता हूँ की बेबी अपने पिता विराट की तरह एक अच्छा क्रिकेटर बने या फिर अपनी माँ की तरह एक अच्छा फिल्म स्टार बनेगा।

आपको बता दे की हर्ष ने अपने ट्वीट में “मेड इन इंडिया” और ‘टू बी बोर्न इन लन्दन’ को भी टैग किया हुआ है। आपको बता दे की हर्ष गोयनका के इस ट्वीट के बाद लोहो को इस बात का पूरी तरह से यकीन हो गया है की अनुष्का तथा विराट एक बार फिर से माता पिता बनने वाले हैं। इस बात को लेकर लोगो ने अनुष्का तथा विराट को बधाइयाँ भी दी है। अनुष्का के फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे है तथा उन्हें फैंस के तरफ से बधाइयाँ मिल रही हैं।

Anushka Sharma बहुत ही जल्द देने वाली है अपने बच्चे को लंदन में जन्म। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुष्का तथा विराट को मुम्बई मे कुछ समय पहल ही एक क्लिनिक के बारे देखा गया था। उसके बाद ही ये खबरे सामने आ रही हैं की अनुष्का खुशखबरी देने वाली हैं। आपको बता दे की जब अनुष्का तथा विराट को क्लीनक के बाहर देखा गया था तो मीडिया फोटोज लेने लगी थी परन्तु अनुष्का ने फोटोज लेने से मना कर दिया था जिस कारन इस बात की ज्यादा ही पुष्टि होने लगी की अनुष्का माँ बनाने वाली हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुष्का तथा विराट की शादी 2017 में हुई थी। दोनों ने अपनी शादी के तीन साल बाद इस बात की जानकारी दी थी की अनुष्का माँ बनने वाली है। आपको बता दे की अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका को मुंबई के एक हस्पताल में जन्म दिया था। परन्तु अभी तक अनुष्का तथा विराट ने अपने दूसरे बेबी की जानकारी सभी को नहीं दी है न ही इस बारे में कोई अनाउंसमेंट की है। आपको बता दे की अनुष्का का बेबी बम्प देखने के बाद ही लोगो को इस बात पर यकीन हुआ है की अनुष्का माँ बनने वाली हैं।

Hanuman Movie On OTT :- अब “हनुमान” मूवी को जल्द ही किया जायेगा OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर रिलीज़। जानिए इस मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में।

Anushka Sharma Life :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुष्का का जन्म 1 मई 1988 को हुआ था। आपको बता दे की अनुष्का का जन्म उत्तरप्रदेश में हुआ था। अनुष्का के पिता का नाम अजय कुमार शर्मा है तथा इनकी माता जी का नाम आशिमा शर्मा है। आपकी जा नकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुष्का के माता पिता मुख्य रुप से गढ़वाल के है। अनुष्का के पिता जी एक आर्मी ऑफिसर  है।

अनुष्का बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अनुष्का दर्शको के दिलो को छू लेती है। आपको बता दे की लोग अनुष्का की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते। लोगो के दिलो में अनुष्का ने अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है। अनुष्का के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत स्पोर्ट करते है। इन्हो ने बहुत सी मूवीज में काम किया है तथा इनकी मूवीज काफी हिट भी होती है। लोगो को इनकी मूवीज का काफी इंतजार रहता है।

Anushka Sharma बहुत ही जल्द देने वाली है अपने बच्चे को लंदन में जन्म। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे  की अनुष्का शर्मा को फिल्मो में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी। अनुष्का को मॉडलिंग करने का काफी ज्यादा शोख था इसलिए उन्होंने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी। आपको बता दे की अनुष्का ने अपनी मॉडलिंग करियर की शुरुवात “लक्मे फैशन वीक” से की थी। आपको बता दे की जब इस मॉडलिंग के लिए अनुष्का ऑडिशन देने गयी थी तो वह पर कई और भी लड़किया था परन्तु 7 लड़कियों में से अनुष्का को चुना गया था। इसमें बाद इन्होने विज्ञापनों में भी काम करना शुरू कर दिया था।

Tata Nexon की हवा टाइट करने के लिए आ चुकी हैं Maruti Suzuki Fronx और वो भी नए मॉडल के साथ.

आपको बता दे की जब अनुष्का शर्मा विज्ञापन में काम करने लगी तो इन्हे एक्टिंग करने का भी शोख हो गया। इसलिए अनुष्का ने मॉडलिंग के साथ साथ एक्टिंग शिखना भी शुरू कर दिया था। आपको बता दे की अनुष्का ने कई ऑडिशन दिए तथा उसके बाद उन्हें फिल्मो में एक्टिंग करने का मौका मिला। अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म “रब ने बना दी जोड़ी ” है। आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा  किया था। मूवी काफी हिट भी हुई थी। इस मूवी ने कमाई भी काफी अच्छी की थी। दर्शको को इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आयी थी।

आपको बता दे की इस मूवी के बाद अनुष्का को कई और फिल्मो के भी ऑफर आने शुरू हो गए थे तथा इसके बाद उनके करियर में काफी ज्यादा बदलाब भी आया था। आपको बता दे की इनकी अगली फिल्म “बैंड बाजा बारात” थी। ये मूवी भी काफी ज्यादा हिट हुई थी इस मूवी को दर्शको नकाफी ज्यादा पसंद किया था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी काफी ज्यादा की थी। आपो बता दे की इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी थी जसि कारन मूवी ने दर्शको के दिलो को छू लिया था।

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अनुष्का दर्शको के दिलो पर राज करती है। इनकी मूवीज को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की इनकी अंतिम मूवी का नाम है “qala” है। सोशल मीडिया पर अनुष्का के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। अनुष्का अपने फैंस के दिलो पर राज करती है।

Anushka Sharma बहुत ही जल्द देने वाली है अपने बच्चे को लंदन में जन्म। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment