Animal Movie :- Ranbir Kapoor का सबसे ज़्यादा खौफनाक किरदार होने वाला है आखिर क्या वजह हो सकती है उसकी।

Neha Gurung

Animal Movie :-

Bollywood :- आज पुरे वर्ल्ड में बॉलीवुड का जाना माना नाम है। बॉलीवुड में काफी मूवीज रिलीज़ की जाती है। काफी मूवीज हिट रहती है काफी मूवीज फ्लॉप रहती है। अगर हम बात करे Ranbir  Kapoor की तो उनकी मूवी ” तू झूठी मई मकार ” ने काफी दर्शोकों को अपनी एक्टिंग की वजह से काफी आकर्षित  किया था । दर्शक बड़े ही चाह से थिएटर में जा के मूवीज का मज़ा लेते है।

मूवीज थिएटर में जा कर देखना एक मनोरंजन का साधन भी बन चूका है। फिलाहल में Ranbir Kapoor की आने वाली नयी मूवी “Animal” जो के काफी चर्चा में है। इस मूवी के गाने को और ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। आइए इस मूवी के बारे में विस्तार से देखते है।

Tata Harrier Facelift 2023 :- यह कार हो चुकी हैं भारत में Launch जानिए इसके सभी Luxury Features के बारे में।

Animal Movie :-

आपको बता दिया जाए के Ranbir  Kapoor की upcoming मूवी ” Animal ” काफी ही लोगो में छाही हुई है। इस मूवी को Sandeep Reddy Vanga ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी के कास्ट रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर, और सौरभ शुक्ला बताये जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए के यह मूवी आपको हिंदी भाषा में देखने को मिलेगी। इस मूवी की releasing डेट 1 दिसंबर 2023 की बताई जा रही है। इस मूवी का बजट 100 crores INR है। यह मूवी 3 घंटे 2 मिनट की बताई जा रही है। देखते है की यह मूवी आपको हिट मिलेगी या फ्लॉप।

Bollywood & Cricketer :- आखिर ऐसे कोन से क्रिकेटर है जिनका सिनेमा के बीच में ख़ास सम्बन्ध जानिये विस्तार में ?

Animal Movie Songs :-

गाने भी मूवीज को हिट करने में काफी योगदान डालते है। मूवीज के साथ साथ गाने सुनने का मज़्ज़ा दुगना हो जाता है। अगर बात की जाए तो “Animal” मूवी में सांग्स टाइटल ” Hua Main ” by Raghav Chaitanya, “Satranga” by Arijit Singh, ” Papa Meri Jaan ” by  Sonu Nigam द्वारा गाया गया है।

Share This Article
1 Comment