Ankita Lokhande Bigg Boss हारने के बाद निराश हो कर घर लोटी, कहा मुझे उम्मीद नहीं थी।

Sandeep Singh

मुनव्वर फारुकी Bigg Boss 17 के विजेता बने। अंकिता लोखंडे रियलिटी शो से बाहर होने वाली चौथी फाइनलिस्ट थीं। मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 के विजेता की ट्रॉफी उठाई। सीज़न की विजेता घोषित होने से कुछ मिनट पहले शो से बाहर हुईं अंकिता लोखंडे सेट से बाहर निकलते ही प्रशंसकों से घिर गईं। ऐसा लगता है कि अंकिता पपराज़ी से बचना चाहती थीं, क्योंकि उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से इनकार कर दिया था।

Ankita after Bigg Boss elimination :-

एक वीडियो में अंकिता लोखंडे काफी परेशान नजर आ रही थीं. वह अपनी वैनिटी वैन में जा रही थीं तभी मीडिया और प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। जब अभिनेता की टीम भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही थी तो उनकी मां को उनके पीछे चलते देखा गया। अंकिता को सभी से कहते हुए सुना जाता है, “आराम से (आराम से।” फिनाले के लिए, अंकिता ने चांदी की साड़ी पहनी थी। वह रियलिटी शो से बाहर होने वाली चौथी फाइनलिस्ट बनीं।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए किसी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “वह अब सचमुच टूटा हुआ महसूस कर रही है।” “उसके प्रति दीवानगी इसलिए थी क्योंकि उसने साक्षात्कार (परिवार की पहली प्राथमिकता) देने से इनकार कर दिया था,” दूसरे ने कहा। एक अन्य ने कहा, “अंकिता असली विजेता है।”

Honda Activa Electric 2024 : इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का बाप! जिसके लॉन्च होते ही सबकी बोलती हो जाएगी बंद सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स हुए Fail

Ankita’s elimination :-

फिनाले में एलिमिनेशन के लिए अपना नाम आने के बाद अंकिता थोड़ी भावुक हो गईं। वहीं, उनके परिवार वाले भी हैरान और निराश नजर आए. उनकी भाभी की आंखों में आंसू दिखे।

Salman Khan to Ankita :-

उनका नाम सुनकर बिग बॉस होस्ट सलमान खान भी चौंक गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अंकिता 17वें सीजन की विजेता बनेंगी। सलमान ने कहा, ”मैं हैरान हूं. मुझे लगा था कि तुम शो जीतोगी लेकिन पता नहीं क्या हुआ. पूरी टीम हैरान है….अंकिता, तुम्हारी यात्रा बिग बॉस के (इतिहास के) सबसे कठिन सफर रही है।”

Suzuki Gixxer SF शानदार बाइक ने अपने झक्कास डिज़ाइन के कारन मचाया ग्राहकों में धमाल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Ankita Lokhande on not winning Bigg Boss 17 :-

बिग बॉस के मंच पर पहुंचते हुए, अंकिता ने शो में कहा, “मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि मैं जीत नहीं पाई या मैं शीर्ष तीन में नहीं हूं। यहाँ मेरी माँ है, मेरा पूरा परिवार बाहर इंतज़ार कर रहा है। तो, मैंने कुछ भी नहीं खोया है. मैं टीवी की बेटी हूं, ये मेरी करम भूमि है…मैंने काफी उतार-चढ़ाव देखे पर मैं खुशी से जा रही हूं। मैं मुस्कुराहट के साथ जा रहा हूँ)।” इस शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ शामिल हुई थीं।

Share This Article
Leave a comment