Mannara Chopra के घर आकर अनुराग डोभाल ने दिया उन्हें सरप्राइज। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है वीडियो।

komal

Mannara Chopra :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे मन्नारा चोपड़ा हालही में बिग बॉस के सीजन 17 की कंटेस्टेंट रह चुकी है।  आपको बता दे की मन्नारा पहली फीमेल कंटेस्टेंट थी जो बिग बोस के टॉप 3 तक पहुंची थी। मन्नारा की फैंस फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। लोग इन्हे काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की मन्नारा ने क मूवी में भी एक्टिंग की हुई है। उनकी पहली मूवी का नाम था “ज़िद्द” आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको ने ज्यादा पसंद नहीं किया था इसलिए मन्नारा ने एक्टिंग की दुनिया से थोड़ा पीछे हट गयी है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे क मन्नारा बिग्ग बॉस की कंटेस्टेंट होने के कारन लोग इन्हे ज्यादा पसंद करने लगे थे। आपको बता दे की बिग बॉस में बहुत से और भी कंटेस्टेंट थे सभी की आपस में काफी अच्छी दोस्ती हो गयी थी। बहुत से कंटेस्टेंट है जो आज भी एक दूसरे से मिलते रहते है। बिग्ग बॉस को खत्म हुए 2 महीने से ज्यादा हो गए है। आपको बता दे बिग्ग बॉस के सीजन में मन्नारा की दोस्ती अनुराग डोभाल से गयी थी। दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है तथा दोनों का बांड भी काफी ज्यादा स्ट्रांग है।

आपको हम बता दे की हालही में मन्नारा को सरप्राइज देने के लिए अनुराग उनके घर पहुंचे थे। अनुराग को अपने घर पर अचानक देख कर मन्नरा की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। आपको बता दे की दोनों की दोस्ती शो के दौरान ही हुई थी। उसके बाद जैसे जैसे शो आगे बढ़ता गया दोनों के बिच छोटे मोटे तनाव भी आने लगे थे। दोनों के बिच कई बार बहस भी हो जाया करती थी परन्तु शो के खत्म होने के बाद एक बार फिर से दोनों ने बात चीत करनी शुरू की तथा दोनों फिर से पहले जैसे फ्रेंड्स बन गए थे तथा दोनों के बिच के मन मोटाव दूर हो गए थे।

Anurag Dobhal :

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनुराग जब अचानक से मन्नारा के घर पर पहुंचे से वो उन्हें देख कर काफी ज्यादा शोकेड हो गयी थी। उन्हें विस्वास नहीं हो रहा था की अनुराग उनके सामने खड़े है। इस चीज की कई सारी वीडियोस सोशल मीडिआ पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दे की वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की अनुराग मन्नारा से फ़ोन पर बात कर रहे होते है तथा उन्हें कहते है की उन्हें पहुंचने में लेट हो जायेगा परन्तु अनुराग झूठ बोल रहे होते है तथा वो मन्नारा के घर के पास ही होते है।

Mannara Chopra के घर आकर अनुराग डोभाल ने दिया उन्हें सरप्राइज। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है वीडियो।

उसके बाद जब वो अचानक से मन्नारा के पास पहुंचते है तो वो अनुराग को देख कर बिलकुल अचंभव हो जाती है। आपो बता दे की दोनों एक दूसरे को देख कर गले से लगा लेते है। आपको बता दे की वीडियो में आगे देखने को मिलता है की मन्नारा अनुराग तथा उनकी दोस्त कृतिका के लिए खाना निकल रही होती हैं। इसी बीच वीडियो में ये भी देखने को मिलता है मन्नारा की अभिषेक के साथ रिलीज़ हुई म्यूजिक वीडियो को देख कर अनुराग उन्हें छेड़ते है।

Lexus LM 2024 :- यह कार अपने लक्ज़री कम्फर्ट और बेस्ट परफॉरमेंस के साथ दे रही है मार्किट में कई और लक्ज़री कारों को टक्कर। जानिए इसके कीमत के बारे में।

आपको बता दे की इसके बाद एक और भी वीडियो सामने आया है जिसमे देखने को मिलता है की अनुराग मन्नारा की मोम के साथ काफी ज्यादा बाते करते हुए दिख रहे है। आपको बता दे की वीडियो में देखने को मिलता है की मन्नारा की मोम अनुराग से बाते करते हुए कहती हैं की जब वो मन्नारा को शो में खाना बनाते हुए देखती थी तो उन्हें लगता था की वो घर आकर कुछ खाना बनाएगी परन्तु जब ये घर आयी तो इसने कुछ नहीं बनाया।

मन्नारा की मोम में अनुराग से बताया की मनारा तो किचन में पैर तक नहीं रखती है यही बाते करते हुए दोनों हस रहे होते है। इसके साथ ही आपको बता दे की मन्नरा अपनी मॉम की बातो पर अपनी सहमति देते हुए कहती है की ” हाँ मैं कोई भी काम नहीं करती हूँ वो तो तू आया है इसलिए मैंने खाना गर्म कर दिया है वरना मै किचन में पैर तक नहीं रखती हूँ।” इसके बाद सभी लोग आपस में हसी मजाक करने लगते है।

Hybrid Technology :- क्या हाइब्रिड टेक्नोलॉजी आने के बाद बंद हो सकती है पेट्रोल तथा डीज़ल वाली कारे ? पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है। आपको बता दे की अनुराग ने एक वीडियो शेयर की तथा उसमे अनुराग मन्नरा से पूछते है कि “मन्नारा तुम्हारा फ्रंड कहाँ है ? तो मन्नारा कहती हैं की मेरा फ्रेंड तो मेरे सामने ही खड़ा है।” ये वीडियो भी सोशल मीडिआ पर तेजी से फ़ैल रही है तथा कुछ लोगो का कहना है ये वीडियो अनुराग ने मुनावर के लिए बनाई है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर अनुराग को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

Mannara Chopra के घर आकर अनुराग डोभाल ने दिया उन्हें सरप्राइज। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है वीडियो।

Share This Article
Leave a comment